बालों के लिए टिप्स - अपने बालों को चमकदार और स्वस्थ कैसे बनाएं




एक उज्ज्वल और स्वस्थ बाल अपवाद है, न कि नियम, क्योंकि खराब भोजन, खराब मौसम, और पर्यावरण विषाक्त पदार्थ बालों को सुस्त और नरम बना सकते हैं। लेकिन अच्छी खबर यह है कि आप कुछ सरल कदम उठा सकते हैं जो मोटी, चमकदार, उछाल वाले बाल लौटने के लिए कुछ आदतों और बालों के स्वास्थ्य का पालन करते हैं।

यहां, बाल बाल चमकदार और स्वस्थ बनाने के लिए बालों के लिए 2 सरल युक्तियां हैं:

1: सूखे बालों के लिए टिप्स

जब आप अपने बालों को धोते हैं, तो गर्म पानी का उपयोग करें। गर्म पानी का उपयोग न करें क्योंकि यह छिद्रों को खोलता है, जिससे बालों के फूलों से निकलने की प्रवृत्ति बढ़ जाती है। फिर, जब आप धोते हैं, ठंडे पानी का उपयोग करें। यह खोपड़ी को उत्तेजित करता है।

मैं उपयोग शैम्पू और कंडीशनर बहुत महत्वपूर्ण है। भले ही आप एक कड़े बजट पर हों, आपको बालों के उत्पादों पर कंजूसी नहीं करना चाहिए। एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर प्राप्त करें, क्योंकि सस्ते कम गुणवत्ता वाले उत्पाद अच्छे तेलों और सूखे खोपड़ी से अलग बाल से ज्यादा नुकसान करेंगे। आपको अपने बालों के प्रकार और खोपड़ी की स्थिति के लिए सही उत्पाद भी प्राप्त करना होगा।

अंत में, सप्ताह में 3 बार अपने बालों को धो लें, बेशक, आपके पास एक नौकरी है जिसमें बाल हर दिन गंदे हो जाते हैं। रोजाना धोने से खोपड़ी पर तेल पट्टी हो सकती है।

2: बालों के लिए शासन करने के लिए सुझाव

यद्यपि आपको सिखाया जा सकता है कि दिन में 100 बार अपने बालों को ब्रश करना खोपड़ी को उत्तेजित करता है, इन पुरानी कहानियों को भूल जाओ। हां, वे खोपड़ी को उत्तेजित नहीं करते हैं, बल्कि परेशान होते हैं, ताकि ब्रश से बचने के लिए, जैसे वे बाल खींचते हैं और फाड़ते हैं। इसके बजाय, एक चोंच या एक विस्तृत दांत कंघी का उपयोग करें और गोलाकार, मुलायम किनारों का चयन करें। तेज धातु या हार्ड प्लास्टिक किनारों के साथ कॉम्ब्स या चयन खोपड़ी खरोंच कर सकते हैं।

याद रखने की एक और बात यह है कि झटका-सुखाने वाले आपके मित्र नहीं हैं, और अन्य गर्मी-शैली के उपकरण जैसे लोहा और कर्लिंग लोहा हैं। यदि आपको डिज़ाइन टूल का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो ड्रायर और कर्लिंग लोहा का उपयोग करें, और केवल समय-समय पर उपयोग करें। छोटे या गर्मी शैली स्टाइल उपकरण का प्रयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
बाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतलेबाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतले
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों के लिए आवश्यक तेलबालों के लिए आवश्यक तेल
बालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचारबालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचार
सुखाने के लिए दस आज्ञाएंसुखाने के लिए दस आज्ञाएं
» » बालों के लिए टिप्स - अपने बालों को चमकदार और स्वस्थ कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com