इंटरनेशनल ग्रेहाउंड डे 2017

आज, 1 फरवरी, अंतर्राष्ट्रीय ग्रेहाउंड दिवस है।

इस दिन चुना गया था क्योंकि यह इस महीने में है शिकार का मौसम समाप्त होता है  और बदले में इन बहुमूल्य जानवरों में से कई के कठिन जीवन को समाप्त कर देता है। पूरे साल पैदा होने और प्रशिक्षित होने के बाद, जब वे "अब सेवा नहीं करते" तो उन्हें त्याग दिया जाता है, फांसी या मार दिया जाता है।

सौभाग्य से, ऐसे लोग हैं जो इसकी देखभाल करते हैं और उनका ख्याल रखते हैं : कई लोगों और संगठनों को साल के इस समय थोड़ा और ताकत मिलती है और जीवन बचाती है। वे कई ग्रेहाउंड्स के लिए एक दूसरा औपचारिकता देते हैं कि इस सहायता के बिना वे कभी भी घर की गर्मी, कभी भी सहवास और सच्चे प्यार के लिए घंटों तक सोने की खुशी नहीं जान पाएंगे।

हालांकि बिना किसी संदेह के, यदि आप अपने जीवन को बदलने वाले व्यक्ति बनने का फैसला करते हैं, तो सबसे बड़ा और सबसे सुखद आश्चर्य उसके द्वारा नहीं लिया जाएगा . जब आप एक कुत्ते को देखते हैं तो आप हेलुसिनेट करेंगे जो दिन में 18 घंटे सोने के लिए प्रति घंटे 60 किमी प्रति घंटे चलने में सक्षम है। और यद्यपि यह निश्चित रूप से पहले थोड़ा सा खर्च करता है, आप पाएंगे कि आपके पास आने वाले सभी प्रेमों को महसूस करने के लिए कितना प्रसन्नता हो रही है, भले ही आपकी अन्य प्रजातियों के अन्य लोगों ने आपको सबसे अच्छा तरीके से इलाज नहीं किया है।

अंतर्राष्ट्रीय ग्रेहाउंड डे रैफल!

ये हैं पांच उपहार यदि आप हमारे रैफल में भाग लेते हैं तो आप अपने कुत्ते के लिए जीत सकते हैं। सभी पुरस्कारों में एक गुडोग देखभाल करने वाले के साथ आवास की रात शामिल है।

पहला पुरस्कार:

से हमारे दोस्त पेंसिल चेहरा  उन्होंने दान किया है कोट नकली, गद्देदार और रेखांकित . आप छद्म प्रिंट या काउबॉय के बीच चयन कर सकते हैं। आप कौन सा पसंद करते हैं?

DIAINTERNACIONAL1 पुरस्कार

दूसरा पुरस्कार:

एमेली गैल्गुइटा और उनकी टीम ने हमें यह बहुत अच्छा दिया है पैक ताकि आपका सबसे अच्छा दोस्त अच्छी तरह से चला जाए। आप ए के बीच चयन कर सकते हैं क्लिक या मार्टिंगेल हार , और इसमें एक भी शामिल है पट्टा और एक मिलान कार्ड.




DIAINTERNACIONAL2 पुरस्कार

तीसरा, चौथा और पांचवां पुरस्कार:

सबसे उदार सुपर Galgos दान किया है तीन महान पैक हमारे अंतर्राष्ट्रीय ग्रेहाउंड डे स्वीपस्टेक्स के तीन पुरस्कारों के रूप में आकर्षित करने के लिए। प्रत्येक पैक में एक शामिल है चुनने के लिए त्वचा का हार, प्राकृतिक स्नैक्स का एक बैग और एक स्टार के आकार में हड्डियों का एक बैग . क्या आप और पूछ सकते हैं?

DIAINTERNACIONAL3-4-5 पुरस्कार

भाग कैसे लें

आपको बस करना है प्रकाशन साझा करें  अपनी पसंद के सोशल नेटवर्क में। याद रखें कि आपकी प्रोफ़ाइल सार्वजनिक होनी चाहिए ताकि हम देख सकें कि आपने इसे साझा किया है।

हमारे नवीनतम फेसबुक पोस्ट साझा करें!

ट्विटर पर हमारे प्रकाशन को रीट्वीट करें!

इस Instagram तस्वीर में repost बनाओ!

जल्द ही आपको पता चलेगा कि आप भाग्यशाली लोगों में से एक हैं या नहीं।

सभी को शुभकामनाएँ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गयाग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गया
ओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंडओरीटिस और चरम पतलीपन के साथ ग्रेहाउंड
तीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता हैतीन महीने पुराना ग्रेहाउंड हासिल नहीं करता है
ग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजनग्रेहाउंड के गर्दन क्षेत्र में सूजन
Badalona में ग्रेहाउंड खो गयाBadalona में ग्रेहाउंड खो गया
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
सबसे तेज़ ग्रेहाउंडसबसे तेज़ ग्रेहाउंड
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
ग्रेहाउंड या अंग्रेजी ग्रेहाउंडग्रेहाउंड या अंग्रेजी ग्रेहाउंड
» » इंटरनेशनल ग्रेहाउंड डे 2017
© 2022 TonMobis.com