एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक

एलिकेंट में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सक

ExpertoAnimal के इस आलेख में हम एक पूरी सूची साझा करते हैं एलिकेंट के विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिक सर्वश्रेष्ठ मूल्यांकन किए गए , इसके अलावा, उनके अनुभव, सुविधाओं और सेवाओं पर आधारित। इस तरह, उनमें से कुछ इन प्रजातियों के ट्यूटरों के लिए ब्याज की अन्य सेवाएं प्रदान करते हैं, जैसे अस्पताल में भर्ती सेवा, 24 घंटे की आपातकालीन या घरेलू यात्राओं।

आप एक जानवर माना विदेशी एक खरगोश, एक मंदारिन हीरा या एक गोधा की तरह, के साथ रहते हैं, और तत्काल पर पढ़ सकते हैं और हमारे साथ की खोज, एक विश्वसनीय पशु चिकित्सक को खोजने के लिए की जरूरत है एलिकेंट में विदेशी के पशु चिकित्सक.

आप में भी रुचि हो सकती है: एलिकेंट में आपातकालीन पशु चिकित्सक - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

पशु चिकित्सा केंद्र ला मरीना विदेशी

में से एक माना जाता है विदेशी पशु संदर्भ केंद्र , पशु चिकित्सा केंद्र ला मरीना एक्सोटिकोस उन सभी प्रजातियों की देखभाल, निदान और उपचार के लिए समर्पित है, जो कि खरगोशों, पक्षियों या कछुए जैसे विदेशी हैं।

के रूप में टीम है कि केंद्र का निर्माण करता है क्षेत्र में अनुभव प्राप्त किया है, चिकित्सा सेवाओं भी बढ़ गया है, इसलिए पूरी तरह से निदान करने और किसी भी बीमारी के इलाज के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। इसके अलावा, यह सुनिश्चित करें कि सभी जानवरों को समय की परवाह किए बिना कि वे कहाँ एक यात्रा प्राप्त करने की आवश्यकता देखभाल की जाती है, वे एक सेवा प्रदान करते हैं 24 घंटे पशु चिकित्सा आपातकाल 686481923 पर कॉल करके। दूसरी तरफ, पशु चिकित्सा केंद्र ला मरीना एक्सोटिकोस में एक सेवा है विदेशी जानवरों के लिए निवास पूरे साल भर में। इसके केंद्र में वे सभी प्रकार के पक्षियों और छोटे स्तनधारियों को समायोजित करने के लिए आवश्यक सुविधाएं प्रदान करते हैं, साथ ही साथ ड्रेरियम और एक्वैरियम पराबैंगनी प्रकाश के साथ अनुकूलित और सरीसृपों की मेजबानी के लिए गर्मी।

पशु चिकित्सा क्लिनिक वोरामार गोल्फ

पशु चिकित्सा क्लिनिक वोरामार में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है और कई कारकों के लिए खड़ा है। एलिकेंट में विदेशी जानवरों के सबसे अच्छे मूल्यवान पशु चिकित्सकों में से एक होने के अलावा, यह एक सेवा प्रदान करता है 24 घंटे पशु चिकित्सा आपातकाल कुत्तों और बिल्लियों समेत सभी प्रकार के जानवरों के लिए, पूरी तरह से सुसज्जित ऑपरेटिंग रूम, स्वतंत्र प्रतीक्षा कक्ष और अस्पताल में भर्ती के साथ। दूसरी तरफ, प्रदर्शन करने की पेशकश करता है घर का दौरा , क्योंकि सभी रोगी किसी भी समय क्लिनिक में नहीं जा सकते हैं।

जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक

पिछले क्लीनिक के साथ, जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक कुत्तों और बिल्लियों के साथ-साथ विदेशी जानवरों के लिए दिन में 24 घंटे पशु चिकित्सा आपातकालीन सेवा भी प्रदान करता है। इस प्रकार, न केवल सामान्य कार्यक्रम के दौरान परामर्श पर जाना संभव है, लेकिन उदाहरण के लिए रात में आपात स्थिति होती है, लेकिन यह भी उपस्थित होना संभव है।

