सेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक

सेविले में 24 घंटे की तत्कालताओं के पशु चिकित्सक

ए से पहले पशु चिकित्सा तत्कालता , एक संदर्भ केंद्र को तुरंत ढूंढना जरूरी है जिसमें 24 घंटे की सेवा और गुणवत्ता पेशेवर हों। इस कारण से, ExpertoAnimal में हमने एक सूची तैयार की है सेविले में 24 घंटे के आपातकालीन पशु चिकित्सक , केंद्र की तकनीक, संदर्भ या दूसरों के बीच ग्राहक रेटिंग के आधार पर।

विभिन्न आपातकालीन केंद्रों के नीचे खोजें जो आपकी आपात स्थिति का जवाब दे सकते हैं। iexcl- मत भूलना पहले कॉल करें यह इंगित करने के लिए कि आप वहां जा रहे हैं!

आप में भी रुचि हो सकती है: सेविले में विदेशी जानवरों के लिए सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक

पशु चिकित्सा अस्पताल एएम

पशु चिकित्सा अस्पताल एएम में विशिष्ट है आपातकालीन सर्जरी , आघात और गहन देखभाल। यह सेवा भी प्रदान करता है विदेशी जानवरों , पक्षियों, सरीसृपों और छोटे स्तनधारियों की तरह। यह बिल्ली के खाने की दवा में भी खड़ा है और इसे " बिल्लियों के साथ दोस्ताना क्लिनिक ", आईएसएफएम द्वारा जारी किया गया।

सर्जरी के अलावा, वे ऑर्थोपेडिक्स जैसी सेवाएं भी प्रदान करते हैं, फिजियोथेरेपी और वसूली , निवारक दवा और यहां तक ​​कि शव-परीक्षा , असामान्य। उनके पास हेयरड्रेसर (संग्रह और वितरण सेवा के साथ), अस्पताल में भर्ती और इनक्यूबेटर और दिन में 24 घंटे आपातकालीन भी हैं।

सेवा सेविला पशु चिकित्सा क्लिनिक

को सेवा पशु चिकित्सा क्लिनिक सेविले एक ऐसा केंद्र है जिसमें आधुनिक उपकरण हैं, साथ ही पेशेवरों की उत्कृष्ट टीम भी है, जो इस पर ध्यान देते हैं पशु कल्याण काम के समय। उनके में अधिष्ठापन हमें तीन परामर्श, एक प्रतीक्षा कक्ष, एक पूर्ण परिचालन कक्ष, एक पूर्ण प्रयोगशाला, रेडियोलॉजी, अल्ट्रासाउंड और अस्पताल में भर्ती (24 घंटे का आपातकालीन कमरा) मिला।




सेवाएं सर्विट सेविला पशु चिकित्सा क्लिनिक द्वारा पेश किया जाता है: सामान्य चिकित्सा, निवारक दवा, प्रयोगशाला विश्लेषण, कुत्तों, बिल्लियों और छोटे स्तनधारियों का टीकाकरण, इलेक्ट्रॉनिक अंकन (माइक्रोचिप), पोषण संबंधी सलाह, अस्पताल में भर्ती , डायग्नोस्टिक इमेजिंग, डिजिटल रेडियोग्राफी, अल्ट्रासाउंड, एंडोस्कोपी और सीटी, साइटोलॉजी और सर्जरी (मुलायम ऊतक और traumatology )।

Dirus पशु चिकित्सा क्लिनिक

Dirus पशु चिकित्सा क्लिनिक यह कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों, जैसे कि psittacines, सरीसृप, ferrets, खरगोश और कृंतक के लिए अनुकूलित किया जाता है। वे हैं में विशेष त्वचाविज्ञान , टेरेसा लोलोना, दोनों आम और विदेशी घरेलू जानवरों में।

वे दिन में 24 घंटे हेयरड्रेसिंग और आपातकालीन सेवाएं भी प्रदान करते हैं।

एल ओल्मोस पशु चिकित्सा क्लिनिक

एल ओल्मोस पशु चिकित्सा क्लिनिक इस क्षेत्र में वर्षों का अनुभव है जो उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली उत्कृष्ट पशु चिकित्सा देखभाल का समर्थन करता है। वे एक सेवा की पेशकश के लिए बाहर खड़े हैं 24 घंटे , हालांकि सोमवार से शुक्रवार तक क्लिनर पर ध्यान देने के घंटे 6:00 बजे से 8:00 बजे तक हैं। सेवाएं लॉस ओल्मोस पशु चिकित्सा क्लिनिक के हैं: अल्ट्रासाउंड, इकोकार्डियोग्राफी, एक्स-रे, टीकाकरण, फाइब्रोएन्डोस्कोपी, अल्ट्रासाउंड दंत सफाई, विश्लेषणात्मक, सर्जरी (इनहेलेशनल संज्ञाहरण), traumatology और इलेक्ट्रोकार्डियोग्राफी।

विटालान पशु चिकित्सा केंद्र

Vitalcan पशु चिकित्सा केंद्र , सेविले में स्थित, कुत्तों और बिल्लियों के लिए अपनी प्रयोगशाला, पूरी तरह से सुसज्जित ऑपरेटिंग रूम और अस्पताल में भर्ती क्षेत्र है। वे एक सेवा प्रदान करते हैं आपातकालीन 24 घंटे . उनके पास एक कुत्ते के हेयरड्रेसर और विशेष दुकान भी हैं। सेवाएं Vitalcan प्रदान करता है: सर्जरी, प्रयोगशाला विश्लेषण, अस्पताल में भर्ती, आपातकालीन 24 घंटे, कुत्ते के सौंदर्य और पालतू भोजन।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » सेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com