एलिकेंट में घर पर पशु चिकित्सकों की सूची

एलिकेंट में घर पर पशु चिकित्सकों की सूची

घर पर एक पशुचिकित्सा खोजें हमारे जानवर की जरूरतों के लिए पर्याप्त एक आसान काम नहीं है। इसलिए, ExpertoAnimal में हम एलिकेंट में घर पर सर्वश्रेष्ठ रेटेड पशु चिकित्सकों की पूरी सूची साझा करते हैं और पूरे शहर में परिचालन करते हैं। इसके लिए, हमने ग्राहकों और सुविधाओं, पेशेवरों की टीम, विशिष्टताओं और सफलता की कहानियों पर विचार किया है।

यदि आप नहीं जानते कि कौन से पशु चिकित्सा केंद्र का चयन करना है, तो खुलासा केंद्रों द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं में से प्रत्येक की समीक्षा करें और उस व्यक्ति को चुनें जो आपके पालतू जानवर, नैदानिक ​​आवश्यकता या क्षेत्र के अनुकूल है। याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने जानवर को सबसे अच्छी देखभाल प्रदान करें, इसलिए चुनें एलिकेंट में घर पर सबसे अच्छा पशु चिकित्सक यह सर्वोपरि है।

आप में भी रुचि हो सकती है: एलिकेंट में आपातकालीन पशु चिकित्सक - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

पशु चिकित्सा मोबाइल इकाई

मोबाइल पशु चिकित्सा इकाई में एक बड़ा है पशु चिकित्सा गृह सेवा 1 99 5 से सभी एलिकेंट को शामिल किया गया। यह तीन पशु चिकित्सकों और सहायक-हेयरड्रेसर से बना है, जो प्यार और समर्पण के साथ, आगे बढ़ने के लिए काम करते हैं और नवीनतम तकनीक के साथ केंद्र को लैस करते रहते हैं। इस प्रकार, उनके पास अल्ट्रासाउंड और डिजिटल रेडियोग्राफी जैसे नैदानिक ​​इमेजिंग का साधन है, कई अन्य सेवाओं के बीच रक्त परीक्षण, नमूने और साइटोलॉजी की संस्कृतियां करते हैं। यह सब उन्हें रोगी के साथ-साथ आपातकालीन दवा के अनुरूप निवारक दवा की पूरी योजनाएं प्रदान करने की अनुमति देता है।

यद्यपि उनके पास पूरी तरह से सुसज्जित पशु चिकित्सा क्लिनिक है, लेकिन उनकी सबसे उत्कृष्ट सेवा गृह सहायता है। पशु चिकित्सा केंद्र में यूएमवी के पास इस सेवा को करने के लिए एक मोबाइल पशु चिकित्सा इकाई है अनुकूलित वैन नवीनतम तकनीक के लिए और किसी भी अप्रत्याशित या नियमित परामर्श के लिए तैयार है। इस तरह, टीम जो केंद्र बनाती है हमेशा जानवरों के लिए तैयार होती है और उपलब्ध होती है।

भूमध्य पशु चिकित्सा मोबाइल यूनिट

भूमध्य पशु चिकित्सा मोबाइल यूनिट का जन्म पालतू जानवरों को अपने पर्यावरण से अलग किए बिना सर्वश्रेष्ठ देखभाल प्रदान करने के उद्देश्य से हुआ था। तो, यह एक है पूरा घर पशु चिकित्सा देखभाल सेवा कुत्तों और बिल्लियों के लिए, जिसके माध्यम से वे अपने मरीजों के घर में अपने पशु चिकित्सा एम्बुलेंस में जाते हैं, पूरी तरह से नियमित परामर्श और अन्य जटिल प्रक्रियाओं को पूरा करने के लिए सुसज्जित होते हैं। इसके साथ, वे रोगी और मालिक दोनों को आराम प्रदान करना चाहते हैं, बिना विस्थापन से बचने, जानवरों के लिए इंतज़ार कर रहे कमरे और तनाव के अलावा, अतिरिक्त व्यय का अनुमान लगाएं, क्योंकि इस तरह के विस्थापन पूरी तरह से मुक्त है और इसी तरह की सेवाओं की कीमतें उन लोगों के लिए जो परंपरागत पशु चिकित्सा क्लीनिक में पाया जा सकता है।

सेवाओं को पूरा करने में सक्षम होने के लिए कि उनकी सेवा की प्रकृति के कारण वे अस्पताल में भर्ती या सर्जरी जैसी उपस्थित नहीं हो सकते हैं, उनके पास एलिकेंट प्रांत के संदर्भ पशु संदर्भ केंद्रों का समर्थन है।

