मेक्सिको में सबसे अच्छा कुत्ता पार्क

News_260216-19

पार्क, उन हरे रंग के इलाके जो शहरों में इतने महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इससे उन्हें अधिक हड़ताली छवि मिलती है और हमारे प्रियजनों के साथ आराम और खुशी के क्षण साझा करने में मदद मिलती है, और इसमें हमारे प्यारे प्यारे भी शामिल हैं। मेक्सिको में ऐसे कई पार्क हैं जो पालतू जानवर हैं और यहां तक ​​कि विशेष रूप से कुत्तों के लिए हैं, हमारे कैनिन दोस्तों के लिए डिज़ाइन किए गए गेम और निर्माण के साथ। आज हम आपको मैक्सिको में अपने कुछ पसंदीदा पार्क दिखाने जा रहे हैं ताकि आपकी बालों वाली और आपके पास अंतहीन मजेदार समय हो।

1. पारक मेक्सिको और पारक España, कर्नल Condesa। मेक्सिको सिटी

Instituto पेरो द्वारा फोटो

कोंडेसा रेसकोर्स के दिल में, मैक्सिको सिटी में दो सबसे खूबसूरत पार्क हैं: पारक मेक्सिको और पारक एस्पाना। दो ब्लॉक से अलग, इन पार्कों में से प्रत्येक मेक्सिको सिटी के भीतर प्रतिष्ठित हो गया है, लेकिन वे चलने और चलाने के लिए हमारी बालों को लेने के लिए भी आदर्श हैं। अल ओचो रेस्तरां जैसे कुछ लोगों सहित पालतू मित्रतापूर्ण स्थानीय लोगों से घिरा हुआ हमारे पास हमारे बालों के लिए खाने के लिए जगह है। एक अफवाह है कि जल्द ही मेक्सिको पार्क (दो में से सबसे बड़ी) कुत्तों जहां आप मुफ्त चला सकते हैं, कंटेनर विशेष कचरे के लिए एक विशेष क्षेत्र है और यहां तक ​​कि एक स्रोत अनुकूलित ताकि आप स्नान कर सकते हैं सकता है (यह है कि स्पष्ट है यह फव्वारा पहले से मौजूद है और गर्म मौसम में प्यारे लोगों के लिए पसंदीदा जगह है)।

2. लाज़रो कार्डेनास पार्क, कर्नल डॉक्टोरस। मेक्सिको सिटी

फोटो: टाइम आउट मेक्सिको

यह पार्क 440 वर्ग हमारे पिल्ला है, जहां वे पट्टा बंद चला सकते हैं के लिए विशेष मीटर की जगह है नए दोस्तों से मिलने और आश्वासन दिया है कि वे एक बाड़ के द्वारा संरक्षित हैं के साथ करने के लिए सभी मेक्सिको के शहर के पहले होने के लिए महत्वपूर्ण है कि पार्क के अंदर रखें। सभी कुत्तों को टीका लगाया जाना चाहिए, कोई पशु एक पट्टा पर रह सकता है, यह गर्मी में पिल्लों से प्रतिबंधित कर दिया गया है: अंतरिक्ष एक विनियमन है कि यह महत्वपूर्ण है कि सभी मालिकों को पढ़ने में प्रवेश, विशेष रूप से, क्योंकि वहाँ अनुपालन करने के लिए 4 मुख्य नियम हैं से पहले है और दरवाजे हमेशा बंद होना चाहिए।

3. अलेक्जेंडर पुष्किन गार्डन कैनिन पार्क, कर्नल रोमा। मेक्सिको सिटी

राजधानी 21 द्वारा फोटो

यह 400 वर्ग मीटर का एक क्षेत्र है, जहां 35 कुत्तों को चुपचाप आनंद लेने के लिए बंद जगह में, बिना छेड़छाड़ के एक साथ रह सकते हैं। अमेरिकी ईगल, रेतीले मिट्टी के पार्क, पीने के फव्वारे और कुत्ते के शौचालयों के निवेश के लिए धन्यवाद, बड़े शहर में रहने वाले सभी प्यारे मालिकों के लिए एक विकल्प के रूप में उभरता है।

4. कैनोनो पार्क: पालतू जानवरों के लिए मनोरंजक क्षेत्र, त्लालनपंतला। मेक्सिको राज्य

AztecaNews द्वारा फोटो

स्लाइड, रास्तों, बाड़ कूद, स्विमिंग पूल और जल क्षेत्र, बेंचों:, महानगरीय क्षेत्र में सबसे बड़ा पार्क में से एक होने के नाते extension- इस पार्क के केवल 4 000 500 वर्ग मीटर के साथ सभी कुत्तों के लिए सबसे अच्छा के आकर्षण लाता है छत के साथ (हमारे मालिकों के लिए), खेल के मैदान और विशिष्ट कचरा डंप दोनों कुत्ते के अपशिष्ट और आम कचरे के लिए। मेक्सिको राज्य में पांच अन्य समान पार्क हैं, हालांकि यह उनमें से सबसे बड़ा है।




