लैब्राडोर कुत्ता करने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए

लैब्राडोर रिट्रीवर्स सुपर परिचित कुत्तों, बहुत स्नेही और बहुत सारी ऊर्जा के साथ हैं! यह पालतू जानवरों की दुकानों के साथ-साथ पशु आश्रयों में सबसे अधिक मांग वाली नस्लों में से एक है, और ये जानवर वास्तव में आराध्य हैं!

मजबूत और इंटेलिजेंट डॉग्स

किसान मूल रूप से न्यूफाउंडलैंड से हैं और परंपरागत रूप से कनाडाई मछुआरों के साथी थे, इसलिए कम तापमान जीवित रहने के लिए उनके बाल इतने घने हैं। बाद में वे उन्हें इंग्लैंड ले गए और साहसी शिकारी बन गए। आजकल, उनकी खुफिया और प्रेरणा के लिए धन्यवाद, किसानों को पुलिस द्वारा स्निफर कुत्तों और गाइड कुत्तों जैसे अंधे लोगों के लिए बहुत उपयोग किया जाता है।

Mundoperro.es द्वारा फोटो

Mundoperro.es द्वारा फोटो

अपने परिवार में एक लैब्राडोर डालो




किसानों को पार्क के चारों ओर खेलने और चलाने के लिए प्यार है, बच्चों के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलकर, यही कारण है कि वे इतने सारे परिवारों का शुभंकर हैं। असल में, उन्हें मनुष्यों या किसी अन्य कुत्ते से, कंपनी की आवश्यकता होती है। मजबूत संविधान (और अधिक वजन की प्रवृत्ति), किसानों की जीवन प्रत्याशा 10 से 12 वर्ष है, और इसका वजन लगभग 55 सेमी की ऊंचाई के साथ 25 से 45 किलो के बीच है। आदर्श एक गहन शारीरिक गतिविधि है, दिन में एक से दो घंटे के बीच, और पिल्ले होने पर उन्हें प्रशिक्षण में समान समय का निवेश करना है।

एक लैब्राडोर लागत कितनी है?

एक पालतू जानवर के रूप में एक लैब्राडोर होने की लागत के लिए, वार्षिक लागत $ 1500 है, जिसमें पशुधन व्यय के लिए $ 300 की औसत और आपके भोजन के लिए प्रति सप्ताह लगभग 20 डॉलर है।

जैसा कि आपने देखा है, लैब्राडोर रिट्रीवर्स सुंदर और बहुत ही सामाजिक कुत्ते हैं, लेकिन आपके पास उन्हें अपने दैनिक व्यायाम के साथ समय देने के लिए समय है ताकि वे भाप छोड़ सकें!

लैब्राडोर
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि परलैब्राडोर कुत्ता के श्रद्धांजलि पर
सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10सबसे लोकप्रिय कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
10 स्मारक कुत्ते नस्लों10 स्मारक कुत्ते नस्लों
कुत्तों ने लैब्राडोर कुत्ता नस्ल: चंचल और वफादार पालतू जानवरकुत्तों ने लैब्राडोर कुत्ता नस्ल: चंचल और वफादार पालतू जानवर
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
लैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिललैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिल
बच्चों के लिए आदर्श शीर्ष 10 दौड़बच्चों के लिए आदर्श शीर्ष 10 दौड़
» » लैब्राडोर कुत्ता करने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com