मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें

कुत्तों के मालिकों का सबसे अधिक सामना करने वाली समस्याओं में से एक है carátener glutón सम्मान के इन जानवरों, जो अपने भोजन खाने में सक्षम हैं, अन्य जानवरों के भोजन चुरा लेते हैं, कचरे में चारों ओर पोकिंग या सड़क पर कंटेनरों में और यहां तक ​​कि उनकी चीजों का ख्याल रखना-अगर हमारी प्लेट पर हम विचलित हो जाते हैं। इस व्यवहार को सुधारने के लिए हमारे भाग पर धैर्य की आवश्यकता है, animales.sitio2.xyz में हम सीखने के लिए कुछ चाबियाँ देते हैं अपने कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें.

बहुत से लोग सोचते हैं कि उनका कुत्ता खाना चुराता है क्योंकि वे अच्छी तरह से खाते हैं, लेकिन यदि जानवर इसके लिए सही मात्रा में भोजन कर रहा है उम्र और गतिविधि आपको इसके बारे में चिंता करनी चाहिए। ध्यान रखें कि पर्याप्त ग्लुटन जानवर हैं जो खाने के लिए पसंद करते हैं, और हमेशा अपने भोजन से कुछ नया और अलग करने की कोशिश करते हैं।

  • पिल्लों से हमें आदी होना चाहिए हमेशा अपने कटोरे से खाते हैं और केवल एक थूक और विशेष कुत्ते बिस्कुट के साथ खिलाया जाना चाहिए। यदि आप समय के साथ अपना खाना देते हैं या आपको खाना बनाना चाहते हैं, तो तर्कसंगत है कि जानवर इन खाद्य पदार्थों के लिए स्वाद विकसित करेगा और हर बार खाने के लिए कहा जाएगा।

  • अगर इसके लिए बहुत देर हो चुकी है तो क्या करें? इसे बहुत धैर्य रखना होगा, क्योंकि इस व्यवहार को सही करने के लिए इसकी कीमत दोगुनी होगी। अपने कुत्ते को समझकर शुरू करें कि "पैक लीडर" क्या एन सम्मान आप इसे एक साधारण कदम से प्राप्त कर सकते हैं, खाने के बाद हमेशा अपने भोजन की सेवा कर सकते हैं।

  • यदि आप बहुत अंधेरे चाहते हैं, तो अपनी प्लेट को गुर्दे से भरें, उसे उस जगह पर रखें जहां एलन पहुंच सके और कप के बगल में सही हो, जबकि जानवर देखता है, कुछ भी खाएं (एक फल, एक कुकी, आदि) और उसके बाद कंटेनर को खाने के लिए अपने सामान्य स्थान पर रखें। कम से कम एक सप्ताह तक इस प्रक्रिया को दोहराएं, इस तरह यह जानवर को समझने के लिए देगा कि वह केवल खुद ही है, और उसके पास उसका पल खाने और उसका काम करने का क्षण है।

  • हमारा भोजन कभी भी सम्मानित जानवर की पहुंच के भीतर नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह चिकन या मांस या कुछ भी जो एग्रैडैक्टिको की तरह लग रहा था, प्राप्त करने के लिए आवश्यक सब कुछ करेगा। पसंद का अनुमति न दें जब जानवर खाना तैयार कर रहा है या खाना खाने के करीब आता है, तो हम चिंता के हमलों से बचने और बहुत कुछ खाने की इच्छा से बचते हैं।




  • कई कुत्ते इसे प्यार करते हैं कचरे से खाना चुराओ इससे बचने के लिए, कंटेनर को कैबिनेट के अंदर रखें और सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से ढंका हुआ है, इस तरह से जानवर इसे एक्सेस कर पाएगा। ज़ीयन इस तरह से कर सकता है, आप जानवरों की दुकानों में, एक विशेष उत्पाद विषाक्त, कड़वा स्वाद जो सेवा करता है, ठीक है, इस व्यवहार को सही करना बंद कर सकता है।

  • जानवर को समझना चाहिए कि खाना चुरा रहा है सही एक इसलिए, जब फॉर्म ढूंढते समय अव्यवस्थित और आश्वस्त तरीके से कहना चाहिए, इस तरह आपको केवल इतना ही करना होगा। आपको अपने व्यवहार को सही करने से पहले कई बार इस पैटर्न को दोहराना पड़ सकता है।

  • सड़क पर, जब आप अपने कुत्ते को चलते हैं, तो कंटेनरों और कोनों में ट्रेसिंग से बचना बहुत मुश्किल होता है, इसलिए आपके पास होना चाहिए ठोस मोल नियंत्रण के लिए और इन साइटों के साथ रखा जब आप देखते हैं कि आप जाना चाहते हैं और भोजन की तलाश में हैं।

  • यदि आपके पास कुत्ता है, तो आपको लगता है कि कुत्तों की आदतें विकसित करने की क्षमता है बहुत तेज़ अगर वह समय-समय पर उसे मानव भोजन देने के लिए रहता था और उसे भोजन के साथ पुरस्कृत करता था जो कि उसकी सामान्य खपत का मालिक होता है और कुत्ते का आनंद मिलता है। जितना दृढ़ हम पहले महीनों के दौरान होते हैं, और बेहतर व्यवहार में पशु बढ़ता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    Castellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तोंCastellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तों
    क्योंकि मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैक्योंकि मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
    वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाएवयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    एक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
    मेरा bgіxer बहुत पतला है और भोजन चुराता हैमेरा bgіxer बहुत पतला है और भोजन चुराता है
    मेरी बिल्ली एक विदेशी घर में भोजन चोरी और पराजित कर रही हैमेरी बिल्ली एक विदेशी घर में भोजन चोरी और पराजित कर रही है
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 टिप्स भोजन चोरी न करेंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 टिप्स भोजन चोरी न करें
    मेरे कुत्ते के भोजन पकवान का चयन कैसे करेंमेरे कुत्ते के भोजन पकवान का चयन कैसे करें
    » » मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com