ग्रेहाउंड डे 2018 + रैफल

ग्रेहाउंड 2018 का दिन

गुडोग में प्रत्येक फरवरी 1 के रूप में हम कुत्तों की नस्ल के बारे में बात करना चाहते हैं जो हमारे लिए बहुत खास है: ग्रेहाउंड्स। 2014 से हम ग्रेहाउंड की स्थिति के बारे में जागरूकता बढ़ा रहे हैं और एक और साल हम उन्हें अपने दिन में दृश्यता देना चाहते हैं।

इसे चुना गया है अंतर्राष्ट्रीय ग्रेहाउंड दिवस के रूप में 1 फरवरी क्योंकि वर्ष का यह दूसरा महीना शिकार के मौसम के अंत में मेल खाता है। इस समय, शिकारियों और galgueros हजारों कुत्तों को छोड़ दिया। कई लोग उन्हें "टूल्स" के रूप में देखते हैं जो अब उन्हें "सेवा" नहीं देते हैं और उनसे छुटकारा पाने का फैसला करते हैं। लेकिन त्याग सबसे खराब भाग्य नहीं है कि इन गरीब जानवरों के पास हो सकता है। कभी-कभी क्रूरता के साथ अनिच्छुकता और मानव स्वार्थीता मिश्रण होता है, और ग्रेहाउंड एक प्रामाणिक बर्बरता के पीड़ित बन जाते हैं: वे फांसी मर जाते हैं, गैसोलीन के साथ जला दिया जाता है या जिंदा दफनाया जाता है। केंद्र के ग्रामीण इलाकों और हमारे देश के दक्षिण में, आंखों से दूर, हर साल इन हिंसक बलिदान किए जाते हैं। क्योंकि हम ग्रेहाउंड को आवाज देना चाहते हैं, एक और साल हम इन पंक्तियों को समर्पित करते हैं।

पिछले साल इन तिथियों के लिए हमने आपको निम्नलिखित वीडियो दिया था। इसमें हमने सीखा कि कई वर्षों पहले ग्रेहाउंड इतने मूल्यवान थे कि एक ग्रेहाउंड या एक व्यक्ति की हत्या के लिए सजा एक जैसी थी। हमने सवाल पूछा "आपने अपना जीवन कब आयात करना बंद कर दिया?"

2018 में ग्रेहाउंड की स्थिति

स्पेन में ग्रेहाउंड की वर्तमान स्थिति का एक चित्र स्थापित करने के लिए, हमने योलान्डा हेरेरो रिको से संपर्क किया है जो उसके ब्रांड के माध्यम से  एमेली गैल्गुइटा  वह इन जानवरों के कल्याण के साथ कई वर्षों से और एनजीओ के अध्यक्ष अम्बर्टो गियाकोमेली के साथ शामिल रही है। एसओएस गैल्गोस

योलान्डा ग्रेहाउंड के साथ प्यार में है। उसके पास अतीत में कुत्ते थे लेकिन इस नस्ल के साथ उनका पहला मुठभेड़ सुरक्षात्मक के माध्यम से किया गया है Galgoleku जिसमें मैंने एक स्वयंसेवक के रूप में भाग लिया। वह एक मुलाकात की एमेली नामक गेज बचाया और इसे अपनाने का फैसला किया . एमेली की शरीर रचना के अनुकूल एक हार की तलाश करते समय, उसे एहसास हुआ कि बाजार में मिली मॉडल ने उसे पसंद नहीं किया और निर्माण समाप्त कर दिया ग्रेहाउंड सहायक उपकरण का अपना ब्रांड , रंग और हंसमुख प्रिंट के साथ। अपने ब्रांड के लिए नाम तलाशने के समय, यह अपने प्यारे कुत्ते के अलावा अन्य नहीं हो सकता था: वह पैदा हुआ था "एमेली गैल्गुइटा"। सामान्य रूप से ग्रेहाउंड प्राणियों की तरह लगते हैं "बेहद संवेदनशील, महान और दयालु".

