लैब्राडोर कुत्ता की उपस्थिति

रेस मानकों

रंग: लैब्राडोर कुत्ता काला, पीला या चॉकलेट हो सकता है। कोई अन्य रंग या संयोजन अयोग्य हो जाएगा। छाती पर एक छोटा सा सफेद स्थान स्वीकार किया जा सकता है, हालांकि यह वांछनीय नहीं है। उम्र या निशान के कारण सफेद बाल भूरे रंग के मक्खन से भ्रमित नहीं होना चाहिए।

  • में काले। काले रंग पूरी तरह से काले हैं। यदि उनके भूरे रंग के धब्बे या तन धब्बे हैं तो वे अयोग्य हो जाएंगे।
  • Amarillo। वे कान में टोन, कुत्ते के पीछे या नीचे के बदलाव के साथ, एक लाल (जैसे लोमड़ी) से पीले क्रीम तक भिन्न हो सकते हैं।
  • चॉकलेट। हल्के रंग से काले चॉकलेट तक। वे तौनी या तन धब्बे के साथ प्रतियां अयोग्य भी होंगे।

ऊपर। लैब्राडोर कुत्ता आंदोलन चुस्त और सहज होना चाहिए। जब यह हमारे प्रति आगे बढ़ता देखा जाता है तो कोहनी को बाहर की ओर नहीं देखा जाना चाहिए। इसके विपरीत, वे शरीर के पास हो सकता है लेकिन बहुत एक साथ lГnea सीधे आगे बढ़ने सहित पैर बंद, पैर deberГan सीधी रेखाएं, पूरे शरीर को एक ही विमान में एक साथ चलती का पालन नहीं कर रहे हैं चाहिए। यदि हम कुत्ते को पीछे से देखते हैं, तो यह महसूस किया जाना चाहिए कि पिछड़े अंग पिछले के समानांतर के समानांतर होते हैं।

घड़ियों को पूरी तरह से काम का अपना हिस्सा, सही ढंग से फ्लेक्स करना और शक्ति और ताकत की उपस्थिति देना चाहिए। जब तरफ से देखी, कंधे, स्वतंत्र रूप से और आसानी से ले जाने के deberГan जबकि सामने पैर भी deberГan मिट्टी वृद्धि नहीं है के रूप में यह अग्रिम। ओएस ± pequeГ के साथ एक छोटे से आंदोलन कूदता है या elevaciГіn घुटनों से संकेत मिलता है एक posiciГіn सीधे कंधे, pedaling एक लंबे pasterns और dГ © biles- एक मजबूर इंगित करता है और इंगित करता है एक छोटी कदम rectas- hindlimbs सभी गंभीर दोष हैं।

आंदोलन में दोष है कि एक पार्श्व विस्थापन के रूप में उनके प्रदर्शन के साथ हस्तक्षेप, पैर पर पैर, घुटने लिफ्टों, साइकिल चलाना या छोटे स्ट्रोक और pequeГ ± ओएस कूदता है, गंभीर रूप से दंडित किया deberГan।

लैब्राडोर स्वभाव retrevier

स्वभाव लैब्राडोर कुत्ता की विशेषता है, साथ ही साथ «nutria» की पूंछ है। आदर्श स्वभाव एक अनुकूल प्रकृति का एक दोस्ताना चरित्र है - अन्य जानवरों या मनुष्यों के सामने आक्रामक व्यवहार के बिना और बिना इच्छा के।

लैब्राडोर अपने कोमल तरीके, खुफिया और अनुकूलता के लिए कई लोगों को आकर्षित करता है और उन्हें आदर्श कुत्ता बना देता है। किसी वयस्क कुत्ते में शर्मिंदगी के संकेतों के साथ-साथ अन्य जानवरों या मनुष्यों के प्रति आक्रामकता के किसी भी संकेत को गंभीर रूप से दंडित किया जाना चाहिए।

लैब्राडोर की निरंतर लोकप्रियता का कारण यह है कि सालों से यह सभी क्षेत्रों में अपना लायक साबित हुआ है और कुत्ते का शीर्षक «सभी के लिए» जीता है। लैब्राडोर की सबसे प्रमुख विशेषताओं में से एक है कृपया इसकी इच्छा है। इसने दौड़ की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए काम किया है। नाउरल खुफिया की उच्च डिग्री के साथ, लैब्राडोर शिकारी, कलेक्टर, पशु साथी और पहरेदार के अपने कार्य को पूरा करता है। कृपया यह इच्छा लैब्राडोर को एक छात्र को सीखने की अत्याचारी इच्छा के साथ बनाता है और उसे सिखाने के लिए पुरस्कृत है।




