मेरे कुत्ते को castrating के लाभ और परिणाम

मेरे पास 1 महीने का पुरुष मिनी डचशुंड है। मैं अपने कुत्ते को पकड़ने के लाभों के अलावा जानना चाहता था, इस हस्तक्षेप को करने के लिए उचित उम्र क्या होगी। मेरे पास एक मिनी डचशंड था कि डोमेन को चिह्नित करने के लिए कहीं भी पंजा को उठाने के अलावा, पैर और जो भी आप पार करते थे, उसे भी घुमाया। शुरुआती उम्र में कैस्ट्रेटिंग इस प्रकार के व्यवहार को रोक देगा?

यह भी सुनें कि आपका चयापचय बदलता है और इसलिए आपके पास एक ही ऊर्जा नहीं है और आप वसा की मात्रा को जला नहीं देंगे और आपके आहार में देखभाल के बिना आप वसा प्राप्त कर सकते हैं। यह सुनना आम बात है कि कटे हुए कुत्ते तुरंत वसा प्राप्त करते हैं, क्या इससे बचा जा सकता है या क्या हमें बहुत भाग्यशाली और सावधान रहना होगा?




निष्कर्ष में मेरे प्रश्न होंगे यदि मेरे कुत्ते को फेंकना उचित है यदि मुझे किसी अन्य महिला के साथ इसे पार करने में कोई रूचि नहीं है। यदि हां, तो क्या वे वसा प्राप्त करते हैं? क्या आपका स्वभाव उन्हें बदलता है? क्या वे अधिक अस्पष्ट या आसन्न हो जाते हैं? क्या उन्नत उम्र की तुलना में कम उम्र में इसे कास्ट करने में कोई अंतर है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मिनी डचशुंड

आयु:

  • 1 महीने

एलेनी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैंमेरे दो पूडल कुत्ते किसी भी कारण से लड़ते हैं
अपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाएअपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
कुत्ते पिंचर लघु में एक महान कंपनी हैकुत्ते पिंचर लघु में एक महान कंपनी है
एक कुत्ते के जीवन में चरणों और उम्रएक कुत्ते के जीवन में चरणों और उम्र
मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या हैमेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है
मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
एक नर बिल्ली castrating के फायदेएक नर बिल्ली castrating के फायदे
मेरे कुत्ते की उम्र से castraciennnn के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की उम्र से castraciennnn के बारे में संदेह
सर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिएसर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिए
मेरे कुत्ते के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर वार हैमेरे कुत्ते के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर वार है
» » मेरे कुत्ते को castrating के लाभ और परिणाम
© 2022 TonMobis.com