हेलोवीन और मृतकों के दिन के लिए सावधानियां

171024_CuidadosHaloween_blog

हेलोवीन और मृतकों का दिन छुट्टियां और बच्चों, युवाओं और वयस्कों के लिए बहुत मजेदार है। लेकिन कुत्तों के लिए? सच्चाई, यह राक्षसों और खोपड़ी से नहीं बल्कि एक दुःस्वप्न बन सकता है। इनका पालन करके इस वर्ष खतरों से बचें 7 सावधानी पूर्वक उपाय:

1. सुनिश्चित करें कि आपकी पहचान है

dogtag

यदि आपका कुत्ता भाग जाता है या खो जाता है, तो उसकी पहचान होने से आपके पिल्ला को घर लौटने की संभावना बढ़ जाती है। सुनिश्चित करें कि आपके सम्मिलन की जानकारी अद्यतित है। याद रखें, कॉलर या पट्टा में एक पीले रंग की दुपट्टा मतलब यह है कि कुत्ता प्रशिक्षण में है, या दूसरों के साथ बहुत अनुकूल नहीं है। यह दूसरों के साथ कई समस्याओं से बच सकता है।

2. मिठाई से इसे हटा दें:

हेलोवीन रात के लिए एक मधुमक्खी पोशाक में पहने हुए प्यारा सा कुत्ता, जैक ओ की कुछ कैंडी खा रहा है` />कुत्ते पुरस्कार, ये कद्दू, चिकन, चॉकलेट, मूंगफली का मक्खन, चेरी जैसे स्वादों में आते हैं, और उनके लिए स्थानिक रूप से बने होते हैं।</p><H2 id=3. यदि यह आपके साथ रहेगा, तो इसे सुरक्षित रखें:

हेलोवीन के लिए तैयार दो बुलडॉग।

चाहे वह घर में हो या उत्सवों के साथ आपके साथ बाहर जा रहा हो, इसे सुरक्षित रखना जरूरी है। याद रखें कि ये दिन ज़ोरदार और खतरनाक चिल्लाएंगे, और आपके कुत्ते के लिए अजीब और उपन्यास कपड़ों में लोग होंगे। कुछ कुत्ते विशेष रूप से क्षेत्रीय होते हैं और चिंतित हो सकते हैं और अजनबियों पर भी हमला कर सकते हैं। इसी तरह, याद रखें कि भागना कैनिन का प्रतिबिंब है। यदि आपकी बालों को घबराहट या स्वभावपूर्ण है, तो सलाह दी जाती है कि इसे दरवाजे से हटाए गए कमरे में छोड़ दें, या कुत्तों के लिए विशेष प्राकृतिक दर्द निवारक का उपयोग करें। यदि योजना घर से दूर रहना है, तो खतरे से बचने के लिए हमेशा इसे एक बिब या कॉलर और पट्टा के साथ रखें।

4. यदि आप अकेले रह गए हैं, तो इसे एक सुरक्षित स्थान पर छोड़ दें:

dogfence

दुर्भाग्यवश ऐसे प्रैंकस्टर्स हैं जो हेलोवीन या मृतकों के दिन जैसे नकली, क्षति, चोरी और कुत्तों का दुरुपयोग करने के लिए दिन का उपयोग करते हैं। कोई बहाना नहीं है, लेकिन यह रोकथाम योग्य है। अपने प्यारे को सलाखों, patios या आसानी से सुलभ स्थानों से दूर रखें। सावधानी बरतना बेहतर है।

glowinthedar1k




यदि आप रात में बाहर जाने की योजना बना रहे हैं: स्ट्रैप्स का उपयोग करें "या कॉलर जो आपके प्यारे को खतरे से दूर रखने और आसानी से ढूंढने के लिए अंधेरे में चमकते हैं।

5. ठेठ पौधों को अपनी पहुंच से बाहर रखें:

11030130. प्यूब्ला, मृत के दिवस के Puebla.- में स्मरणोत्सव, कागज की लुगदी स्थानीय कारीगरों द्वारा बनाई गई खोपड़ी के साथ एक बड़ी भेंट नगर पैलेस प्यूब्ला के आंगन में आज रखा गया था। नोटिमेक्स / फोटो / कार्लोस पाचेको / सीपीपी / एचयूएम /

इन तिथियों पर सजावटी कद्दू, cempasúchil फूल और शेर का हाथ बहुत उपयोग किया जाता है। यद्यपि वे अपेक्षाकृत गैर विषैले हैं, अगर वे बड़ी मात्रा में निगमित होते हैं, ऐसे पौधे गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल असुविधा उत्पन्न कर सकते हैं। याद रखें कि नई स्थितियों में, कुत्ते अलग-अलग प्रतिक्रिया करते हैं।

6. विद्युत सजावट से दूर रहें:

Homedecor

कई कुत्ते बहुत उत्सुक और शरारती हैं, इसलिए उन्हें सलाह दी जाती है कि उन्हें प्रकाश या बिजली की सजावट से दूर ले जाएं। इसे टालने के लिए सलाह दी जाती है क्योंकि यदि आप बिजली के तारों या तारों पर चबाते हैं, तो आपकी बालों को खुद को कांच या प्लास्टिक के टुकड़ों से काटा जा सकता है, या बिजली का झटका मिल सकता है।

7. अपनी पोशाक का परीक्षण करें

trickortreaters

यदि आपकी बालों वाली पोशाक पहनने जा रही है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह फिट बैठे। यह सलाह देने के लिए सलाह दी जाती है कि यह घटना से कुछ दिन पहले यह देखने के लिए कि क्या यह निचोड़ नहीं है, यह आपके श्वास को प्रभावित करता है या कुछ आंदोलनों को रोकता है। सुनिश्चित करें कि यह परेशान या खतरनाक नहीं है। यदि आप परेशान लगते हैं, एलर्जी या कुछ असामान्य व्यवहार दिखाते हैं, तो किसी अन्य अवसर के लिए छिपाने की बचत पर विचार करें।

अंत में, यदि आप इसे छिपाते हैं, तो हमारी प्रतियोगिता दर्ज करें!

Disfraces_proximamente की प्रतियोगिता

>
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
हेलोवीन और मृतकों के दिन पर अपने कुत्ते को सुरक्षित रखने के लिए टिप्सहेलोवीन और मृतकों के दिन पर अपने कुत्ते को सुरक्षित रखने के लिए टिप्स
मैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूंमैं बिना किसी पट्टा के अपने कुत्ते के साथ बाहर जा सकता हूं
कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषाकुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
आपके लिए सही कुत्ताआपके लिए सही कुत्ता
हेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचेंहेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचें
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
» » हेलोवीन और मृतकों के दिन के लिए सावधानियां
© 2022 TonMobis.com