बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा

बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा

चुड़ैल, मरे हुए, भूत और पिशाच सड़कों पर आक्रमण करते हैं हेलोवीन रात भयभीत होने के लिए सही शिकार खोजने की उम्मीद है। पार्टी अक्टूबर 31 सबसे हमारे पसंदीदा खलनायक पोशाक और एक रात के खाने हमारे बुरे सपने का सबसे बुरा में सेट तैयार करने के लिए मौका का इंतजार कर आश्चर्य की भीड़ द्वारा वर्ष के प्रत्याशित से एक है।

सालों से, बिल्ली इस लोकप्रिय रात के मुख्य नायकों में से एक रही है, Iquest- क्यों इसे छिपाना नहीं है? अपनी कल्पना को उड़ने दें और अपनी बिल्ली के लिए सबसे भयानक और मूल पोशाक तैयार करें, iexcl- आपके मेहमान भाषणहीन होंगे! ExpertoAnimal के इस आलेख में हम आपकी मदद करना चाहते हैं और इसलिए, हम आपको एक सूची प्रदान करते हैं बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा छवियों और सरल विचारों के साथ सबसे उत्कृष्ट।

आप में रुचि भी हो सकती है: बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
सूची

एक काला बिल्ली!

पौराणिक कथाओं को बताता है कि दौरान हेलोवीन रात चुड़ैल खुद को अपने मानव रूप से अलग करते हैं ताकि वे एक काले बिल्ली को अपनाने के लिए और इस प्रकार इच्छाओं पर सड़कों को भटक ​​सकें। वे किसी भी व्यक्ति को श्राप देते हैं जो अपना मार्ग पार करता है और उन्हें दुर्भाग्य से चिह्नित जीवन प्रदान करता है। बेशक, यह उम्मीद की गई रात के दौरान बच्चों और वयस्कों के बीच भय बढ़ाने के उद्देश्य से बनाई गई कहानी से कहीं ज्यादा कुछ नहीं है।

लेकिन, अगर आपकी बिल्ली एक सुंदर अंधेरे कोट का आनंद लेती है, तो आप भाग्यशाली हैं कि इस लोकप्रिय त्योहार के प्रतीकों में से एक है। iexcl- इसका लाभ उठाएं और घटना की ऊंचाई पर एक पोशाक तैयार करें!

एक काला बिल्ली!

हेलोवीन में अपनी काली बिल्ली छिपाने के लिए कद्दू और नारंगी का प्रयोग हमेशा एक सफलता है।

और यदि आप एक और अधिक विस्तृत और एक ही समय में अपनी बिल्ली के लिए आरामदायक पोशाक की तलाश में हैं ..., iexcl- अपने आप को जानवरों के लिए उपयुक्त एक डाई मिलता है! बेशक, उत्पाद स्थायी नहीं होना चाहिए ताकि आपके कोट को धोने पर यह आसानी से गायब हो जाए और सब से ऊपर, सुनिश्चित करें कि यह जहरीला नहीं है।

हेलोवीन रात!

हेलोवीन अवकाश भी मृतकों की रात के रूप में जाना जाता है और ... iexcl- चुड़ैलों की रात! कहानी बताती है कि, साल पहले, चुड़ैल `covens उन्हें 30 अप्रैल को और 31 अक्टूबर को शैतान द्वारा वर्ष में दो बार बुलाया गया था। अंधेरे ने उन रातों के दौरान सड़कों पर आक्रमण किया, राक्षसी प्राणियों ने आगे से पुनरुत्थान किया और जादूगरों ने काले जादू से सब कुछ लगाया।

भले ही आपकी बिल्ली जेट-ब्लैक न हो, iexcl- भी सबसे खराब चुड़ैल बन सकता है एक अच्छी टोपी !

हेलोवीन रात!

iexcl- एक क्लोक बनाओ और अपनी बिल्ली को असली चुड़ैल में बदल दें!

यदि आपके पास पर्याप्त क्षमता वाला कढ़ाई है ... अंदर एक कुशन रखें और आराम करने के लिए अपनी बिल्ली को पेश करें। और यदि आप अपने मेहमानों को एक अच्छा डर देना चाहते हैं, तो उनके पास कबूतर रखें ताकि जब आप जागते हैं तो आपकी बिल्ली आपको बिना किसी उम्मीद के आश्चर्यचकित कर देगी।

बिल्ली के साथ नरक के लिए!




