एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

एलिकेंट में तात्कालिकता के पशु चिकित्सक - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

Iquest- आपको एक की जरूरत है एलिकेंट में आपातकालीन पशुचिकित्सा और आप नहीं जानते कि इसे कहां मिलना है? iexcl- आप सही जगह पर आ गए हैं! ExpertoAnimal में हम 24 घंटे के पशु चिकित्सा क्लीनिकों के साथ एक सूची साझा करते हैं जो उनके ग्राहकों द्वारा मूल्यवान, अद्यतन सुविधाओं और बेहतर निदान और उपचार के लिए पूरी तरह से सुसज्जित है। इसके अलावा, हमारे द्वारा दिखाए जाने वाले कुछ केंद्र विदेशी जानवरों में भी विशिष्ट हैं, क्योंकि न केवल कुत्ते और बिल्लियों को तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता होती है।

पढ़ना जारी रखें, प्रत्येक केंद्र के कार्ड दर्ज करके पेशकश की जाने वाली प्रत्येक सेवा के बारे में जानें और जानें एलिकेंट में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक सर्वश्रेष्ठ मूल्यांकन किया गया.

आप में भी रुचि हो सकती है: एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक

पशु चिकित्सा अस्पताल सैन Vicente

San Vicente पशु चिकित्सा अस्पताल की स्थापना 1 9 4 9 में हुई थी और तब से जानवरों के कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए काम करता है, जिनमें विदेशी जानवरों को भी शामिल किया जाता है। इस तरह, यह मिश्रित पशु चिकित्सा नैदानिक ​​अभ्यास के लिए एक निजी संस्थान है छोटे जानवरों, विदेशी जानवरों और घोड़ों . संस्थान में एल्चे में स्थित एक और पशु चिकित्सा क्लिनिक भी है। हालांकि, यह आपका केंद्रीय अस्पताल है जो एक प्रदान करता है 24 घंटे की आपातकालीन सेवा . केंद्र की सुविधाओं का पूरी तरह से सुसज्जित कर रहे हैं और अद्यतन, पशु, 8 परामर्श कमरे, अल्ट्रासाउंड कक्ष / विद्युतहृद्लेख, रेडियोलोजी, सीटी और एमआरआई, पुनर्वास कक्ष, कैबिनेट दंत चिकित्सा के प्रकार से अलग प्रतीक्षा कमरे उपलब्ध कराने, देखें नेत्र विज्ञान, खुद प्रयोगशाला, hispitalización और कुत्तों और बिल्लियों, prequirófanos और ऑपरेटिंग कमरे के लिए यूसीआई। निदान और उपचार इक्वाइन में भी विशेष होने के नाते, वे घोड़े, क्षेत्र अस्पताल में भर्ती, शल्य चिकित्सा, बड़े पशु और आउटडोर कार्य क्षेत्र के लिए रे कमरे के लिए परीक्षा कमरा है। दूसरी ओर, वे एक सेवा कुत्ते और बिल्लियों की नाई प्रस्तुत करते हैं, और एक कुत्ते और बिल्ली निवास है।

दूसरी ओर, यह उल्लेखनीय है कि केंद्र बनाने वाले पेशेवरों की टीम पते पर ले जाता है निवारक उपचार, अधिक संपूर्ण उपचार या तत्काल पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए रोगियों का। इसी प्रकार, यदि ग्राहक अस्पताल में अपने पालतू जानवरों को स्थानांतरित करने में कठिनाइयों को प्रस्तुत करता है, तो केंद्र में अपने संग्रह के साथ आगे बढ़ने के लिए एम्बुलेंस सेवा है।

सैन जुआन पशु चिकित्सा क्लिनिक

2000 में स्थापित, पशु चिकित्सा क्लिनिक सान जुआन का उद्देश्य न केवल एक पशु चिकित्सा सेवा पालतू जानवर देने के लिए, यह भी निश्चित समय पर उपचार जानवरों की आवश्यकता होती है अनुप्रयोगों के लिए एक नैतिक दृष्टिकोण देने के लिए है। अनुभव प्राप्त किया और पेशेवरों की पूरी टीम के लिए धन्यवाद का निदान करने और किसी भी विकृति पैदा हो सकता इलाज करने की क्षमता है। उनके लिए, स्वास्थ्य और पालतू जानवरों के कल्याण के अपने मुख्य प्रतिबद्धता है और इसलिए, विस्तार उनकी दृष्टि व्यापक समर्थन प्रदान करने के लिए है, जिसका अर्थ है कि पशुओं परिवार ग्राहकों का हिस्सा हैं।

यदि क्लिनिक में भाग लेना संभव नहीं है, तो फोन का आह्वान करने की संभावना है, समस्या से निपटने के लिए ईमेल द्वारा या अपने सोशल नेटवर्क से संपर्क करना। घंटों के बाद किए गए परामर्श, का हिस्सा बन गए 24 घंटे की आपातकालीन सेवा , इसलिए 6103940 9 7 पर कॉल करना जरूरी है।

