सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजें

सेविले एक आकर्षक शहर है, और यदि आप अपने चार पैर वाले दोस्त के साथ इसका आनंद लेना चाहते हैं, तो आपने खुद से पूछा होगा: सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छे पार्क क्या हैं? खैर यहां हम कुत्ते के क्षेत्रों की एक सूची छोड़ देते हैं ताकि आप इसे सभी शांति के साथ छोड़ सकें, लेकिन याद रखें: जब भी आप अपने बालों के साथ चलने के लिए जाते हैं तो आपको जगह के नियमों का पालन करना होगा।

यदि आप चाहें तो आप सेविले के पशु कार्यकाल पर अध्यादेश से परामर्श ले सकते हैं

सेविला में कुत्ते पार्क

  • सेविला, पारक इंफंटा एलेना में कुत्तों के लिए पार्क 

Park-इन्फान्ता-एलेना

2013 में खोला गया, इस फंसे हुए कुत्ते क्षेत्र में लगभग 5,000 मीटर 2 है जहां आपका कुत्ता स्वतंत्रता का आनंद ले सकता है। यह कुत्ते की जगह 12 बाधाओं के चपलता क्षेत्र से लैस है ताकि आप इस खेल में अपने कुत्ते को प्रशिक्षित और पेश कर सकें। इसके अलावा, पार्क में बैठने के लिए बेंच और बैग के साथ डिब्बे हैं, साथ ही साथ एक पिपिकन भी। यह कुत्ते क्षेत्र टेनिस कोर्ट के बगल में इंफंटा एलेना पार्क के अंदर है।

यदि आप इस जगह पर अपने कुत्ते के साथ जाना चाहते हैं तो आप इसे सेविले ईस्ट में एवेनिडा डॉक्टर रियोस सरमिएंटो एस / एन पर पाएंगे।

  • सेविला, गुआडाइरा पार्क में कुत्तों के लिए पार्क 

parque_perros_sevilla

यह पार्क दो कुत्ते क्षेत्रों में बांटा गया है, जिनमें से एक होटल सिल्कन अल-अंडलस के पीछे एवेनिडा डी होलंदा के बगल में स्थित है। दूसरा क्षेत्र इस पार्क के दूसरे छोर पर एवेनिडा डे ला पाज़ पर स्थित है।

दोनों क्षेत्रों कुत्तों के लिए खेल, संरचनाओं और बाधा पाठ्यक्रम से लैस हैं, इसलिए वे चपलता का अभ्यास कर सकते हैं और अपनी कुत्ते की खुफिया जानकारी विकसित कर सकते हैं। इसके अलावा इस पार्क में बैंक, बच्चों के क्षेत्र इत्यादि हैं, घर पर कुत्ते को छोड़ दिए बिना परिवार के साथ एक सही दिन बिताने के लिए।

पते एवेनिडा डे ला पाज़ एस / एन और एवेनिडा डी होलंदा एस / एन, सेविला हैं

  • सेविले, पारक डेल अलामिलो में कुत्तों के लिए पार्क

parque_perros_sevilla

पारक डेल अलामिलो हमारे कुत्ते के साथ चलने, खेलने और आनंद लेने के लिए एक पार्क है, उनका स्वागत है। यह पार्क इस्ला दे ला कार्टुजा, सेविले में स्थित है।

पारक डेल अलामिलो में हमें कुत्तों को छोड़ने में सक्षम होने के लिए विशेष रूप से एक क्षेत्र मिलता है (नियम कहते हैं कि वे क्षेत्र में प्रवेश करने तक ढीले नहीं जा सकते हैं)। इस कमरे में उनके लिए सक्षम हमारे कुत्ते दोस्त बाहर चलने का आनंद ले सकते हैं, खेलते हैं और अन्य कुत्तों से मिल सकते हैं।

कैनिन क्षेत्र का सबसे नज़दीकी प्रवेश ओलंपिक स्टेडियम के खेल परिसर के बगल में है, और यदि आप अपने परिवार के साथ जाते हैं तो आपके पास बच्चों और खेल सुविधाओं के लिए पार्क भी हैं, साथ ही साथ साइकिल किराए पर भी शामिल हैं। इसके अलावा, शुरुआती घंटों को अगले महीनों तक बढ़ा दिया गया है, जुलाई और अगस्त में 7:00 बजे से 02:00 बजे तक और सितंबर तक 24:00 बजे तक। अनुसूची का यह विस्तार बहुत सकारात्मक है क्योंकि हम अपने कुत्तों को ऐसे घंटों तक ले जा सकते हैं जो गर्मी की गर्मी का सामना नहीं करते हैं, खासकर अगर हम उनके साथ खेल खेलना चाहते हैं। सुबह या बाहर अंधेरा होने पर हमेशा बाहर जाना बेहतर होता है।