कुछ भी नहीं है कि आज रात के दौरान होता है, यादृच्छिक भीषण और सभी प्राणियों से संबंधित है और एक ही चरित्र, शैतान के नक्शेकदम का पालन कर रहे हैं भयानक है ... आप नहीं जानते कि क्या हेलोवीन पोशाक यह आपकी बिल्ली के लिए सबसे उपयुक्त है, कुछ दानव सींग प्राप्त करें और इसे मेहमानों का आतंक बनने दें।

बिल्ली के साथ नरक के लिए!

लाल यह एक रंग है जो हमेशा हेलोवीन रात पर मौजूद होना चाहिए, iexcl- एक कोट पर डाल दिया और अपनी पोशाक पूरा!

उड़ान बिल्ली

दशकों से, बल्ले का प्रतिनिधित्व करता है पशु फार्म जो पिशाच गोद लेता है हवा से अपने शिकार को डंठल, बिना देखा या सुना। ये प्राणी अमर, मरे हुए हैं जो एक शानदार सौंदर्य और प्रलोभन के लिए महान क्षमता का आनंद लेते हैं। इस तरह, मृतकों की रात भी उनकी यादें बन सकती है, जिससे उन्हें पिछले पात्रों के साथ एक प्रमुख भूमिका निभाई जा सकती है।

यह एक बहुत ही साधारण पोशाक है, आपको बस कुछ प्राप्त करना है काले पंख , या उन्हें स्वयं बनाओ, और उन्हें अपनी बिल्ली के पीछे रखें।

उड़ान बिल्ली

आत्माओं से सावधान रहें!

मृतकों की रात को आत्माएं सड़कों पर आक्रमण करती हैं, भयभीत बच्चों और वयस्कों और अपने लंबित खातों को हल करने की कोशिश कर रही हैं। Iquest- क्या आप अपनी बिल्ली के लिए एक सरल और डरावनी पोशाक खोज रहे हैं? अब इसके बारे में मत सोचो, एक सफेद शीट की तलाश करें और अपनी कल्पना को उजागर करें। iexcl- भूत बिल्ली यह एक ऐसा विकल्प है जो कभी विफल नहीं होता!

आत्माओं से सावधान रहें!

दृष्टि में समुद्री डाकू!

क्लासिक्स से भागने वालों के लिए बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा , iexcl- हम अपने feline एक vile समुद्री डाकू बनाने का प्रस्ताव! कॉर्सयर्स को हमेशा क्रूर लोगों या क्रूरता के बिना क्रूर लोगों के रूप में माना जाता है, जो उनके उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए सब कुछ करने में सक्षम होते हैं। इस तरह, हालांकि वे मरे हुओं की रात की कहानी का हिस्सा नहीं हैं, वे पात्र हैं जो "आतंक", "डरावनी" और "डर" शब्दों के साथ पूरी तरह से फिट होते हैं।

iexcl- अपनी बिल्ली को एक समुद्री डाकू टोपी में रखो या उसे कपड़े पैच के साथ कवर करें!

दृष्टि में समुद्री डाकू!

बिल्लियों के लिए अन्य हेलोवीन वेशभूषा

iquest- अभी भी नहीं पता कि आपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छी पोशाक क्या है? रचनात्मक बनें, अपनी उंगलियों पर सामग्री की जांच करें और एक मूल, अलग, सरल और भयानक घर का बना पोशाक तैयार करें। इस कार्य के साथ आपकी सहायता के लिए, हम आपको बिल्लियों के लिए घर के बने परिधानों पर हमारे लेख से परामर्श करने की सलाह देते हैं, जहां हम आपको कई और विचार प्रदान करते हैं।

iexcl- हमें भेजने के लिए मत भूलना छिपाने में अपनी बिल्ली की तस्वीर और हमें बताएं कि यह हेलोवीन रात पर कैसा था!

बिल्लियों के लिए अन्य हेलोवीन वेशभूषा

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा , हम आपको सहायक उपकरण और सौंदर्य प्रसाधनों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैंकुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैं
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करेंअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करें
छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाछोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषा
यदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करेंयदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करें
क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
एक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषाएक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषा
» » बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
© 2022 TonMobis.com