एक अतिरिक्त तथ्य के रूप में, यह ध्यान देने योग्य है कि जेरेमीस पशु चिकित्सा क्लिनिक प्रशिक्षण केंद्रों में सहयोग करता है अभिविन्यास पाठ्यक्रम, वैश्विक प्रबंधन और पशु कल्याण सिखाने के लिए, और एलिकेंट के पशु रक्षक और स्वयंसेवकों के सहयोग से, Alicante परित्यक्त जानवरों को गोद लेने, डेटा है कि कई पशु संरक्षक के रूप में Alicante में विदेशी जानवरों के लिए एक पशु चिकित्सा क्लिनिक चयन करने के लिए एक निर्णय करने के लिए होने की सराहना करते हैं प्रोत्साहित करने के लिए जिम्मेदार को गोद ले।

एल कैबो पशु चिकित्सा क्लिनिक




साथ अनुभव के 30 से अधिक वर्षों , Veteirnaria एल Cabo क्लिनिक एक अस्पताल अनुकूलित है और कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों के इलाज के लिए सुसज्जित है। परामर्श के सामान्य कार्यक्रम के बाहर रोगियों को अस्पताल में भर्ती करने के लिए, यह वही पशु चिकित्सा अस्पताल सेवा दिन में 24 घंटे की पेशकश की जाती है, सभी प्रकार की आपात स्थिति का ख्याल रखती है और संभव है।

पशु चिकित्सा Amazonia

अमेज़ोनिया पशु चिकित्सा क्लिनिक विशेष रूप से नए पालतू जानवरों के लिए लक्षित है या विदेशी जानवरों , पक्षियों, सरीसृपों, छोटे स्तनधारियों, मछली और उभयचर की तरह, हालांकि वे कुत्तों और बिल्लियों का भी इलाज करते हैं।

क्लिनिक में जाने में सक्षम होने के लिए, पिछली नियुक्ति का अनुरोध करना महत्वपूर्ण है, इस तरह आप अपना समय बेहतर ढंग से प्रबंधित कर सकते हैं और उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान कर सकते हैं। पेपर या पृष्ठभूमि सामग्री को बदले बिना पक्षियों को अपने सामान्य पिंजरे में जाना चाहिए, क्योंकि यह निदान के लिए मूल्यवान जानकारी प्रदान कर सकता है।

हालांकि, अमेज़ोनिया क्लिनिक न केवल विदेशी जानवरों में विशिष्ट होने के लिए खड़ा है, बल्कि एक पेशकश के लिए भी खड़ा है आपातकालीन सेवा और घर के दौरे.

Felycan पशु चिकित्सा क्लिनिक

फेलकेन एक पशु चिकित्सा क्लिनिक है जो न केवल एलिकेंट में कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों को अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए खड़ा है, बल्कि एक दौरे, संग्रह और वितरण सेवा . इस तरह, तत्कालता और परामर्श के प्रकार के आधार पर, सभी मरीजों को क्लिनिक या घर पर इलाज किया जा सकता है। कार्यालय के घंटों के बाहर भाग लेने के लिए, आपको टेलीफोन नंबर 696458560 पर कॉल करना होगा।

पशु चिकित्सा अस्पताल सैन Vicente

सैन विक्सेन्ट पशु चिकित्सा अस्पताल मिश्रित पशु चिकित्सा नैदानिक ​​अभ्यास के लिए एक निजी संस्थान है छोटे जानवरों, विदेशी जानवरों और घोड़ों . इसका लक्ष्य विशिष्ट पेशेवरों के माध्यम से और उन्नत तकनीकी साधनों की सहायता से अपने ग्राहकों के पालतू जानवरों के स्वास्थ्य और कल्याण को खरीदना है। वे एक विशेषज्ञ केंद्र के रूप में भी काम करते हैं जो अन्य पशु चिकित्सकों के साथ मिलकर काम करता है जो उनकी विशेष सेवाओं का अनुरोध करते हैं।

दूसरी तरफ, वे निवारक उपचार, विशिष्ट उपचार और सभी प्रकार के परामर्श के लिए घर का दौरा करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सकबिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सक
मैड्रिड में सबसे अच्छा विदेशी पशु चिकित्सा क्लीनिकमैड्रिड में सबसे अच्छा विदेशी पशु चिकित्सा क्लीनिक
» » एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com