हेलोवीन और मृतकों के दिन पर अपने कुत्ते को सुरक्षित रखने के लिए टिप्स

161027_tipshalloween_cover

हेलोवीन और मृतकों का दिन छुट्टियां और युवा लोगों और वयस्कों के लिए बहुत मजेदार है। लेकिन कुत्तों के लिए? सच्चाई, यह राक्षसों और खोपड़ी से नहीं बल्कि एक दुःस्वप्न बन सकता है। इनका पालन करके इस वर्ष खतरों से बचें 7 टिप्स

.

1. मिठाई से इसे हटा दें:

हेलोवीन रात के लिए एक मधुमक्खी पोशाक में पहने हुए प्यारा सा कुत्ता, जैक ओ की कुछ कैंडी खा रहा है` class=

दुर्भाग्यवश ऐसे प्रैंकस्टर्स हैं जो हेलोवीन या मृतकों के दिन जैसे नकली, क्षति, चोरी और कुत्तों का दुरुपयोग करने के लिए दिन का उपयोग करते हैं। कोई बहाना नहीं है, लेकिन यह रोकथाम योग्य है। अपने प्यारे को सलाखों, patios या आसानी से सुलभ स्थानों से दूर रखें। सावधानी बरतना बेहतर है।

3. यदि आप अपने साथ रहेंगे, तो इसे सुरक्षित रखें:

हेलोवीन के लिए तैयार दो बुलडॉग।

चाहे आप घर में हों या पार्टियों के साथ लटक रहे हों, इसे सुरक्षित रखना जरूरी है। याद रखें कि ये दिन ज़ोरदार और अंधेरे चीखों से भरे होंगे, और आपके कुत्ते के लिए अजीब और उपन्यास कपड़ों में लोग होंगे। कुछ कुत्ते विशेष रूप से क्षेत्रीय होते हैं और चिंतित हो सकते हैं और अजनबियों पर भी हमला कर सकते हैं। इसी तरह, याद रखें कि भागना कैनिन का प्रतिबिंब है। यदि आपकी बालों को घबराहट या स्वभावपूर्ण है, तो सलाह दी जाती है कि इसे दरवाजे से हटाए गए कमरे में छोड़ दें, या कुत्तों के लिए विशेष प्राकृतिक दर्द निवारक का उपयोग करें। यदि योजना घर से दूर रहना है, तो खतरे से बचने के लिए हमेशा इसे एक बिब या कॉलर और पट्टा के साथ रखें।

glowinthedar1k

यदि आप रात में बाहर जाने की योजना बना रहे हैं: स्ट्रैप्स का उपयोग करें "या कॉलर जो आपके प्यारे को खतरे से दूर रखने और आसानी से ढूंढने के लिए अंधेरे में चमकते हैं।

4. ठेठ पौधों को अपनी पहुंच से बाहर रखें:

11030130. प्यूब्ला, मृत के दिवस के Puebla.- में स्मरणोत्सव, कागज की लुगदी स्थानीय कारीगरों द्वारा बनाई गई खोपड़ी के साथ एक बड़ी भेंट नगर पैलेस प्यूब्ला के आंगन में आज रखा गया था। नोटिमेक्स / फोटो / कार्लोस पाचेको / सीपीपी / एचयूएम /

इन तिथियों पर सजावटी कद्दू, cempasúchil फूल और शेर का हाथ बहुत उपयोग किया जाता है। यद्यपि वे अपेक्षाकृत गैर विषैले हैं, अगर वे बड़ी मात्रा में निगमित होते हैं, ऐसे पौधे गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल असुविधा उत्पन्न कर सकते हैं। याद रखें कि नई स्थितियों में, कुत्ते अलग-अलग प्रतिक्रिया करते हैं।

5. विद्युत सजावट से दूर रहें:




Homedecor

कई कुत्ते बहुत उत्सुक और शरारती हैं, इसलिए उन्हें सलाह दी जाती है कि उन्हें प्रकाश या बिजली की सजावट से दूर ले जाएं। इसे टालने के लिए सलाह दी जाती है क्योंकि यदि आप बिजली के तारों या तारों पर चबाते हैं, तो आपकी बालों को खुद को कांच या प्लास्टिक के टुकड़ों से काटा जा सकता है, या बिजली का झटका मिल सकता है।

6. अपनी पोशाक का परीक्षण करें

trickortreaters

यदि आपकी बालों वाली पोशाक पहनने जा रही है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह फिट बैठे। यह सलाह देने के लिए सलाह दी जाती है कि यह घटना से कुछ दिन पहले यह देखने के लिए कि क्या यह निचोड़ नहीं है, यह आपके श्वास को प्रभावित करता है या कुछ आंदोलनों को रोकता है। सुनिश्चित करें कि यह परेशान या खतरनाक नहीं है। यदि आप परेशान लगते हैं, एलर्जी या कुछ असामान्य व्यवहार दिखाते हैं, तो किसी अन्य अवसर के लिए छिपाने की बचत पर विचार करें।

7. सुनिश्चित करें कि आपकी पहचान है

dogtag

यदि आपका कुत्ता बच निकलता है और खो जाता है, तो आपकी पहचान लाने में बहुत मददगार होता है, इससे आपके प्यारे आने वाले घरों की संभावना बढ़ जाएगी। सुनिश्चित करें कि आपके paquita में जानकारी अद्यतित है। याद रखें, कॉलर या पट्टा पर पीले रूमाल का मतलब है कि कुत्ता प्रशिक्षण में है, या अन्य लोगों के साथ बहुत दोस्ताना नहीं है। यह दूसरों के साथ कई समस्याओं से बच सकता है।

अंत में, यदि आप इसे छिपाते हैं, तो दर्ज करें प्रतियोगिता!

concurso_participapsd

हमारे साथ छिपी हुई बालों की तस्वीर साझा करें और आप शानदार पुरस्कार जीत सकते हैं। और देखें>

>
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषाकुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
हेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचेंहेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचें
कुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैंकुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैं
यदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करेंयदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करें
बिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडलबिल्ली siamг © टिप्स चॉकलेट ब्रिंडल
बिल्ली siamг © s युक्तियाँ देखभाल lilaबिल्ली siamг © s युक्तियाँ देखभाल lila
बिल्ली siamг © लाल सुझावबिल्ली siamг © लाल सुझाव
बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषाबिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
आपकी बिल्ली को पट्टा पर चलने के लिए इस्तेमाल करने के लिए टिप्सआपकी बिल्ली को पट्टा पर चलने के लिए इस्तेमाल करने के लिए टिप्स
» » हेलोवीन और मृतकों के दिन पर अपने कुत्ते को सुरक्षित रखने के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com