कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा

कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा

हेलोवीन एक छुट्टी है जिसमें कई मालिक अपने पालतू जानवरों को उनकी छुट्टी में परिवार के सदस्य के रूप में शामिल करने के लिए लाभ लेने का अवसर लेते हैं।

इस संकलन में कुत्तों के लिए हेलोवीन वेशभूषा - चित्र गैलरी आप स्टोर में खरीदने के लिए घर का बना पोशाक या सुझाव बनाने के लिए शानदार विचार और बहुत अलग हो सकते हैं।

जो कुछ भी आपका विचार है, इस लेख के लिए एक्सपर्टोएनिमल से धन्यवाद, आपको कई सुझाव मिल सकते हैं। हेलोवीन का लाभ उठाएं और iexcl-ves और अपने कुत्ते के लिए एक पोशाक सोच!

आप भी रुचि रखते हैं: छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा

1. कद्दू कुत्ता

कद्दू कुत्ते के कई संस्करण हैं, कुत्ते हेलोवीन वेशभूषा का एक क्लासिक।

1. कद्दू कुत्ता

2. भूत कुत्ता

प्रेत कुत्ता घर पर करने के लिए एक सस्ता और सरल विकल्प है, इस छद्मता की कठिनाई यह है कि कुत्ता इसे दूर नहीं ले जाता है।

2. भूत कुत्ता

3. अदृश्य कुत्ता

अदृश्य कुत्ते को बिना किसी संदेह के एक अद्भुत विकल्प है यदि आपके पास कुत्ता नहीं है लेकिन आप इसके बारे में कुछ करना चाहते हैं। अजीब, पागल और यहां तक ​​कि एक पागल दिखने के जोखिम पर, यह एक बहुत मजेदार छद्म है।

3. अदृश्य कुत्ता

4. हेडलेस घुड़सवार

हेडलेस राइडर निश्चित रूप से एक हेलोवीन पोशाक है जिसके लिए समर्पण, सीम का ज्ञान, समय और एक बेहद निपुण कुत्ते की आवश्यकता होती है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप कहीं भी इस छिपाने के साथ खड़े रहेंगे और आप भीड़ में एक डरावना बना सकते हैं।

4. हेडलेस घुड़सवार

5. तीन सिर वाली हैरी पॉटर कुत्ता

तीन-सिर वाले कुत्ते हैरी पॉटर के सबसे दिलचस्प पात्रों (जानवरों) में से एक थे, आप अपने तीन-सरदार कुत्ते के साथ अपने आप को पौराणिक गाथा छिपाने के साथ-साथ दुनिया भर से जादुई बच्चों पर विजय प्राप्त कर सकते हैं।

5. तीन सिर वाली हैरी पॉटर कुत्ता

तीन बार सिर वाले कुत्ते का एक और संस्करण, इस बार मिनी आकार में।

6. सिंहासन खेल के कुत्तों

हम उस श्रृंखला को शामिल नहीं कर पाए जो एक विश्वव्यापी घटना बन गया है: सिंहासन का खेल। निस्संदेह छिपाने वाला जो जॉन स्नो / जॉन ऑफ़ द स्नो / जॉन स्नो का प्रतिनिधित्व करता है iexcl- बहुत पूरा हो गया है!

6. सिंहासन खेल के कुत्तों

7. स्टार वार्स कुत्तों




जाहिर है आप हेलोवीन वेशभूषा के इस संग्रह में स्टार वार्स के परिधानों को याद नहीं कर पाएंगे, हां, हम डार्थ वडर के संस्करण को याद करते हैं ....