पशु चिकित्सा क्लिनिक वोरामार गोल्फ




वोरामर गोल्फ पशु चिकित्सा क्लिनिक सैन जुआन बीच, एलिकेंट में स्थित है, और इसमें नवीनतम तकनीक और एक पशु चिकित्सा तकनीकी टीम है 20 वर्षों के अनुभव के साथ और छोटे जानवरों की दवा और सर्जरी में व्यापक प्रशिक्षण। नवीनतम तकनीकों के अनुकूल अपने उपकरणों को हाइलाइट करने के अलावा, वे एक पेशकश के लिए बाहर खड़े हैं 24 घंटे की आपातकालीन सेवा दिन का और प्रदर्शन करने के लिए घर का दौरा . इस तरह, तत्कालता या पशु चिकित्सा देखभाल के प्रकार की परवाह किए बिना, वोरामर टीम में रोगी के घर की यात्रा करने की आवश्यकता होती है और यदि आवश्यक हो तो उसे अपने क्लिनिक में ले जाने की क्षमता होती है।

पशु चिकित्सा Amazonia

अमेज़ोनिया पशु चिकित्सा क्लिनिक विशेष रूप से नए पालतू जानवरों के लिए लक्षित है या विदेशी जानवरों , पक्षियों, सरीसृपों, छोटे स्तनधारियों, मछली और उभयचर की तरह, हालांकि वे कुत्तों और बिल्लियों का भी इलाज करते हैं। इसी तरह, प्रजातियों के बावजूद, उनके पास सभी प्रकार के परामर्श के लिए एलिकेंट में घर पर पशु चिकित्सा यात्राओं की एक सेवा है। इसलिए, यदि आप विदेशी के रूप में वर्गीकृत पशु के साथ रहते हैं और आप घर पर पशुचिकित्सा की तलाश में हैं, तो अमेज़ोनिया निस्संदेह एक उत्कृष्ट विकल्प है।

जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक

पिछले केंद्र के साथ, जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक में वे बिल्लियों, कुत्तों और विदेशी जानवरों का भी इलाज करते हैं, जो उपलब्ध कराते हैं घर और आपातकालीन सेवा 24 घंटे दिन का इस तरह, यदि आपके जानवर को सामान्य परामर्श घंटों के बाहर पशु चिकित्सा ध्यान देने की आवश्यकता है, तो यिर्मयाह में आपको घर के आराम में भाग लेने में कोई समस्या नहीं होगी।

Felycan पशु चिकित्सा क्लिनिक

Felycan सभी प्रकार के जानवरों में विशिष्ट केंद्रों में से एक है, एक पशु चिकित्सा आपातकालीन सेवा दिन में 24 घंटे और प्रदर्शन करने की संभावना विज़िट, पिकअप और होम डिलीवरी . पिछले केंद्रों के समान, अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अपनी प्रयोगशालाओं और उपकरणों को नवीनतम तकनीकों के अनुकूल बनाया गया है, इसलिए यदि एलिकेंट में घर पर सर्वश्रेष्ठ पशुचिकित्सा चुनने के समय आपको उनके बीच संदेह है, तो आपको उनकी विशेषताओं, सुविधाओं और स्थान से परामर्श लेना चाहिए, खासकर यदि परामर्श आपको करने की ज़रूरत है तो इस दवा के एक विशिष्ट क्षेत्र के बारे में है।

पशु चिकित्सा अस्पताल सैन Vicente

सैन विसेंट पशु चिकित्सा अस्पताल बनाने वाले पेशेवरों की टीम निवारक उपचार, अधिक संपूर्ण उपचार या तत्काल पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए रोगियों के घर यात्रा करती है। इसी प्रकार, यदि ग्राहक अस्पताल में अपने पालतू जानवरों को स्थानांतरित करने में कठिनाइयों को प्रस्तुत करता है, तो केंद्र में अपने संग्रह के साथ आगे बढ़ने के लिए एम्बुलेंस सेवा है।

1 9 4 9 में स्थापित, यह केंद्र एलिकेंट के पूरे प्रांत में संदर्भ पशु चिकित्सा अस्पतालों में से एक बन गया है, जो अन्य पशु चिकित्सकों के साथ मिलकर काम करता है जो उनकी सेवाओं और सुविधाओं का अनुरोध करते हैं। इसी तरह, यह है कई विशेषज्ञता एक बेहतर निदान और उपचार के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार दुर्घटना में कुत्ता खो गया - एलिकेंट।कार दुर्घटना में कुत्ता खो गया - एलिकेंट।
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
बेनिडोर्म, एलिकेंट में खोया बिल्लीबेनिडोर्म, एलिकेंट में खोया बिल्ली
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » एलिकेंट में घर पर पशु चिकित्सकों की सूची
© 2022 TonMobis.com