जब हमने दौड़ की वर्तमान स्थिति के बारे में उससे पूछा, तो योलान्डा हमें बताता है कि स्पेन में 190,000 गैल्गेरोस पंजीकृत हैं वे विभिन्न कार्यों को पूरा करने के लिए ग्रेहाउंड और हौड्स दोनों का उपयोग करते हैं। जब वे मानते हैं कि कुत्ते अब उन्हें "सेवा" नहीं करते हैं क्योंकि शिकार का मौसम समाप्त होता है, या क्योंकि वे उम्र में आगे बढ़ रहे हैं और चपलता खो देते हैं, तो वे उनसे छुटकारा पा सकते हैं। योलान्डा बताते हैं कि ग्रेहाउंड के बचाव के लिए समर्पित सभी संघों द्वारा यह एक अस्थिर और बहती हुई स्थिति है। मानता है कि वे सभी कामों के महत्व के बावजूद, मूल समस्या को सही करने के लिए, कानून में गहरा परिवर्तन को बढ़ावा दिया जाना चाहिए, इस तरह के दुर्व्यवहार और त्याग के अपराधियों को बहुत दृढ़ता से दंडित करना। और जब तक यह परिवर्तन होता है, तब तक स्थिति को कम करने के लिए स्वयंसेवक एक संभावित समाधान हो सकता है: "कई कार्य हैं जिन्हें किया जा सकता है, [...] कई संगठन मदद के लिए रोते हैं".

अम्बर्टो गियाकोमेली एसओएस गैल्गोस

एसओएस गैल्गोस के अध्यक्ष अम्बर्टो गियाकोमेली

दूसरी तरफ, अम्बर्टो गियाकोमेली हमें उस संगठन के बारे में बताती है जिसके अध्यक्ष वह एसओएस गैल्गोस हैं। इस गैर-लाभकारी संगठन की स्थापना 18 साल पहले अन्ना क्लेमेंट्स और अल्बर्ट सोर्डे ने प्रारंभिक उद्देश्य से की थी: बार्सिलोना में अंतिम कुत्ते के ट्रैक को बंद करें और साइट के लगभग 700 कुत्तों के लिए बाहर निकलें। अन्य संगठनों के साथ बलों में शामिल होने के बाद, वे इन सभी जानवरों के लिए दूसरा मौका देने में कामयाब रहे, और तब से उन्होंने ग्रेहाउंड की सुरक्षा, बचाव और गोद लेने के लिए काम करना बंद नहीं किया है। जब एसओएस गैल्गोस का जन्म हुआ, तो ग्रेहाउंड की संख्या के लिए कोई आधिकारिक आंकड़ा नहीं था जो इस स्थिति को भुगत सकता था, लेकिन अन्य संगठनों के साथ अपनी जानकारी को जोड़कर, उन्होंने भी जिम्मेदार ठहराया है प्रति वर्ष औसतन 50,000 ग्रेहाउंड।

एसओएस गैल्गोस का काम कई है। पहली बार में वे पूरे स्पेनिश क्षेत्र में त्याग किए गए ग्रेहाउंड का पता लगाते हैं और बार्सिलोना के बाहरी इलाके में अपनी सुविधाओं के लिए उनके स्थानांतरण का ख्याल रखते हैं . फिर प्रत्येक कुत्ते के लिए "पुनर्वास" की अवधि आती है, क्योंकि त्याग के अलावा, कई बार उन्हें दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ता है और बाद में कम करने के लिए जटिल हो सकता है। कुत्ते पालक परिवारों में रहने के लिए जाते हैं कुछ हफ्तों या कुछ महीनों के लिए, मनुष्यों के साथ जीवन में फिर से अनुकूलित करने के लिए आवश्यक समय (या कभी-कभी स्क्रैच से सीखना)।

अम्बर्टो हमें बताता है कि कुछ जानवर हमेशा ग्रामीण वातावरण में रहते हैं या जहाज में बंद होते हैं, और नहीं जानते कि सीढ़ियों पर चढ़ना या शहरी परिदृश्य के शोर से कैसे चलना है। बहुत से लोग गहरी चिंता विकारों का सामना करते हैं, लेकिन पशु चिकित्सकों और स्वयंसेवकों की मदद के लिए धन्यवाद दौड़ की शांति और अंत में "अद्भुत जानवरों।"

पुनर्वास के बाद गोद लेने आता है। इस एसओएस गैल्गोस में प्रत्येक ग्रेहाउंड के लिए सही परिवार खोजने के लिए बहुत सारे प्रयास किए जाते हैं, क्योंकि मुख्य उद्देश्य है "एक खुश गोद लेने तक पहुंचें"। इस कारण से, वे संभावित गोद लेने वालों के साथ संपूर्ण साक्षात्कार करते हैं, उन्हें प्रश्नों की एक श्रृंखला पूछते हैं, यहां तक ​​कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे इस ग्रेहाउंड या गेज के लिए आदर्श स्थितियों को पूरा करते हैं, शांतिपूर्वक और खुशी से इस नए रहने के लिए आदर्श परिस्थितियों को पूरा करते हैं अपने जीवन का मंच। अपॉइंटर्स के पास फॉलो-अप और सलाह होती है, खासकर यदि यह पहली बार कुत्ते के साथ रहती है। ताकि वे एसओएस गैल्गोस में सबसे महत्वपूर्ण बात सुनिश्चित करने के इरादे से इन जानवरों के कल्याण को सुनिश्चित करने के इरादे से किसी भी संदेह को स्पष्ट कर सकें।

