Elías क्लर्क राज्य पार्क कैसे यात्रा करें


शिक्षा

एलियास क्लार्क स्टेट पार्क में ड्राइव करें। यूएसए ले लो दक्षिण कैरोलिना के लिए राजमार्ग 378। आप अंतरराज्यीय के माध्यम से यात्रा कर रहे हैं, मैं -20 राजमार्ग 378. करने के लिए 172. ड्राइव जॉर्जिया राजमार्ग 43 पर उत्तर से बाहर निकलें करने के लिए ले पार्क के प्रवेश द्वार Lincolnton के शहर के सात किलोमीटर की दूरी पर उत्तर-पूर्व है ।

पार्क के तिथियों और खुलने के घंटे जानें। एलियास क्लार्क स्टेट पार्क हर दिन 07 एएम से 10 एएम तक खुलता है। पार्क ऑफिस हर दिन 08:00 से 17:00 तक खुला रहता है

पार्क में क्षेत्र। 447 एकड़ एलियास क्लार्क स्टेट पार्क विभिन्न समितियों के लिए विभिन्न प्रकार के कैम्पसाइट्स प्रदान करता है। जॉर्जिया स्टेट पार्क की आधिकारिक वेबसाइट देखें। क्षेत्र के विवरण के लिए नीचे संसाधन अनुभाग देखें। 165 कारवां, मोटरहोम और तंबू हैं, जो एक अग्रणी कैंपिंग 20 केबिन हैं, जिनमें से दो कुत्तों के लिए हैं। पांच पिकनिक आश्रयों और दो बड़े समूह आश्रय भी हैं जो क्रमशः 70 और 175 लोगों को पकड़ते हैं।




पार्क में पानी की गतिविधियों का आनंद लें। एलियास क्लार्क में एक समुद्र तट, मछली पकड़ने का घाट (सुलभ सफाई और विकलांगता स्टेशन के साथ) है, और कई नाव लॉन्च हैं।

पार्क में एक और परिवार मज़ा में भाग लें। एक पटर प्राप्त करें और अपने लघु गोल्फ कौशल अद्यतन करें। बच्चों को खेल के मैदान में ले जाएं। 3.75 मील की प्रकृति के निशान पार्क के माध्यम से चलना। पार्क के नाम के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए लॉग केबिन पार्क संग्रहालय (अप्रैल से नवंबर तक खुला) पर जाएं, एलिय्याह क्लार्क क्रांतिकारी युद्ध के दौरान जॉर्जियाई युद्ध का नायक था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविरक्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » Elías क्लर्क राज्य पार्क कैसे यात्रा करें
© 2022 TonMobis.com