लैब्राडोर के गुणों का सबसे आकर्षक काम काम के लिए अपनी अंतर्निहित क्षमता है . सावधान और चुनिंदा प्रजनन द्वारा वर्षों में इस महत्वपूर्ण कारक को बनाए रखा और समेकित किया गया है। इतना मजबूत लैब्राडोर के इस inclinaciГіn जब पिल्ला के बारे में तीन महीने है edad.Otra caracterГstica आकर्षक दौड़ लोगों द्वारा अपने अथक devociГіn है टुकड़े स्पष्ट इकट्ठा करने के लिए है। लैब्राडोर compaГ ± Гa आदमी में बहुत अच्छी तरह से विकसित करता है और अपनी दोस्ती मित्र हर किसी के साथ हो सकता है और अपने मालिक के प्रति वफादारी बनाए रखने के लिए सक्षम होने के लिए दुर्लभ क्षमता है।

लैब्राडोर में सभी प्रकार की स्थितियों और वातावरण को अनुकूलित करने में सक्षम होने की असाधारण और सराहनीय गुणवत्ता है। उनकी भक्ति और धैर्य उन्हें बच्चों का एक playmate बनाते हैं। वह उत्साह के साथ अपने खेल में शामिल हो जाता है और आपको और एक «एक भरवां गुड़िया» पर विचार करने के लिए प्यार करता है। साथ ही अगर चीजें बहुत खतरनाक हो जाती हैं तो वह दृश्य को छोड़कर खुद को ख्याल रखने में पूरी तरह से सक्षम है। किसी भी तरह, प्रत्येक पल में, लैब्राडोर लगभग सहजता से अनुमान लगाता है कि उसके बारे में क्या वांछित है और स्वेच्छा से उस दिशा में पूर्वनिर्धारित है।

लैब्राडोर से उनकी दृढ़ता और साहस के लिए बहुत कम नस्लें मिल सकती हैं। उनकी प्रतिष्ठा एक शिकार दिवस के कठोर कार्यों का सामना करने की क्षमता पर आधारित है। यह honeysuckles के बीच शिकार तीतर, हेजेज, झाड़ियों या अन्य स्थानों के रूप में सर्दियों frГo dГa में बर्फीले पानी में बतख चार्ज हो रही है या नहीं, लैब्राडोर एक सैनिक के रूप में अपनी कार्य करता है। अगर लैब्राडोर की गंध और दृढ़ता की उत्कृष्ट भावना के लिए नहीं थे तो कितने टुकड़े खो गए होंगे।

प्रत्येक बतख शिकारी टुकड़ों के नुकसान में शामिल गंभीर समस्या जानता है, हालांकि यह सच है। लैब्राडोर कभी त्याग नहीं करता है। इस नस्ल के कुछ सदस्य एक घंटे से अधिक समय तक निशान का पालन करने में सक्षम हैं।

किसान की उपस्थिति के बारे में कुछ और

शरीर और लैब्राडोर का कोट घर के साथ-साथ सड़क के अंदर जीवन के लिए उपयुक्त है। इसमें एक मजबूत उपस्थिति है, लगभग 60 सेमी ऊंचा, लंबा और ठोस शरीर, अच्छे सिर, मोटी गर्दन, गहरी छाती और अच्छी तरह से विकसित पैर के साथ। उनकी पूंछ उनके काम में योगदान देती है। जबकि यह तैराकी कर रहा है, यह एक रडर की तरह काम करता है और जब यह क्षेत्र में काम कर रहा है, तो यह इसे ध्वज की तरह ले जाता है, जब यह टुकड़ा इंगित करता है तो संकेत मिलता है। उसका "पॉलिश" कोट पानी को जल्दी से थूकता है और उसे ब्रैम्बल्स और कांटों से बचाता है, जिससे वह अपने मोटे फर के लिए धन्यवाद देता है।

सभी ने बताया, मुख्य और प्रशंसनीय गुण उन्हें वास्तव में भेद का कुत्ता बनाते हैं। जब तक कोई व्यक्ति वफादारी और साहस को महत्व देता है, तब तक लैब्राडोर का मित्र होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की पूंछ पर काले धब्बेकुत्ते की पूंछ पर काले धब्बे
न्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानकन्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानक
फारसी बिल्ली टैब्बी ब्राउनफारसी बिल्ली टैब्बी ब्राउन
फारसी बिल्ली चॉकलेटफारसी बिल्ली चॉकलेट
बॉम्बे बिल्ली के बारे में सब कुछबॉम्बे बिल्ली के बारे में सब कुछ
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
फारसी hawksbill बिल्लीफारसी hawksbill बिल्ली
फारसी बिल्ली धुआं चॉकलेटफारसी बिल्ली धुआं चॉकलेट
फारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीमफारसी बिल्ली bicolor सफेद और क्रीम
» » लैब्राडोर कुत्ता की उपस्थिति
© 2022 TonMobis.com