फ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियां

बक पतंग कैटरपिलर

जब यह पूरी तरह से परिपक्व होता है तो डॉलर की पतंग 2 1/4 इंच तक बढ़ जाती है। यह रंग में बदलता है, पीले-भूरे से बैंगनी-काले रंग तक। सिर लाल है, और शरीर में कई छोटे सफेद धब्बे हैं। पुरुष पतंग ओक्स, विलो और अन्य पर्णपाती पौधों पर फ़ीड करता है। यह जहरीला है और एक सनसनीखेज या खुजली का कारण बनता है और कभी-कभी एलर्जी प्रतिक्रिया भी गंभीर जला देता है।

हग कैटरपिलर

हग कैटरपिलर हल्के भूरे रंग से भूरे रंग के भूरे रंग के, अधिकतम नौ जोड़े के साथ, जो लंबाई और रंगों में डंक कर सकते हैं। इस कैटरपिलर में एक बूंद का आकार होता है, जैसा कि सामान्य है और आमतौर पर जंगल में सजावटी झाड़ियों और पेड़ों में पाया जाता है। यह कैटरपिलर जहरीला है: काटने के लिए प्रतिक्रिया हल्के से गंभीर तक भिन्न होती है।


पुस कैटरपिलर

बिल्ली में एक वसा कैटरपिलर दिख रहा है, मजबूत प्यारे शरीर। परिपक्व होने पर, शरीर 1 इंच तक हो सकता है। ब्राउन, ग्रे हेयर के साथ पूरी तरह से कैटरपिलर बिल्ली के शरीर को ढकता है। इन बालों के तहत जहरीले ग्रंथियों से जुड़े कठोर कताई हैं। बिल्ली आमतौर पर फ्लोरिडा में ओक और साइट्रस पेड़ों पर लटका देती है।

एस्पिनोसा रोबल-स्लग कैटरपिलर


कैक्टस स्पिनी ओक स्लग पीला हरा है, जो एक इंच के लगभग 3/4 की लंबाई तक परिपक्व होता है। यह ओक्स, विलो और अन्य पर्णपाती पौधों पर फ़ीड करता है। कैक्टस स्पाइनी ओक स्लग, हल्के से गंभीर तक जहरीले एलर्जी प्रतिक्रियाएं होती है।

पतंग के फलालैन कैटरपिलर

फलालैन पतंग का कैटरपिलर नरम और सफेद होता है और कपास की तरह दिखता है। यह लगभग 1 इंच लंबा होता है और नरम लोगों के साथ मिश्रण करने वाले बालों से ढका हुआ होता है। फलालैन पतंग के कैटरपिलर एक अंधेरे रंग को परिपक्व करते हैं और ओक और अन्य पेड़ और झाड़ियों पर फ़ीड करते हैं। और `जहरीला।

सैडेलबैक कैटरपिलर

सैडेलबैक कैटरपिलर इसका नाम असामान्य सैडल से लेता है जो हरा और काला होता है। यह शेष कैटरपिलर के विपरीत है, जो ब्राउन है। यह कैटरपिलर अपने मांसपेशियों के सींगों पर घूम सकता है, जो आपके शरीर के सामने और पीछे के नीचे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने एक जुलूस कैटरपिलर गंध ली हैमेरे कुत्ते ने एक जुलूस कैटरपिलर गंध ली है
जुलूस और कुत्तों - लक्षण और उपचारजुलूस और कुत्तों - लक्षण और उपचार
पाइन जुलूस यहाँ हैपाइन जुलूस यहाँ है
जुलूस से पहले प्राथमिक चिकित्साजुलूस से पहले प्राथमिक चिकित्सा
बालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँबालिनी बिल्ली बिल्ली lilac युक्तियाँ
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
Abyssinian बिल्लीAbyssinian बिल्ली
ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
पाइन जुलूस, हमारे कुत्ते से सावधान रहें!पाइन जुलूस, हमारे कुत्ते से सावधान रहें!
» » फ्लोरिडा में कैटरपिलर प्रजातियां
© 2022 TonMobis.com