इस पार्क का पता कोर्टीजो डेल अलामिलो, इस्ला दे ला कार्टुजा, 410 9 2 सेविला है

  • सेविला में कुत्तों के लिए पार्क, पार्क तामारगुल्लो 

पार्क-डॉग-सेविला

तमार्गुइलो पार्क में चपलता के दो ट्रैक हैं, निस्संदेह आपका कुत्ता अन्य चार पैर वाले दोस्तों के साथ आनंद उठाएगा। विच्छेदन के बैग के साथ मालिकों और डिब्बे के लिए बैंक भी हैं। निश्चित रूप से एक आदर्श कुत्ते पार्क। इसके अलावा, इसमें एक संलग्न संलग्नक संलग्नक है ताकि कुत्तों को अन्य कुत्तों की कंपनी के बिना ढीला किया जा सके। यह जगह उन जानवरों के लिए डिज़ाइन की गई है जो अकेले, बहुत छोटे कुत्तों या पिल्लों को खेलना पसंद करते हैं।

यह पार्क अल्कोसा टोरेब्लैंका ईस्ट जिला, सेविले में स्थित है।

  • पेरीबर्न पार्क हाशिंडा पोरज़ुना मैरेना डी अलजारफ, सेविले में

parque_perros_sevilla

यह प्रकृति के संपर्क में रहने और कुत्ते के साथ चलने के लिए 20 हेक्टेयर का एक पार्क है। इसमें कुत्ते के मनोरंजन के लिए कई क्षेत्र हैं, (कुत्ते क्षेत्र में 1,220 मीटर 2 है)। हालांकि, यह घास लेकिन गंदगी नहीं है और पिछले लोगों की तुलना में कम सावधान है।

पता Hacienda डी Porzuña एस / एन Mairena डी Aljarafe, सेविले है

  • टॉमरेस, सेविले में सैन एंटोन कैनिनो पार्क

Park-कुत्तों-Tomares

इस लैंडस्केप स्पेस में 1,770 वर्ग मीटर हैं। इसमें चलने, प्रशिक्षण के लिए कई क्षेत्र हैं, हमारे दोस्तों के कुत्तों के लिए चपलता खेल हैं, और बहुत महत्वपूर्ण है, 30 वर्ग मीटर का एक पाइपिकन और कुत्तों के लिए एक स्रोत और मालिकों के लिए एक भी है।

कुत्तों के लिए डिज़ाइन किया गया यह पार्क बाड़, कठोर सुरंग, टेबल, स्विंग, पैलेसिस, व्हील और लंबी कूद है। ताकि हमारे कुत्तों को खुद को चोट न पहुंचे, सामग्री उनके पैरों के पैड की रक्षा के लिए गैर-पर्ची है।

इस पार्क का स्थान है: अवदा। रीना सोफिया, एस / एनसीएच, उर्बिस, सिटी पार्क सांता यूफेमिया, टॉमरेस, सेविले में।

सेविले में सबसे अच्छे कुत्ते पार्क का आनंद लें!

यह भी देखें: मैड्रिड में कुत्ते पार्क

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता मैकरेना, सेविला में पाया गयाकुत्ता मैकरेना, सेविला में पाया गया
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
Elías क्लर्क राज्य पार्क कैसे यात्रा करेंElías क्लर्क राज्य पार्क कैसे यात्रा करें
सेविला में बिच खो गयासेविला में बिच खो गया
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
एक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँएक विभाग में अपने कुत्ते के साथ रहने के लिए 5 युक्तियाँ
स्पेन में कैनाइन पार्कस्पेन में कैनाइन पार्क
सेविले में खोया बिल्लीसेविले में खोया बिल्ली
सेविले में खोया बिल्लीसेविले में खोया बिल्ली
सेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकसेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
» » सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजें
© 2022 TonMobis.com