अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना है

अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना है

कुछ कुत्तों की बहुत भूख लगी है, वे हमेशा तैयार हैं सब कुछ खाओ लेकिन कभी-कभी वे हमेशा इसे साबित करने से नफरत करते हैं और उस बिंदु तक पहुंच जाते हैं जहां वे खाने से इनकार करते हैं। जब ऐसा होता है, मालिकों वे चिंता करते हैं अपने सम्मान के पशु को सौंपने के साथ, उस कारण से animales.sitio2.xyz हम कुछ सलाह देते हैं ताकि वह सीख सके अगर आपका कुत्ता खाना चाहता है तो क्या करें खाना

Soluñón ऐसा लगता है जितना आसान हो सकता है, कभी-कभी उसका कुत्ता वह खाना पसंद करता है जिसे वह खा रहा है, उसे कभी पसंद नहीं आया, लेकिन उसने केवल इसे खा लिया क्योंकि उसके पास एक और ओप्रोन था, मैंने उस बिंदु तक बांध लिया जहां उसने और खाने का फैसला किया। इसलिए, जब ऐसा होता है, तो यह एक अच्छा विचार है स्वाद बदलो और यहां तक ​​कि ब्रांड और यदि आप इसे और अधिक पसंद करते हैं तो कोशिश करें। उम में हम आपको अपने कुत्ते के भोजन को चुनने के लिए कुछ सुझाव कैसे देते हैं।

  • भूख की हानि के साथ सामना opñón nón दे मानव खाद्य é, ñ स्पष्ट है कि इस अधिक स्वादिष्ट contém peroón, पोषक तत्वों और विटामिन कि अपने कुत्ते की जरूरत लगेगा। एलेम यह बीमारों को रोक सकता है, यही कारण है कि भोजन को आपके द्वारा तैयार भोजन के साथ बदलें , रूट के सही स्वाद को खोजने का प्रयास करें।

  • आप भोजन को मिला सकते हैं, दो अलग-अलग प्रकार के भोजन का उपयोग कर सकते हैं या शुष्क और डिब्बाबंद भोजन , सप्ताह के दौरान मनो एन और दूसरी रात या मूडा द्वारा, इससे उन्हें अधिक विविधता महसूस करने और अधिक उत्साही होने की अनुमति मिल जाएगी।

  • कुत्ते को खाना खाने के लिए क्या करना है, यह जानने का एक और तरीका है कि खाद्य पदार्थों का चयन करना है गंध जो आकर्षक हो सकती है अपने पिल्ला के लिए, क्योंकि अरोमा जितना मजबूत होगा उतना ही जानवर को खाना पड़ेगा।

  • नए भोजन के पहले परिवर्तन और परीक्षण के दौरान अपने पालतू जानवर के करीब रहो सम्मान करते समय सम्मान करते हैं, कभी-कभी वे हमारी कंपनी को खाने के लिए पसंद करते हैं और इसलिए हमें खाने के दौरान उनके करीब रहना चाहिए। भूख को ठीक करने के लिए यह एक नया कृषि हो सकता है।




  • याद रखें कि कुत्तों के लिए यह सामान्य है थक जाओ हमेशा एक ही भोजन खाते हैं, इसलिए भोजन बदलने की इच्छा के नुकसान तक प्रतीक्षा करें, विभिन्न प्रकार के भोजन के संयोजन से भिन्न हो सकते हैं या फिर नए कुछ के लिए हर कुछ महीनों में बदल सकते हैं।

  • अपने कुत्ते के एलेम उस कारण का आनंद ले सकते हैं जो उसे देता है, अन्य कारण भी हो सकते हैं कि कुत्ता भोजन से संपर्क क्यों कर सकता है। उदाहरण के लिए, गर्मी तनाव या अचानक cambianñlas वे कुत्ते को अपनी भूख खो सकते हैं। एक और कारक यह हो सकता है कि आपके कुत्ते के मुंह में किसी तरह का डूनी हो और इसलिए, बस खाना पाना चाहते हैं।

    यह भी हो सकता है कि आपके कुत्ते के पास हो एनोरेक्सिया यही है, जो भी किसी अन्य प्रकार की गंभीर त्रुटि के कारण खाना चाहता है जैसे कि गंध का नुकसान या तंत्रिका तंत्र में कुछ विसंगति। ट्यूमर या गुर्दे की समस्याएं वे अपने कुत्ते को भी खाना बनाना चाहते हैं।

    इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि, ऊपर दी गई सलाह का पालन करने के बाद, कुत्ता अभी भी भोजन तक नहीं पहुंचता है, सलाह लें मैं पशु चिकित्सा जितनी जल्दी हो सके यह जानना कि यह एक और गंभीर समस्या है या नहीं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता, उल्टी और दस्त से चलता हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता, उल्टी और दस्त से चलता है
    मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता और कीड़े हैंमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता और कीड़े हैं
    मेरा कुत्ता बस सो जाता है और नहीं खाता हैमेरा कुत्ता बस सो जाता है और नहीं खाता है
    क्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहताक्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता
    अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?
    मेरी बिल्ली खून से हार जाती हैमेरी बिल्ली खून से हार जाती है
    अगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली नहीं खाना चाहती तो क्या करें
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    भोजन के साथ कुत्ते और झगड़ाभोजन के साथ कुत्ते और झगड़ा
    मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और यह मजाकिया हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और यह मजाकिया है
    » » अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com