एक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए

लैब्राडोर कुत्ते को कितना वजन करना चाहिए

ओन हा डूविडा लैब्राडोर कुत्ता वह सबसे लोकप्रिय मध्यम आकार के जासूसों में से एक है जिसे हम पा सकते हैं। गोल्डन उनके चचेरे भाई के समान है, लेकिन छोटे बाल के साथ, यह एक बहुत amigáctico जानवर है, प्यार, brincalhón और सब से ऊपर, बहादुर और बुद्धिमान, दृश्य deficiépotencia साथ लोगों के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय पशु estimañón जा रहा है। निश्चित रूप से एक लैब्राडोर के मालिक चाहता है कि उसके पालतू जानवर उगने और एक सौहार्दपूर्ण तरीके से विकसित हो जाएं, ताकि वह अपना वजन महत्वपूर्ण के रूप में जानता हो। तुम जानते हो लैब्राडोर का वजन कितना होना चाहिए जब आप पहुंचते हैं वयस्कता ? Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं।

लैब्राडोर एक राया कॉन मेडिया, जिसका अर्थ है कि यह एक माना ऊंचाई, nósiendo, फिर भी, एक विशाल राइया प्राप्त करता है। यह एक बहुत ही सक्रिय जानवर है कि बड़ी मात्रा में दैनिक ejercicioícios की आवश्यकता है, ताकि, अगर यह एक अपार्टमेंट में बनाई गई है, तो हम आपको हर दिन खेलते हैं और इसलिए चलाने आप अपनी ऊर्जा नाली और saudáctico रख सकते करने के लिए कैम है और खुश

  • इसके अलावा, यह एक जानवर है जो जरूरी है अन्य con के साथ खेलते हैं और socialize . यही कारण है कि, भले ही वह एक स्पेन में रहता है जो उसे व्यायाम करने की अनुमति देता है, अन्य जानवरों के साथ सामाजिककरण करने के लिए दैनिक यात्राएं बहुत महत्वपूर्ण होंगी और अपने carátener brincalhón o को बनाए रखने में मदद करेंगे।

    इन सभी पहलुओं को पूरे जीवन में कंस के उचित वजन के रेक्लामेनोन को प्रभावित किया जाएगा, खासकर जब वयस्कता तक पहुंच जाए।

  • यदि आप पूछते हैं लैब्राडोर का वजन कितना होना चाहिए वयस्कता में, प्रतिक्रिया प्रतिक्रिया जानवर के लिंग पर निर्भर करेगी।




    एक पुरुष लैब्राडोर के बीच वजन होगा 27 और 34 किलो वयस्कों तक पहुंचे जबकि महिलाओं के बीच वजन होना चाहिए 25 और 32 किलो.

  • यह ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि लैब्राडोर यह मोटापे से ग्रस्त एक दौड़ है। इसलिए, यदि जानवर अनुशंसित साधनों से अधिक वजन का होता है, तो यह संभव है कि यह मोटापे से ग्रस्त हो।

    इसलिए, यह जानवर बहुत स्वादिष्ट है, इसलिए, उसे सही ढंग से खिलाना महत्वपूर्ण है और उसे अपने saú की गारंटी के लिए दैनिक व्यायाम करने का मौका देना है। हमारे लेख में, कंडोम में अधिक वजन से बचने के लिए, इस स्थिति को रोकने के लिए कुछ सुझाव।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या एक लैब्राडोर कुत्ता एक खेत में यात्रा कर सकता है?क्या एक लैब्राडोर कुत्ता एक खेत में यात्रा कर सकता है?
    लैब्राडोर में फ्लू के साथ 3 दिन हैंलैब्राडोर में फ्लू के साथ 3 दिन हैं
    मेरा लैब्राडोर उठना नहीं चाहता हैमेरा लैब्राडोर उठना नहीं चाहता है
    लैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी हैलैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी है
    लैब्राडोर बहुत सारे बाल खो देता हैलैब्राडोर बहुत सारे बाल खो देता है
    लैब्राडोर कुत्तों के लिए नामलैब्राडोर कुत्तों के लिए नाम
    सबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैंसबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैं
    अपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    » » एक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com