स्पेन में कैनाइन पार्क

मई के इस महीने, हम भाग्य में हैं।

आज यह शहर में खुलता है लास रोज़ास , (मैड्रिड) एल कैंटिज़ल, नगर पालिका में पहला कुत्ते पार्क। इसमें कुत्तों के मनोरंजन के लिए 33,000 मीटर 2 है, साथ ही साथ 500 मीटर 2 की चपलता क्षेत्र भी है। सुविधाओं में तीन प्रवेश द्वार हैं, यह पूरी तरह से लकड़ी के तालाब के घेरे के साथ परिधि के चारों ओर फैला हुआ है, और इसमें स्वच्छता बैग के साथ-साथ एक स्रोत भी है ताकि कुत्ते पानी पी सकते हैं और ठंडा हो सकते हैं।

वर्तमान में, मैड्रिड के समुदाय में, हमारे पास बहुत कम जगह हैं जिनमें बिना किसी पट्टा के हमारे कुत्तों के साथ चलना है। उनमें से एक पारक जुआन कार्लोस आई में स्थित है। यह पार्क के केंद्रीय क्षेत्र में चपलता का एक छोटा सा क्षेत्र है, कुछ खेल तत्वों के साथ और जहां प्रशिक्षण पाठ्यक्रम आमतौर पर दिए जाते हैं। इस पार्क के बारे में हमें सबसे ज्यादा पसंद करने वाली चीज़ों में से एक यह है कि यह साइकिल ऋण सेवा प्रदान करता है (मुफ़्त)। हम Manzanares के रैखिक पार्क, और रेटिरो पार्क में अन्य अज्ञात कुत्ते क्षेत्रों को पा सकते हैं।

इस महीने किस्मत में एक और शहर है, वह है प्वेर्टो डी सांता मारिया , पारक डी ला पाज़ में अपने पहले कुत्ते पार्क के उद्घाटन के साथ, और जिसका टाउन हॉल पहले ही रिपोर्ट कर चुका है कि "पश्चिम क्षेत्र पार्कों पिनार del Vino फ़िनो ओएसिस -इन El Aguila के शहरीकरण में सूर्यास्त पार्क और में मध्य क्षेत्र और: धीरे-धीरे निम्नलिखित परिवर्धन के साथ कुत्ता पार्क में से एक नेटवर्क को पूरा उत्तरी क्षेत्र में एल जुनाल में अल्काल्डे एंटोनियो अल्वारेज़ पार्क "। कुत्ते क्षेत्र के उद्घाटन के अवसर पर, एनरिक मोरेस्को, Puerto de सांता मारिया के मेयर, यहां तक ​​कि कार्यकाल जानवरों कि कुत्तों को भी समुद्र तट के साथ टहलने कर सकते हैं विनियमित करने अध्यादेश में कुछ परिवर्तन करने की संभावना के बारे, एक विचार में बात की है कि नियुक्ति के लिए आए लोगों द्वारा इसकी सराहना की गई है।

स्पेन में, हमारे पास कुत्तों के लिए बहुत सीमित संख्या में पार्क हैं यदि हम इसे पंजीकृत कुत्तों की संख्या से जोड़ते हैं। हमने पाया कि अंतिम अध्ययन, 200 9 से तारीख और इसकी गणना की गई थी कि हमारे देश में लगभग 5 मिलियन कुत्ते थे।

बाकी शहरों के बारे में क्या? हमने हाल ही के वर्षों में नेटवर्क के अन्य कुत्ते पार्कों में उद्घाटन किया:

  • पुआआना (इरुन) से गुआ पार्क
  • टॉमरेस के कैनाइन पार्क, (सेविला)
  • पाल्मा डी मलोर्का में सा रेरा, सेक्रेड हार्ट, सोन डेमेटो डी Alt और ला रिबेरा के पार्क
  • बार्सिलोना एक और दुनिया है, कुत्तों के लिए बहुत समय है, व्यायाम करने और उनके प्रकार के अन्य लोगों से संबंधित है। यहां हम अपने सभी कुत्ते क्षेत्रों के साथ एक सूची छोड़ देते हैं।
  • सांता मार्गारिता पार्क, एक कोरुना
  • डॉक्टर मोरालेस पार्क, सैंटेंडर



हमें उम्मीद है कि यह आलेख उपयोगी रहा है, समय-समय पर हमारे पालतू जानवरों के साथ जाने के लिए कुत्ते पार्क की तलाश करना सुविधाजनक है, क्योंकि यह उनके विकास और सामाजिककरण के लिए आवश्यक है।

हम गोप्रो के लोगों के इस मजेदार वीडियो को छोड़ देते हैं, जो दर्शाता है कि कुत्ते पार्क में कुत्ते को कितना अच्छा खर्च करना पड़ सकता है।

यदि आप किसी अन्य कुत्ते पार्क को जानते हैं, तो हमें बताने में संकोच न करें!

सादर,
गुडोग टीम

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
सेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजेंसेविले में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पार्क खोजें
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवासमैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
मेक्सिको में सबसे अच्छा कुत्ता पार्कमेक्सिको में सबसे अच्छा कुत्ता पार्क
बच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजेंबच्चों के उपयोग के लिए बाहर पीने के पानी का स्रोत कैसे खोजें
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
» » स्पेन में कैनाइन पार्क
© 2022 TonMobis.com