7. स्टार वार्स कुत्तों

8. वारलॉक कुत्ता

एक और हेलोवीन क्लासिक, अपने चुड़ैल कुत्ते को छिपाएं। आप सिर के नीचे बंधे टाई का उपयोग करके हटाए जाने से बचने का प्रयास कर सकते हैं।

8. वारलॉक कुत्ता

9. कुत्ते हनीबाल लेक्चर

यह पोशाक केवल उन कुत्तों के लिए उपयुक्त है जिन्हें सभी तरीकों से छेड़छाड़ करने, पहनने और छूने की इजाजत है, यह मूल पोशाक निस्संदेह आपके कुत्ते को अन्य सभी से बाहर खड़ा कर देगी (और यहां तक ​​कि थोड़ा डर भी दे)।

9. कुत्ते हनीबाल लेक्चर

10. रॉक कुत्ता

हमें यह स्वीकार करना होगा कि यह पोशाक अंग्रेजी बुलडॉग के साथ आश्चर्यजनक रूप से शादी करती है हालांकि इसे सभी प्रकार के कुत्तों पर लागू किया जा सकता है। रॉक कुत्ता (या इसका पंक संस्करण) हैलोवीन रात के लिए मजेदार, अंधेरा और सही है ...

10. रॉक कुत्ता

11. उत्तरी कोरियाई कुत्ता

हम नहीं जानते कि किंग जोंग यून के पास एक कुत्ता है, लेकिन अगर वह था, तो वह निश्चित रूप से इस तरह तैयार होगा: हमेशा कार्रवाई के लिए तैयार है। यदि आप उत्तरी कोरियाई सनकी हैं, तो यह पोशाक आपके कुत्ते के लिए एकदम सही है।

11. उत्तरी कोरियाई कुत्ता

12. नींद की सुंदरता के मालीफिशेंट कुत्ते

यदि आप गोरा हैं और अपने पालतू जानवर के साथ इस हेलोवीन के साथ तैयार होना चाहते हैं तो हमें आपके लिए सही पोशाक मिल गई है: मालीफिसेंट।

12. नींद की सुंदरता के मालीफिशेंट कुत्ते

13. मकड़ी कुत्ता

उसके बाद यदि कोई व्यक्ति YouTube अपने कुत्ते को मकड़ी और इसके साथ डराने लोगों को छिपाने में दहशत उन्मुक्त सोचा, मकड़ी पोशाक कुत्ता, कुत्ते वेशभूषा के एक सच्चे बेंचमार्क बन गया है हंसी के साथ पागल होने के लिए आप क्या इंतज़ार कर रहे हैं?

13. मकड़ी कुत्ता

14. मगरमच्छ द्वारा काटा कुत्ता

हम नहीं जानते कि यह पोशाक आपके कुत्ते के लिए पेशाब के समय बहुत आरामदायक है, लेकिन निश्चित रूप से चलने और कुछ व्यवहारों की पेशकश करने के बाद मगरमच्छ द्वारा खाए जाने वाले कुत्ते के रूप में छिपाने के लिए स्वीकार किया जाता है। अपने शहर में आतंक पैदा करने का एक और विकल्प।

14. मगरमच्छ द्वारा काटा कुत्ता

15. गैर मृत कुत्ते

यह पोशाक निस्संदेह मित्रों और परिचितों को जबरदस्त झटका देगी जब वे अपने कुत्ते को इस झूठे चाकू के साथ पहली बार देखते हैं। आपको इसे किसी भी पोशाक की दुकान में मिल जाएगा और, हालांकि यह लोगों के लिए है, यह आपके सबसे अच्छे बालों वाले दोस्त को उत्कृष्ट रूप से अनुकूलित करेगा।

15. गैर मृत कुत्ते

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा , हम आपको सहायक उपकरण और सौंदर्य प्रसाधनों के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचेंहेलोवीन पर अपने कुत्ते को समस्याओं से बचें
कुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैंकुत्ते हेलोवीन से नफरत करते हैं
अपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करेंअपने कुत्ते के लिए जन्मदिन की पार्टी कैसे व्यवस्थित करें
छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाछोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषा
यदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करेंयदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करें
क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
एक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषाएक आदर्श हेलोवीन के लिए 10 बिल्ली वेशभूषा
बिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषाबिल्लियों के लिए हेलोवीन वेशभूषा
» » कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
© 2022 TonMobis.com