कुत्ते के शीर्ष पर

फोटो: https://critterzoneusa.com

कल रात यह मैक्स की बारी थी, अन्य सुबह यह टर्को की बारी है ...
वे शानदार कुत्ते हैं, जो केवल कुत्ते बनना चाहते हैं, लेकिन उनके साथ रहने में थोड़ी सी समस्या है: मालिक जो पूरे दिन अपने कुत्तों पर हैं।
और हम उनकी पीठ पर होने का जिक्र नहीं कर रहे हैं जैसे कि यह एक स्टीड था, नहीं, हम एक रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें से एक पार्टियां सब कुछ निर्देशित करना चाहती हैं जो दूसरे करता है।
यदि कुत्ता चलता है, क्योंकि यह बंद हो जाता है, अगर यह बंद हो जाता है, क्योंकि यह बंद हो जाता है, अगर यह बंद हो जाता है क्योंकि यह "झगड़े की तलाश" है, अगर यह चुप है, क्योंकि यह विनम्र है, या यह नरम या "queer" है।
और यह एक निरंतर है मैक्स! माएक्स! मायाक्स! मैक्स! मैक्स! मैक्स मैंने आपको पहले ही कहा था ... और यह आप इसे 3 मिनट के मामले में 15 बार सुन सकते हैं। इसके अलावा, कुत्ते का नाम सब कुछ के लिए सेवा समाप्त होता है: कॉल करने, डांटने, कभी-कभी "शतरंज" या "नहीं! और यहां तक ​​कि कुछ "केक"।
तुर्को के साथ, आखिरी चीज वे कहते हैं "या वह आता है, या वह एक बेल्ट द्वारा मारा जाता है", और पट्टा धातु के लिंक से बना है! गरीब तुर्को, यदि उनके मालिक आगे हैं तो अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने में रुचि नहीं दिखाती है ... इसे कैसे दिखाएं!
इन कुत्तों का व्यवहार खतरनाक नहीं है क्योंकि वे "बकरियों की तरह" ढीले समय बिताते हैं और कम से कम, उन्हें अपने मालिकों को, कुछ हद तक भूलने की अनुमति मिलती है। अगर यह उसके लिए नहीं था, तो निश्चित रूप से हम बड़ी समस्याओं के बारे में बात करेंगे।

इसके अलावा, उनके मालिक, यह मानते हैं कि ऐसा इसलिए है कि कोई उपाय नहीं है।
सभी का सबसे दुखद बात यह है कि हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उनके मालिक अपने कुत्तों, अपने तरीके से प्यार है, लेकिन प्यार, वास्तव में, एक मैं वह किसी और के साथ की तुलना में अपने कुत्ते के साथ अधिक समय खर्च करता है लगता है, लेकिन है कि, किसी भी आत्म सम्मान संबंध में, प्यार, सम्मान और स्वायत्तता के पर्याप्त मार्जिन प्रदान किए जाने चाहिए (यकीन है कि मैं कुछ छोड़ देता हूं ...), इस वाक्य में सबकुछ सारांशित नहीं किया जा सकता "स्पर्श प्यार करता है"।
हम समझते हैं कि हमेशा अपने कुत्तों को "खत्म" करने का तथ्य किसी बिंदु पर होने वाले अविश्वास के कारण हो सकता है: 

  • कुत्ता किसी ऐसे व्यक्ति को बधाई देने के लिए बहुत जल्दी चला गया जिसने इसे स्वेच्छा से स्वीकार नहीं किया
  • वह किसी अन्य कुत्ते के साथ कुछ विवाद में "अंदर आया"
  • कुशलता से कॉल का जवाब नहीं दिया
  • खेल में प्रभावशाली, क्रूर कुत्ता



और तथ्यों के कुछ repetitions पहले से ऐसा लगता है कि ऐसी स्थितियों समय में स्थिति का परिणाम हो सकता है और, दूसरे हाथ पर, हम एक अधिक या कम हद कभी हमारे सभी कुत्तों को खर्च को रोके बिना कुत्ते लेबल क्योंकि न तो सही कुत्तों और न ही सही मालिक हैं।

फोटो: https://flickr.com/photos/ieatstars/
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के सामने के पैर थरथराते हैंकुत्ते के सामने के पैर थरथराते हैं
शि tzu vomitgі पित्तशि tzu vomitgі पित्त
जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
लाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्लीलाल देखा मैक्स स्टंपी बिल्ली
मैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्लीमैक्स टैब्बी चांदी चढ़ाया बिल्ली
मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
मैक्स बिल्लीमैक्स बिल्ली
दो रंग का सफेद और नीला धुआं सिरमिक बिल्लीदो रंग का सफेद और नीला धुआं सिरमिक बिल्ली
मैक्स बिल्ली की देखभालमैक्स बिल्ली की देखभाल
» » कुत्ते के शीर्ष पर
© 2022 TonMobis.com