एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें

एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें

लैब्राडोर कुत्ता अनापत्ति प्रमाण पत्र की सबसे सुंदर के Raia में से एक é, इसके आकार के लिए Nosolo, लेकिन क्योंकि sódulces और ट्रस्ट तु भी साथी करते हैं, हमेशा तैयार, खेलने मज़ा और बहुत प्यार प्राप्त करते हैं। यह सुंदर जानवर के लिए एक महान साथी है पूरा परिवार , बच्चों के साथ विशेष रूप से सुखद होना, जो इसे बनाता है उत्कृष्ट सम्मान पशु उनके लिए, इसलिए यदि आपको लगता है कि आपके घर में एक है, animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप जानते हों एक लैब्राडोर की देखभाल कैसे करें.

यह जानवर काफी प्रतिरोधी है उच्च तापमान इसलिए यदि आप किसी देश में रहते हैं, तो गर्म वातावरण के साथ आपको गर्मी को सहन करने में शायद ही कोई समस्या होगी।

  • लैब्राडोर कुत्ता बहुत है रोगी बच्चों के साथ, उनके सक्रिय चरित्र और ब्रिनलहोन और कैदीडोर के अतीत में उन्हें अपनी ऊर्जा के बिना, उनके साथ खेलने के लिए घंटों खर्च करने की अनुमति मिलती है चले जाओ . गेंद को लेने या कुछ "शिकार" छिपाने जैसी गतिविधियां आपके पसंदीदा हैं, व्यायाम आपके दिनचर्या और वृद्धावस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

  • आपके शिक्षक के लिए आपको पता होना चाहिए कि किसान बहुत है बुद्धिमान और निपुण , जो इसे प्रशिक्षित करने के लिए एक आसान जानवर बनाता है, कई चालों को आत्मसात करने में सक्षम है, लेकिन इसकी आवश्यकता है विवेक और समर्पण पूरे परिवार द्वारा। लैब्राडोर को प्रशिक्षित करने के बारे में हमारे लेख को भी देखें।

  • यह जानना महत्वपूर्ण है कि इसके चरित्र के कारण, एक जानवर के किसान जो आमतौर पर सहन कर सकते हैं दुर्व्यवहार न ही चिल्लाओ, बनाने के लिए और आपको धैर्य और आत्म-नियंत्रण की आवश्यकता होगी, क्योंकि यदि आप किसी प्रकार का वायलेंशिया का उपयोग करते हैं तो यह केवल आपके सम्मान जानवर को और अधिक ले जाएगा विद्रोही अपने सभी आदेशों को अनदेखा कर रहा है।

  • यह पशु एक है महान गपशप और जब भी उसे मौका मिलेगा, तो वह खाएगा, इसलिए वह बहुत महत्वपूर्ण है एनोन को नियंत्रित करें कि वह इंजेस्ट करता है, क्योंकि जब वह बूढ़ा हो जाता है तो वह मोटापे का खतरा चलाता है। उसे मानव व्यवहार और मानव भोजन देने से बचें, क्योंकि वह एक दृष्टिकोण को प्रोत्साहित करेगा कि वह बाद में नियंत्रण नहीं करेगा।




  • किसान के लिए उसके पास आओ चलने के 20 मिनट, यह रिया बहुत सक्रिय है, और यद्यपि वे एक अपार्टमेंट में रह सकते हैं, उन्हें स्वतंत्र रूप से दौड़ने की ज़रूरत है, उन्हें अभ्यास और गेम की आवश्यकता होती है जिसमें वे कुछ पीछे जा सकते हैं, एस्टोन केवल मदद करेगा सक्रिय रखें लेकिन आप जो भी कैलोरी खाते हैं उसे जलाएं और बहुत मोटापे से बचें।

    animaquarios.blogspot.com

  • इस कुत्ते की जरूरत है बहुत प्यार अपने चचेरे भाई गॉल्डन की तरह, एक सम्मानित जानवर जिसे परिवार के साथ साझा करने की ज़रूरत है, अपने सदस्यों के प्यार को महसूस करने के लिए, वह अलग-अलग और दूर रहने के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है, इसलिए उसे इसे शामिल करना होगा आपके दिनचर्या.

  • याद रखें कि आपको सालाना कम से कम दो बार चिकित्सा परीक्षाएं लेनी होंगी, इससे सौदी और खुश रहने में मदद मिलेगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
    लैब्राडोर कुत्तों के लिए नामलैब्राडोर कुत्तों के लिए नाम
    लैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायामलैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायाम
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    एक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिएएक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
    लैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिललैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिल
    जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करेंजर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें
    एक बीगल कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक बीगल कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    कोली की देखभाल कैसे करेंकोली की देखभाल कैसे करें
    » » एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com