यदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करें

पिल्ला-बैटमैन-हेलोवीन-कॉस्टयूम

हेलोवीन निस्संदेह आपकी बालों वाली रात में चलने की सबसे अच्छी तिथियां है। हालांकि, इस डरावनी रात के दौरान हमारे कुछ चार पैर वाले दोस्तों के लिए हेलोवीन के दौरान आपको कुछ बिंदुओं पर विचार करना चाहिए।

देखभाल करें LoQueCome-01

  • देखो कि आप क्या खाते हैं : लोगों के लिए हेलोवीन के लिए कैंडी खरीदने के लिए यह बहुत आम है। हालांकि आपको यह विचार करना होगा कि आपके बालों को खाने से बचना चाहिए उच्च चीनी सामग्री के साथ मिठाई , चॉकलेट , नट और अंगूर . इन खाद्य पदार्थों के आपके पेलुडिटो के गंभीर परिणाम हो सकते हैं। सेब और क्रैनबेरी जैसे फलों के आधार पर पौष्टिक पुरस्कार लें इन .

लाइट सहायक उपकरण -01

  • चमकदार सहायक उपकरण के साथ स्टॉल करें : हेलोवीन के लिए आदर्श पूरक चमकदार सामान हैं। तो आपकी बालों को हमेशा दूसरों के लिए दृश्यमान रहेगा। से एक महान विविधता है लालटेन और चमकदार पट्टियाँ इससे रात को आपके कुत्ते के साथ सही चलने में मदद मिलेगी। या यदि आप पसंद करते हैं, तो फ्लैशलाइट और पट्टा के बीच एकदम सही संयोजन यह एक .

कॉस्टयूम कस्टम -01

  • सही पोशाक चुनें: हेलोवीन में आपके बालों का उपयोग करने वाली छद्मता कुछ हल्की सामग्री का होना चाहिए, जो बाधा नहीं डालती है और इससे उसकी चलन या उसकी दृष्टि में बाधा नहीं आती है।

देखो-01

  • अपने बालों पर नजर रखें: अपने बालों को लगातार निगरानी रखें क्योंकि आप हेलोवीन तारों या सजावट के साथ खेल सकते हैं जो आपको जोखिम में डाल सकते हैं।

NoLoDejesEnJardin-01

  • गार्डन में अकेले अपने कुत्ते को मत छोड़ो : यदि आप अपने बालों वाली कंपनी के बिना हेलोवीन के लिए पूछने के लिए बाहर जाते हैं, तो इसे अपने घर के अंदर छोड़ दें। बहुत से लोग आपको परेशान करने के लिए अपने पिल्ला के बिना छोड़ने का लाभ उठाते हैं।



MantenATuPerroLejosPuerta

  • अपने बालों को दरवाजे से दूर रखें: हेलोवीन के लिए पूछने वाले सभी बच्चों द्वारा दरवाजा खोला जाएगा। आप नहीं चाहते हैं कि आपके बालों को छिपाने या बदतर में इतने सारे लोगों से डर जाए, भाग जाओ और पता नहीं कहाँ।

सम्मिलित

  • पहचान प्लेट : पिछले जोखिम के साथ जारी रखना, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पेलुडिटो में पहचान प्लेट हो। तो अगर किसी कारण से यह खो जाता है तो इसे और अधिक आसानी से ढूंढने का एक तरीका होगा। ऐसे कई मॉडल हैं जो आश्चर्यजनक दिखते हैं इन .

निश्चित रूप से इन सुझावों के साथ आप और आपके बालों को इस हेलोवीन का आनंद लेंगे।

एक गले लगाओ

पान्चो

बैनर ब्लॉग

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषाकुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
हेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचेंहेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचें
कुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैंकुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैं
छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाछोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषा
क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
एक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषाएक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषा
बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषाबिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
घोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाघोड़ों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
» » यदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करें
© 2022 TonMobis.com