मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है

मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है

सिय्योन चाहता है कि उसके कुत्ते या कुत्ते को बच्चे हों, और ओपोन डी के बारे में सोचना बेहतर है अपने सम्मानित पालतू जानवर को कास्ट या निर्जलित करें

. लेकिन यह करने के लिए सबसे अच्छी उम्र में से कौन सा? यह एक संवेदनशील मुद्दा है क्योंकि इस संबंध में उनकी बहुत राय है। इस लेख में हम इस संबंध में आपका स्वागत करने का प्रयास करेंगे, लेकिन एक बार जब आप अपने कुत्ते की विशेषताओं को बेहतर जानते हैं, तो अपने पशुचिकित्सक पर भरोसा करना आवश्यक है। इस लेख में हम बात करते हैं यह आपके कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र है.

  • क्यों

अपने सम्मान जानवर को निर्जलित करें और पर्याप्त क्योंकि यह superpopulation से बच जाएगा, मेरा मानना ​​है कि सबसे त्याग किए जानवरों को दुर्भाग्य से, उनके भाग्य के लिए बलिदान या त्याग दिया जा रहा है। इसके अलावा, अपने पालतू जानवरों को निर्जलित करें सौदे के लिए लाभ नर और मादा दोनों में।

  • किस उम्र में

    यह एक सामरिक है छह महीने पुराना यद्यपि वे लोग हैं जो कुत्ते की पूर्ण परिपक्वता से बंधे हैं या कुत्तों में पहली गर्मी के बाद भी बंधे हैं।

  • जोखिम

    कुछ कुत्तों को सौदे की समस्या हो सकती है जो नसबंदी या Castrañóo पर प्रतिबंध लगाने के लिए उत्पन्न होता है।, आपको अपने सम्मान के जानवर के लिए लाभ के बारे में खुद को सूचित करना चाहिए, लेकिन यह भी जुड़े जोखिम शल्य चिकित्सा

  • और यदि आप मेरे कुत्ते को निर्जलीकरण या कास्ट नहीं करना चाहते हैं?




    कोई भी उसे अपने सम्मानित पालतू जानवर को निर्जलित करने के लिए मजबूर नहीं करेगा, एक निर्णय जो आवश्यक है जवाब ले लो . लेकिन अगर आप Poron नपुंसक चुनते या नसबंदी अपने पालतू estimañón योन खेला जा करना चाहते हैं, यह Tenera इस संबंध में precauñón लेने के लिए। उदाहरण के लिए, यदि आपके बिना निर्जलीकरण के एक महिला है तो आपको गर्मी में सावधान रहना होगा, ताकि कोई पुरुष न आए। इसके विपरीत, यदि आप एक पुरुष और पशु estimañón है और Castre decidirón, é मैं सुरक्षित रूप से इस बात का उत्साह के समय में किसी भी FEMEA queón आ के लिए उसे जिम्मेदारी से कहा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को castrating के लाभ और परिणाममेरे कुत्ते को castrating के लाभ और परिणाम
    एक कुत्ते को neutering और neutering के बीच मतभेदएक कुत्ते को neutering और neutering के बीच मतभेद
    एक कुत्ते को निर्जलित करने के लाभएक कुत्ते को निर्जलित करने के लाभ
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता निर्जलित हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता निर्जलित है
    बिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटनाबिल्ली का स्टेरलाइजेशन और काटना
    एक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभएक बिल्ली निर्जलीकरण के लाभ
    कैसे पता चले कि एक बिल्ली निर्जलित हैकैसे पता चले कि एक बिल्ली निर्जलित है
    मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    कैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिएकैसे और क्यों मेरी बिल्ली को निर्जलित करने के लिए
    एक नर बिल्ली को निर्जलित करने के लिए सबसे अच्छी उम्रएक नर बिल्ली को निर्जलित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र
    » » मेरे कुत्ते को कास्ट या निर्जलीकरण करने की सबसे अच्छी उम्र क्या है
    © 2022 TonMobis.com