काले बिंदुओं से छुटकारा पाने के लिए कैसे? इन `रहस्यों की युक्तियों को आजमाएं और स्वस्थ और चमकदार त्वचा का आनंद लें!




आप कुछ बहुत ही आसान और सरल चरणों का पालन करके काले बिंदुओं से छुटकारा पा सकते हैं। काले बिंदु छोटे काले बिंदु होते हैं जिन्हें गाल, नाक और ठोड़ी के किनारों पर देखा जा सकता है। यह मुँहासे का एक प्रकार है, लेकिन मुर्गियों और मुर्गियों से अलग है। काले बिंदुओं को छिद्रित छिद्रों का परिणाम होना चाहिए जो धब्बे के रूप में होते हैं जिसमें काले रंग ऑक्सीकरण और रंग को सफेद में बदलते हैं। यही कारण है कि काले रंग को अंक कहा जाता है। चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है यदि आपके चेहरे पर और आपके शरीर पर भी ये काले धब्बे हैं। अपने ब्लैकहेड से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए कुछ बहुत ही सरल तरीके हैं।

आप विभिन्न प्रकार के क्रीम और गुणवत्ता वाले उत्पादों को लागू कर सकते हैं जो काले बिंदुओं से छुटकारा पाने के लिए उनके प्रभावी परिणामों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे कई क्रीम हैं जिनमें अल्फा हाइड्रॉक्सी फलों के एसिड होते हैं। इसका उपयोग मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने के लिए किया जा सकता है। जब त्वचा की मृत त्वचा और मृत कोशिकाएं बहती हैं, तो परिणामस्वरूप काले धब्बे निकल जाएंगे। इसके बाद, आप ब्लैकहेड हटाने की एक पट्टी लगाने या एक exfoliant के साथ त्वचा exfoliate द्वारा उन्हें छुटकारा पा सकते हैं। इसके बाद यदि आप अपने चेहरे या अपने शरीर के अन्य हिस्सों पर हैं तो आप काले धब्बे से छुटकारा पायेंगे।

कुछ घरेलू उपचार हैं और इसे प्रभावित त्वचा के मुंह पर लागू किया जा सकता है। आप ब्लैक डॉट्स से छुटकारा पाने के लिए इन सरल और आसान टिप्स का उपयोग कर सकते हैं। सबसे प्रभावी तरीकों में से एक को नींबू के रस, ग्लिसरीन और बादाम के तेल के बराबर अनुपात का संयोजन कहा जाता है। ब्लैक डॉट्स से छुटकारा पाने के लिए यह संयोजन बहुत प्रभावी माना जाता है। वे केवल नियमित आधार पर प्रभावित क्षेत्र पर लागू होते हैं और आप परिणाम देखना शुरू कर देंगे। ब्लैक डॉट्स से छुटकारा पाने के लिए गर्म शहद एक और बहुत प्रभावी तरीका कहा जाता है। एक और युक्ति आधा में नींबू काटने और उस पर चीनी के कुछ अनाज छिड़कना है। नियमित आधार पर काले बिंदुओं को रगड़ें। यह आपके जिद्दी ब्लैकहेड को स्पष्ट करने में भी मदद करता है।

इन चीजों के उपयोग के साथ, आपको कुछ और चीजें करना है। कितना आसान कदम, नियमित आधार पर exfoliating होना चाहिए। यह त्वचा को बहुत साफ रखने में मदद करेगा और छिद्रित छिद्रों को रोकने में मदद करेगा और आम तौर पर काले धब्बे के गठन की ओर ले जाएगा।

इन युक्तियों का पालन करें और आप ब्लैक डॉट्स को एक बहुत ही आसान और सुविधाजनक तरीके से छुटकारा पाने में सक्षम होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
ब्लैकहेड के लिए इलाजब्लैकहेड के लिए इलाज
कुत्ते की पूंछ पर काले धब्बेकुत्ते की पूंछ पर काले धब्बे
ब्लैकहेड के साथ परेशान ठोड़ी के साथ बिल्लीब्लैकहेड के साथ परेशान ठोड़ी के साथ बिल्ली
काले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग सेकाले बिंदुओं का उन्मूलन - सरल और प्रभावी ढंग से
मुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमुँहासा निशान से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
मेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुसमेरे कुत्ते के शरीर पर काले धब्बे के साथ पित्ताशय और पुस
मुँहासे के प्रकार - मुँहासे कई प्रकारमुँहासे के प्रकार - मुँहासे कई प्रकार
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
पिट बैल त्वचा की समस्याओं से बचायापिट बैल त्वचा की समस्याओं से बचाया
» » काले बिंदुओं से छुटकारा पाने के लिए कैसे? इन `रहस्यों की युक्तियों को आजमाएं और स्वस्थ और चमकदार त्वचा का आनंद लें!
© 2022 TonMobis.com