एसओएस गैल्गोस का काम यहां समाप्त नहीं होता है, वे जानते हैं कि भविष्य में दुर्व्यवहार और उपेक्षा की इन स्थितियों को पुन: उत्पन्न नहीं किया जाएगा, जनसंख्या के बारे में जागरूकता, और सबसे ऊपर, नई पीढ़ियों की शिक्षा, दो प्रमुख मुद्दे हैं।  इसलिए, वे स्कूलों में वार्ता करते हैं ताकि बच्चों को जिम्मेदार कुत्ते के स्वामित्व के बारे में जानकारी हो। एसओएस गैल्गोस के संस्थापक एक शिक्षक हैं और उनके लिए यह सर्वोपरि है बहुत कम उम्र से कुछ मूल्यों जैसे जानवरों के अधिकारों के प्रति सम्मान और सहानुभूति से संचारित करें।

जब हमने अंबर्टो से पूछा ग्रेहाउंड्स की मदद करने में रुचि रखने वाले लोग क्या कर सकते हैं? वह हमें बताता है कि प्रत्येक की उपलब्धता के अनुसार कई तरीके हैं। पहले रूप में अनुवाद किया जा सकता है एसोसिएशन को आर्थिक सहायता , या तो समय-समय पर या बल्कि समयबद्ध रूप से, कि प्रति माह 1 यूरो के साथ भी लोग इमारत में अपना पत्थर योगदान करते हैं। स्वयंसेवी यह मदद का एक और रूप है लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि इसे प्रतिबद्धता की आवश्यकता है। एक ग्रेहाउंड को गोद लेना यह एक और अद्भुत इशारा है, क्योंकि यह इन जानवरों को एक दूसरा मौका देने की इजाजत देता है जो बहुत पीड़ित हैं। लेकिन निश्चित रूप से सबसे आवश्यक और सुंदर एड्स में से एक में शामिल हैं एक मेजबान परिवार के रूप में घर पर एक कुत्ता प्राप्त करें। अम्बर्टो धन्यवाद देना चाहता है "शानदार सहयोग, पूरी तरह से सहानुभूतिपूर्ण और बहुत जरूरी " इन लोगों में से।

एक "शांत कंपनी"




जब हमने अंबर्टो से पूछा कि वह ग्रेहाउंड पर क्यों ठीक हो गया है, न कि किसी अन्य दौड़ पर वह हमें बताता है कि उसके लिए वे सहज सुंदरता के जानवर हैं। वे शांत, बेहद मीठे और स्नेही हैं। वे कुछ खास छोड़ देते हैं और इसी कारण से वे थेरेपी कुत्तों के लिए सही हैं। उनके सहयोग के ग्रेहाउंड के साथ वे जेरियाट्रिक सेंटर और अक्षम युवा लोगों के पास जाते हैं क्योंकि कुत्ते लोगों के साथ एक बहुमूल्य बंधन बनाने और मन की शांति फैलाने में कामयाब होते हैं। अम्बर्टो खुद घर पर 8 ग्रेहाउंड से कम नहीं रहता है और यह सब कुछ अच्छी तरह से सारांशित करता है कि यह नस्ल उसे अपने दैनिक जीवन में लाता है: "शांत कंपनी".

4 फरवरी, 2018 का प्रकटीकरण: # नोलाकाज़ा 4 एफ

4 फरवरी ग्रेहाउंड दिवस 2018 तक नहीं पहुंचना

अगले रविवार, 4 फरवरी 30 से अधिक स्पेनिश शहरों में और यूरोप के कुछ हिस्सों में भी ग्रेहाउंड के कारण जागरूकता का प्रदर्शन किया जाएगा। सैकड़ों संघों के आदर्श वाक्य के तहत सड़कों पर ले जाएगा # नोलाकाज़ा 4 एफ और वे आशा करते हैं कि वे सक्षम होने के लिए पर्याप्त गूंज प्राप्त करें ग्रेहाउंड के कारण की सच्चाई का विस्तार करें। यदि आप अपने घर के नजदीक प्रदर्शन में भाग लेना चाहते हैं तो आप प्रत्येक शहर के घंटों और मीटिंग पॉइंट पा सकते हैं यह लिंक

