सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं

सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं

यद्यपि यह विचार कि सामान्य रूप से लोग व्यवहार करते हैं क्योंकि हम उन्हें सत्य मानते हैं, हमें कभी नहीं भूलना चाहिए स्वभाव

और राइया का predisposiónón जिसे हमने सम्मान के जानवर के रूप में चुना है या। इस तरह, हम पा सकते हैं शांत और शारीरिक गतिविधि, másinteligentes और आसान स्वायत्त entrenarotros जानवरों और loners और अंत में Upor, Raia कि लाड़ प्यार करने के लिए तैयार नहीं है। यदि आप इस प्रकार को चाहते हैं, तो हम जानवरों के इस लेख में देखते रहें .itio2.xyz, क्योंकि हम इसे समझाते हैं वह सबसे प्यारे कुत्ते हैं.

  • बॉक्सर, शुद्ध प्यार

बॉक्सर हम सबसे अच्छे परिवार के सदस्यों में से एक हैं जो हम पा सकते हैं और बच्चों के साथ घरों के लिए एक आदर्श विकल्प है। यह कॉन नॉन केवल स्नेह से प्यार करता है और आप जानते हैं कि कैसे वापस देना है, जैसे एक उत्कृष्ट संरक्षक और काफी मरीज कंस, विशेष रूप से शिशु खेलों के साथ।

यह क्रोध थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता है ताकि यदि आप एक व्यक्ति हैं, तो आप दैनिक यात्राओं के अनुकूल होंगे जिसमें आपको बहुत सारी शारीरिक गतिविधि करना है।

बॉक्सर, शुद्ध प्यार
  • गोल्डन रेट्रिवर, कुछ के रूप में मीठा

    यह किसी के लिए एक रहस्य नहीं है कि स्वर्ण प्रवासी ई अधिक cuddly और adoráveis ​​हम एक Raia हमेशा की तरह, मजाक अजनबियों, amáctico और कम से कम Ylos कम आक्रामक भौंकने के बीच tambiem की तरह सबसे बुद्धिमान चोर के बीच महान queón इतना के साथ खुला तैयार पा सकते हैं। यह सब famíleía के लिए उत्तम पूरक है, तथापि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप शारीरिक गतिविधि का एक बहुत जरूरत है योन saudáctico ज्यादा वसा रखने के लिए महत्वपूर्ण है।

    गोल्डन रेट्रिवर, कुछ के रूप में मीठा
  • लैब्राडोर, स्नेही और चंचल

    साथ ही उनके चचेरे भाई, गोल्डन रेट्रिवर, द लैब्रेडोर यह सिर्फ दयालुता और प्यार है। ये साझीदार भी बहुत सक्रिय और स्नेही हैं, अपने मालिकों और अपने प्रियजनों की कंपनी में घिरे रहना पसंद करते हैं, जो हमेशा उनके सभी स्नेह देते थे। इसके बावजूद, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि उन्हें भी आवश्यकता है डायरी शारीरिक गतिविधि yon बहुत sedentárías लोगों के लिए सिफारिश की जाती है।

    लैब्राडोर, स्नेही और चंचल
  • जर्मन चरवाहा, प्रलोभन, लेकिन आराध्य

    पहली नजर में जर्मन चरवाहे impó, लेकिन गार्ड के सबसे अच्छे कंस में से एक है जिसे हम पा सकते हैं, एक बहुत ही स्मार्ट और डॉकिल राइया भी है जो स्नेह देने और प्राप्त करने के लिए प्यार करता है। आदेशों का पालन करने की उनकी इच्छा के कारण उन्हें प्रशिक्षित करना बहुत आसान है, बच्चों के साथ बहुत ही सुखद होने के बावजूद, भले ही वह अजनबियों से भरोसेमंद हों, भरोसेमंद संरक्षक हों।

    जर्मन चरवाहा, प्रलोभन, लेकिन आराध्य
  • पग, एक महान सागर साथी

    साथी के बीच में, पग वह अपने शांत और सुखद चरित्र और छोटे भौंकने के उनके दृष्टिकोण के लिए खड़ा है। और एक जानवर जो हमेशा अपने मालिक के करीब रहता है, और वह हमेशा बिना सीमा के प्यार और प्यार देगा।




    यह अपार्टमेंट जैसे छोटे स्पेनियों के लिए एकदम सही है, जो इस जीवन के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है।

    पग, एक महान सागर साथी
  • यॉर्कशायर, बिना सीमा के प्यार

    सबसे अच्छे भागीदारों में से एक वह कंपनी है जिसे हम पा सकते हैं यॉर्कशायर एक जानवर जो अपने छोटे आकार और किसी भी स्पेनिश के लिए आसान अनुकूलता के कारण अपार्टमेंट में रहता है। इसकी प्रचुर मात्रा में बाल के बावजूद इस जानवर की शारीरिक और सबसे स्पष्ट caracterífigura, जो entrelos अनापत्ति प्रमाण पत्र प्रकट होता है कम तो एक जानवर estimañón बहुत जो स्नेह प्यार करता है और हमेशा अपने मालिक को प्यार देने के लिए तैयार है के लिए स्नेही sueltantratándose जाता है ।

    यॉर्कशायर, बिना सीमा के प्यार
  • माल्टीज़, सही साथी कुत्ता

    सबसे परिचित, यह हमेशा स्मार्ट Raia caresses और मजाक के लिए plazíble की सीमित संख्या होगा, लेकिन tambiía पहली पंक्ति दिखा कंपनी Toel बकाया के साथ कि ई अपने मालिक को स्नेह देने के लिए, हो सकता है मा। मोलतिज़ यह वयस्कों और बच्चों के लिए एकदम सही है, और बिना किसी कठिनाइयों के बच्चों के साथ घर में रह सकता है।

    माल्टीज़, सही साथी कुत्ता
  • डाल्मेटियन, हमेशा स्नेह की तलाश में है

    दल्मेटियन एक बहुत सक्रिय पशु है, हमेशा खेलने, चलाने और अपने मालिकों के साथ मस्ती करने के लिए तैयार है। वह स्नेही और वफादार है कि वह अपने परिवार के पक्ष में रहना पसंद करता है और वह भी दूर रखना चाहता है, क्योंकि वह अपने मालिकों के करीब होने के लिए उदास हो सकता है।

    वह हमेशा प्यार देने और प्राप्त करने के लिए तैयार रहता है, लेकिन यह याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि उसे बहुत शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता है क्योंकि बीमारी के मामले में, वह चिंतित और विनाशकारी हो सकता है।

    डाल्मेटियन, हमेशा स्नेह की तलाश में है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बच्चों के लिए छोटे कुत्तों की नस्लें: बच्चों के लिए सबसे अच्छा पिल्ला कौन सा हैबच्चों के लिए छोटे कुत्तों की नस्लें: बच्चों के लिए सबसे अच्छा पिल्ला कौन सा है
    सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10
    बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
    सबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैंसबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैं
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?बॉक्सर एक खतरनाक कुत्ता है?
    अपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    10 सबसे प्यारे कुत्तों10 सबसे प्यारे कुत्तों
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    » » सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com