एक वायर्डेल टेरियर कैसे है

एरेडेल टेरियर कैसा है

एक रिया एरेडेल टेरियर

ब्रिटिश मूल का, ग्रो एन ब्रिटेन में यॉर्कशायर के क्षेत्र से आता है। यह ओटरहाउंड और ओल्ड इंग्लिश टेरियर के बीच चौराहे से आता है। प्रारंभिक उद्देश्य एक ऐसा मिश्रण प्राप्त करना था जो पानी में गन्ना कर सके, भोजन प्राप्त करने में सक्षम हो और दूसरी तरफ, चूहे के उन्मूलन के लिए इसका उपयोग किया जा सके। एरेडेल टेरियर उन्हें एक अच्छा अनुमान जानवर माना जाता है। वह बच्चों के साथ बहुत अच्छा है लेकिन शायद थोड़ा मोटा हो, इसलिए जब वह उनके साथ खेल रहा है तो उसे ध्यान देना होगा। UmComo से इस लेख को पढ़ना जारी रखें और जानें एरेडेल टेरियर की तरह.

  • शारीरिक विशेषताओं

एरेडेल टेरियर मजबूत शरीर का, बाकी के मुकाबले ज्यादा है टेरिए और एक होने के लिए महान बहुमुखी प्रतिभा का बहुत एथलेटिक राया . यह लंबे सिर है, शरीर के बाकी हिस्सों के साथ संतुलित है। छोटे, त्रिभुज वी आकार के कान अक्सर सिर के किनारे झुकते हैं। उसकी आंखें नींद और गहरी, गहरी और अभिव्यक्तिपूर्ण दिखती हैं। स्नैउट काला और बड़ा है। इसके मजबूत और मोटी के लिए। इसमें काले और भूरे रंग के रंग हो सकते हैं, कभी-कभी थोड़ा लाल दिखाते हैं।

शारीरिक विशेषताओं
  • व्यवहार

    ए कॉन बुद्धिमान और ट्रेन करने में आसान है बहुत आज्ञाकारी लोकतांत्रिक किशोरावस्था का उनका मंच इसी कारण से बहुत जटिल है या। इसमें उच्च स्तर की गतिविधि है। वह बहुत चुस्त है और खुद को गन्ना के साथ अच्छी तरह से देता है। बच्चों के साथ एक रिहायशी के रूप में, मस्ती करने की उनकी इच्छा के लिए उनके साथ बहुत अच्छा है। अन्य जानवरों के साथ उनका रिश्ता अच्छा है, लेकिन कभी-कभी उनका दृष्टिकोण बहुत प्रभावशाली होता है। वह अपने मालिकों के साथ बहुत सुरक्षात्मक है और कभी-कभी वह अजनबियों पर भरोसा कर सकता है।

  • ध्यान

    में एरेडेल टेरियर मुझे इसके साथ सावधान रहना होगा संक्रामक त्वचा fleas के कारण होता है। आकार के आधार पर आप उसके लिए आवधिक देखभाल की ज़रूरत है। वर्ष में दो बार बालों का आदान-प्रदान, और फिर जब इसे ठीक किया जाना चाहिए। आपको हर दिन व्यायाम करना होगा। मामले में मेरे दो लम्बाई होने पर मुझे अपने गधे का एक कटौती चाहिए, जबकि वह पिल्ला है। यदि वे बहुत कम हैं तो कान को ठीक करना भी आवश्यक है।

  • स्वास्थ्य




    कुछ एरेडेल टेरियर वे हिप डिस्प्लेसिया से पीड़ित हो सकते हैं। इसकी दीर्घायु 10 से 15 साल के बीच हो सकती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एरेडेल टेरियर कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    श्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता हैश्वास लेने पर यॉर्कशायर टेरियर छोटे शोर बनाता है
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    एरेडेल टेरियर में fleas संक्रमण और कुपोषण थाएरेडेल टेरियर में fleas संक्रमण और कुपोषण था
    जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
    टेरियर ने तीन बार दौरा किया हैटेरियर ने तीन बार दौरा किया है
    एरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथीएरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथी
    यॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटायॉर्कशायर टेरियर, एक बड़ा छोटा
    ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
    छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`छोटे लेकिन मजबूत `लोमड़ी टेरियर खिलौना`
    रूसी काला टेरियररूसी काला टेरियर
    » » एक वायर्डेल टेरियर कैसे है
    © 2022 TonMobis.com