अमेरिकी अशक्त टेरियर नस्ल

बेकार अमेरिकी टेरियर के पास तीन कुत्तों के लिए पर्याप्त खुफिया और ऊर्जा है, लेकिन सोफे पर खुश झूठ बोल रही है। ट्रेन करना आसान है और हमेशा अपने मालिक को खुश करना चाहता है, खेत में, मैदान में या यार्ड में मदद कर सकता है। हैरलेस अमेरिकन टेरियर बच्चों के साथ मजेदार और प्यार करने वाले साथी हैं। उनके पास अच्छे व्यक्तित्व हैं और जानते हैं कि उनके ऊर्जा स्तर को कैसे मापें। उनके टेरियर प्रवृत्त उन्हें थोड़ा सा क्षेत्रीय बनाते हैं, लेकिन आम तौर पर वे अजनबियों के साथ अच्छे होते हैं। हालांकि, जब घुसपैठियों की बात आती है तो इन कुत्तों के पास मजबूत चरित्र होता है।
वजन: 2 - 4 किलोग्राम

ऊंचाई: 25 - 45 सेंटीमीटर
के लिए भागीदार:
  • एकल
  • संपत्ति, एथलीटों
  • परिवारों
दौड़ के लक्षण:
  • साहसिक
  • निष्ठावान



  • चंचल
  • मुलायम
  • कृपया खुश करने के लिए उत्सुक
  • बुद्धिमान

जानना चीजें

अमेरिकी हैरलेस टेरियर स्वस्थ हैं, अपेक्षाकृत कम आनुवांशिक स्वास्थ्य समस्याओं के साथ 16 साल की जीवन प्रत्याशा है। इसके जीन के कारण, घबराहट अमेरिकी टेरियर फर से जुड़े स्वास्थ्य जटिलताओं और त्वचा रोगों से ग्रस्त नहीं हैं। लेकिन सुनिश्चित करें कि सर्दी में गर्मी और स्वेटर में सूर्य की सुरक्षा हो।

अमेरिकी हार्लेस टेरियर हर दिन कम से कम 30 मिनट व्यायाम करते हैं, चाहे चलना, पड़ोस के चारों ओर दौड़ना या पार्क में लंबी पैदल यात्रा करना। वे बहुत बुद्धिमान हैं, वे अपने दिमाग को सक्रिय रखने के लिए रचनात्मक खेल और कार्यों को भी पसंद करते हैं। उन्हें एक अपार्टमेंट में रहने में खुशी होगी, जब तक कि उनके पास पर्याप्त दैनिक व्यायाम न हो।

बालों के बिना अमेरिकी टेरियर का इतिहास

बेकार अमेरिकी टेरियर हाल ही की उत्पत्ति का है। 1 9 72 में, एक मादा बेरहमी टेरियर कूड़ेदान में दिखाई दिया। प्रजनक, एडविन स्कॉट, जोसेफिन नामक इस कुत्ते का उपयोग करते हैं, जिसे "हेरलेस अमेरिकन" नामक एक नई नस्ल का उत्पादन किया जाता है।

एक अशक्त अमेरिकी टेरियर की उपस्थिति

अमेरिकी हैरलेस टेरियर में छोटे, कॉम्पैक्ट और मांसपेशियों के शरीर होते हैं, आमतौर पर गुलाबी त्वचा के साथ और लाल, भूरे, काले या सोने के धब्बे के साथ पाए जाते हैं। उनके छोटे सिरों में मध्यम लंबाई, काली नाक और कान निकलने का झटका होता है। उनके पास मजबूत गर्दन और कंधे, गहरी छाती और मजबूत पैर होते हैं। आम तौर पर, घबराहट अमेरिकी टेरियर में एक कठिन, सतर्क और आउटगोइंग लुक होता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैंअमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैं
फॉक्स टेरियर खून बहता है और फोम उल्टी हो जाती हैफॉक्स टेरियर खून बहता है और फोम उल्टी हो जाती है
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
अमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгіअमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгі
सूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारीसूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारी
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
हार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियरहार्ड बालों वाले लोमड़ी टेरियर
छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
» » अमेरिकी अशक्त टेरियर नस्ल
© 2022 TonMobis.com