Felycan पशु चिकित्सा क्लिनिक

फेलकेन एक पशु चिकित्सा क्लिनिक है जो देखभाल और उपचार के लिए समर्पित है कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों . योग्य पेशेवरों की उनकी टीम जानवरों को देखभाल और स्नेह के साथ इलाज करने का काम करती है, क्योंकि वे जानते हैं कि वे परिवार के एक और सदस्य हैं। इसी तरह, वे एक पेशकश के लिए खड़े हो जाते हैं 24 घंटे की पशु चिकित्सा आपातकालीन सेवा एक बार परामर्श घंटे बीत जाने के बाद, टेलीफोन नंबर 696458560 पर कॉल करके।




नवीनतम प्रौद्योगिकियों से पूरी तरह से सुसज्जित सुविधाओं के लिए धन्यवाद, वे अस्पताल में भर्ती, नैदानिक ​​विश्लेषण और नैदानिक ​​इमेजिंग के लिए सभी प्रकार के परीक्षण प्रदान करते हैं। इसके अलावा, उनके पास एक सेवा है दौरे, संग्रह और वितरण , ताकि आपके सभी रोगियों का ख्याल रखा जा सके।

एल कैबो पशु चिकित्सा क्लिनिक

एल कैबो पशु चिकित्सा क्लिनिक जानवरों के कल्याण और स्वास्थ्य के लिए प्रतिबद्ध योग्य पेशेवरों की एक टीम से बना है। 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के कारण कई पशु चिकित्सकों द्वारा एलिकेंट में संदर्भ क्लिनिक के रूप में माना जाता है, उनके पास अस्पताल अनुकूलित और सुसज्जित है कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों , ताकि सभी पालतू जानवरों का स्वागत हो। इसी तरह, वे एक सेवा प्रदान करते हैं एलिकेंट में 24 घंटे पशु चिकित्सा अस्पताल , किसी भी आपात स्थिति में भाग लेने। एक पशु चिकित्सक अस्पताल 24 घंटे के होने के नाते, केंद्र हर समय पशु चिकित्सकों द्वारा सहायता प्रदान की है, दोनों पशु चिकित्सा आपात स्थिति रोगी को नियंत्रित करने और नए प्रवेश करने के लिए के रूप में उत्पन्न हो सकती है कि पूरा करने के लिए।

जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक

जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक जानवरों के प्रति प्यार और पूजा से पैदा हुआ है, ताकि योग्य पेशेवरों की पूरी टीम रोज़ाना अपने मरीजों के कल्याण की गारंटी के लिए काम करे। केंद्र में वे बिल्लियों और कुत्तों और तथाकथित विदेशी जानवरों दोनों का इलाज करते हैं। वे भी प्रदर्शन करते हैं घर का दौरा और उनके पास एक सेवा है एलिकेंट में 24 घंटे पशु चिकित्सा आपातकाल , चूंकि परामर्श घंटों के दौरान स्वास्थ्य समस्याएं हमेशा उत्पन्न नहीं होती हैं, न ही सभी रोगी उपचार प्राप्त करने के लिए क्लिनिक में जा सकते हैं।

दूसरी तरफ, और अतिरिक्त जानकारी के रूप में, यह ध्यान देने योग्य है कि जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक प्रशिक्षण केंद्रों में सहयोग करता है अभिविन्यास पाठ्यक्रम, वैश्विक प्रबंधन और पशु कल्याण सिखाने के लिए, और एलिकेंट के पशु रक्षक और त्याग किए गए जानवरों के जिम्मेदार गोद लेने को प्रोत्साहित करने के लिए, अपने स्वयंसेवकों, एलिकेंट एडोपटा का सहयोग।

पशु चिकित्सा क्लिनिक वोरामार गोल्फ

वोरामर गोल्फ पशु चिकित्सा क्लिनिक सैन जुआन बीच, एलिकेंट में स्थित है, और इसमें नवीनतम तकनीक और एक पशु चिकित्सा तकनीकी टीम है 20 वर्षों के अनुभव के साथ और छोटे जानवरों की दवा और सर्जरी में व्यापक प्रशिक्षण। वे सामान्य सेवाओं की पेशकश करते हैं, जैसे कि पशु चिकित्सा परामर्श और टीकाकरण, और अल्ट्रासाउंड या रेडियोलॉजी जैसी अधिक विशिष्ट सेवाएं। इसी प्रकार, उनके पास सभी प्रकार की सर्जरी के लिए एक ऑपरेटिंग रूम है, जिसमें गैस संज्ञाहरण उपकरण और कैप्नीोग्राफी के साथ शल्य चिकित्सा निगरानी है। तनाव को कम करने के लिए उनके पास स्वतंत्र कुत्ते और बिल्ली का बच्चा अस्पताल भी है। दूसरी तरफ, वे हैं ऑन्कोलॉजी में विशिष्ट.

नवीनतम तकनीकों के अनुकूल अपने उपकरणों को हाइलाइट करने के अलावा, वे एक पेशकश के लिए बाहर खड़े हैं 24 घंटे की आपातकालीन सेवा दिन का और प्रदर्शन करने के लिए घर का दौरा , एलिकेंट में सबसे अधिक मांग किए जाने वाले पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकों में से एक होने के नाते।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सकबिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सक
» » एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
© 2022 TonMobis.com