ग्रेहाउंड डे 2018 के लिए रैफल

गुडोग में हम सोचते हैं कि जागरूकता बढ़ाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन हम भी अपने झुंड के गैल्गोस के साथ एक छोटा इशारा करना चाहते थे। इसके लिए, हमने तीन पुरस्कारों के साथ एक रैफल आयोजित किया है। हम उन ब्रांडों का बहुत आभारी हैं जिन्होंने आपको इन उत्पादों को देने के लिए हमसे जुड़ने में एक मिनट में हिचकिचाहट नहीं की है। हम अब समझाते हैं कि ड्रा में क्या शामिल है:

पुरस्कार "रेनी गैल्गुइटो": एक गुडोग केयरटेकर के साथ अपने कुत्ते के लिए एक रेनकोट + 1 रात का आवास

यह पुरस्कार हाथ से आता है पेंसिल चेहरा कि एक और साल वह अपने आत्मविश्वास को नवीनीकृत करता है और हमें अपनी महान उदारता दिखाता है, जो ग्रेहाउंड के लिए रेनकोट दे रहा है। यह मॉडल नीले स्वर में आता है जो भूरे रंग के दिनों में बहुत अधिक प्रकाश लाएगा। आपका हुड फोल्ड किया जा सकता है और गर्दन बना सकता है ताकि हमारी गैलेट अच्छी तरह लिपटे हो। एक गुडोग देखभाल करने वाले के घर में आवास की एक रात जोड़ा जाता है।

पुरस्कार "गैल्गुइटो प्रेसिमिडो": एक गुडॉग केयरटेकर के साथ अपने कुत्ते के लिए एक मार्टिंगेल हार + 1 रात का आवास

यह पुरस्कार हमें दिया गया है एमेली गैल्गुइटा जो गुडोग के साथ इस वर्ष भी दोहराता है। यह एक खूबसूरत मार्टिंगेल हार है, जिसमें एंटी एस्केप सिस्टम है, उतना ही अच्छा है जितना कि यह अधिक भव्य गैल्गोस के लिए सुरक्षित है। इसका हंसमुख प्रिंट मैक्सिकन संस्कृति से प्रेरित है और ग्रेहाउंड की सुरुचिपूर्ण उपस्थिति के लिए एक रंगीन स्पर्श देता है। एक गुडोग देखभाल करने वाले के घर में आवास की एक रात जोड़ा जाता है।

"गैल्गुइटो डी पोर्टडा" पुरस्कार: आपके कुत्ते के लिए एक गुडोग देखभाल करने वाले के साथ अपने बालों वाली + 1 रात की आवास का व्यक्तिगत चित्र

इस साल कहते हैं ब्लू ग्रेहाउंड हमारे रैफल के लिए गैल्गो डे . यदि आप अभी भी उन्हें नहीं जानते हैं तो हम आपको जाने और उनकी रचनाओं और चित्रों को देखने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस पुरस्कार के भाग्यशाली विजेता को अपनी तस्वीर से बने अपने कुत्ते का व्यक्तिगत चित्र प्राप्त होगा। यह पानी के रंग और मार्करों के साथ ए 5 प्रारूप (14.8 सेमी x 21 सेमी) में एक व्यक्तिगत चित्रण है। एक गुडोग देखभाल करने वाले के घर में आवास की एक रात जोड़ा जाता है।

भाग लेने के लिए आप निम्न के बीच चयन कर सकते हैं:

  • अपने ग्रेहाउंड और छोटे टेक्स्ट की एक तस्वीर छोड़ दें जो हमें इसके बारे में कुछ बताती है हमारे फेसबुक पोस्ट
  • Instagram पर अपने ग्रेहाउंड की एक तस्वीर पोस्ट करें और एक छोटा सा पाठ जो हमें आपकी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल भूलने और पाठ में हैशटैग लिखने के बिना इसके बारे में कुछ बताता है # GalgoGudog2018

आपके पास भाग लेने के लिए रविवार 4 फरवरी 2018 को 23h59 तक है।

हैप्पी ग्रेहाउंड डे 2018!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।ग्रेहाउंड, शिकार के मौसम का अंत और इसकी नियति।
मर्सिया में ग्रेहाउंड हार गयामर्सिया में ग्रेहाउंड हार गया
ग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गयाग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गया
ओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंडओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंड
तीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता हैतीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता है
हमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला हैहमें एक अंग्रेजी ग्रेहाउंड मिला है
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
ग्रेहाउंड में सूजन का चेहरा हैग्रेहाउंड में सूजन का चेहरा है
ग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजनग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजन
Badalona में ग्रेहाउंड खो गयाBadalona में ग्रेहाउंड खो गया
» » ग्रेहाउंड डे 2018 + रैफल
© 2022 TonMobis.com