5. रूफिनो तामायो पार्क, सैन पेड्रो। मॉन्टेरी।

Flickr.com द्वारा फोटो

रूफिनो तामायो पार्क स्थानीय लोगों के लिए पसंदीदा में से एक है, न कि केवल हरे रंग के क्षेत्र के कारण, बल्कि यह भी क्योंकि यह पालतू जानवरों के लिए एक विशेष बंद क्षेत्र है। इस क्षेत्र में वहाँ न केवल एक अच्छी तरह से जहां हमारे प्यारे तैरने और हमारे कुत्तों की बर्बादी है, साथ ही कई प्रेरक पार्क की बाड़, पर लटका वाक्यांशों इकट्ठा करने के लिए समय बिताने भी अविश्वसनीय रूप से बैग मशीन कर सकते हैं, जिसमें के रूप में अन्य पार्क उन्हें भागने या खोने के डर के बिना दौड़ने की आजादी देते हैं।

6. चरम पार्क, गार्डन मेयर। Guadalajara।

UnionJalisco.mx का फोटो

500 वर्ग मीटर से अधिक के शहर के उत्तर में यह स्थान, पुनर्नवीनीकरण लकड़ी और पार्क के चारों ओर एक जाल से बने हमारे प्यारे लोगों के लिए आकर्षक गेम है। कई पड़ोसी समुदायों के अनुरोध द्वारा बनाया गया, यह एक महान पारिस्थितिक विकल्प के रूप में उभरता है

7. कुत्तों और नगर पशु कल्याण केंद्र (सीईबीआईएएम), कैनकन के लिए पार्क।

जुआन कैनो / एसआईपीएसई द्वारा फोटो

यह पार्क सीईबीएएमएएम के बगल में है, जिसमें प्रथम श्रेणी की सुविधाएं हैं, कुत्तों के लिए पानी, वनस्पति, कुत्ते प्रशिक्षण फर्नीचर और मल, कार्बनिक और अकार्बनिक अपशिष्ट के लिए कचरे के डिब्बे हैं। सड़कों पर बेघर जानवरों के लिए संरक्षण केंद्र का यह विस्तार और दुर्व्यवहार, इस क्षेत्र के सभी जानवरों को जीवन की एक नई और बेहतर गुणवत्ता प्रदान करने की अनुमति देता है। यह पार्क हमारे बालों वाले लोगों के लिए स्वतंत्रता और क्विंटाना रू की गर्मी का आनंद लेने का एक उत्कृष्ट विकल्प है।

8. अल्टामिरा कैनाइन पार्क, अल्टामिरा। Zapopan।

Informador.com.mx द्वारा फोटो

शहर के केंद्र में स्थित jaliscienses- के लिए एक नया विकल्प, इस नए रिमॉडल्ड पार्क टिक्स और इस प्रकार के अन्य कीड़े कुत्ता प्रशिक्षण, पेड़, बाड़ लगाने और विशेष रूप से हमारे प्यारे fumigated के लिए पिस्सू से मुक्त होते हैं के लिए क्षेत्र हैं,। इसमें एक प्रशिक्षित कर्मचारी है, जो मुख्य रूप से कुत्तों और उनके मालिकों के लिए गतिविधियों की प्राप्ति के लिए समर्पित है, जिसमें कैनाइन शिक्षा पाठ्यक्रम, बुनियादी-यांत्रिक कुत्ते प्रशिक्षण, और कुत्ते सामाजिककरण कार्यशालाएं शामिल हैं। यह डॉगडॉग और डी` पसेसो संस्थानों के समर्थन के लिए धन्यवाद, ज़ेडएमजी में सबसे साफ, सुरक्षित, सबसे संवादात्मक और पूरा पार्क बन रहा है।

यदि आप एक और कुत्ते पार्क जानते हैं, तो हमें टिप्पणियों में लिखें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैंमेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजेंसेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजें
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
अपने कुत्ते को पर्यावरण प्रदूषण से सुरक्षित रखेंअपने कुत्ते को पर्यावरण प्रदूषण से सुरक्षित रखें
मैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानमैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थान
चिहुआहुआ की उत्पत्तिचिहुआहुआ की उत्पत्ति
स्पेन में कैनाइन पार्कस्पेन में कैनाइन पार्क
पालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगापालतू मालिकों को मेक्सिको में कार्यकाल के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा
मेक्सिको में इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय दौड़मेक्सिको में इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय दौड़
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
» » मेक्सिको में सबसे अच्छा कुत्ता पार्क
© 2022 TonMobis.com