अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?

अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?
वे कहते हैं कि जब तक आपका कुत्ता बाथरूम में जाता है और जाता है, वह स्वस्थ है। लेकिन क्या होगा यदि आपका कुत्ता खाना बंद कर देता है? यह ऐसी बीमारी के कारण हो सकता है जो हो सकता है या उम्र के कारण हो सकता है।

एक कुत्ता किसी भी जीवित व्यक्ति की तरह है, "बिंग बैंग" सिद्धांत की अवधारणा को लागू करना। जब वे पैदा होते हैं, वे बढ़ते हैं, वे बढ़ते हैं। जैसे ही वे बड़े हो जाते हैं वे अनुबंध करते हैं। इसी तरह, ऐसी बीमारियां हैं जो सभी पोषक तत्वों को अवशोषित करती हैं। यदि आप भोजन या किसी अन्य स्थिति की कमी के कारण वजन कम कर रहे हैं तो अपने कुत्ते की निगरानी करना महत्वपूर्ण है।

यह ध्यान में रखना मुश्किल नहीं है कि क्या आपका कुत्ता अपने आहार में बदलाव से पीड़ित है। बस जांचें कि क्या आप हमेशा अपनी प्लेट की प्लेट को उसी स्तर पर छोड़ देते हैं, हालांकि इसे याद रखना चाहिए कि यदि आप अपना खाना बदलते हैं, तो इसके खपत हिस्से में बदलाव हो सकता है, क्योंकि सबकुछ भोजन की गुणवत्ता पर निर्भर करता है। यही है, एक "ए" बंडल में "बी" बंडल की तुलना में अधिक पोषक तत्व हो सकते हैं, जिससे आपके कुत्ते को "बी" थोक से "ए" से कम खाना पड़ेगा, जिससे पोषक तत्वों की मात्रा मिलती है।

perronoquierecomer1Pero, क्या होता है यदि आपका कुत्ता पहले की तरह वही मात्रा खाने से रोकता है और वजन कम करना शुरू करता है? जाहिर है, हम कुत्ते के स्वास्थ्य की परवाह करते हैं। यदि ऐसा है, तो हमें उम्र को ध्यान में रखना चाहिए, यह ध्यान में रखना कि एक पुराना कुत्ता वयस्क उम्र या कुत्ते के कुत्ते से कम खाता है।




आप अपने क्रोकेट्स को कुत्तों के लिए विशेष ड्रेसिंग, या कुछ मांस के रस के साथ भी मिला सकते हैं जिन्हें आपने छोड़ा है। एक और विकल्प उन्हें अंडे के साथ मिश्रण करना है। ऐसा इसलिए है कि कुत्ते को लगता है कि यह एक अलग भोजन है और अपनी भूख को और भी खाने के लिए खोलता है।

उपरोक्त हमें यह जानने में मदद करेगा कि क्या आपका कुत्ता किसी भी बीमारी, या संयोजक द्वारा नहीं खा रहा है। यदि आपका कुत्ता केवल तभी खाता है जब आप क्रोकेट्स के लिए कुछ अलग करते हैं, तो वह केवल वह पसंद करना चाहता है जो वह पसंद करता है। हमें याद है कि एक कुत्ता एक छोटे बच्चे की तरह है, जहां यह अपनी सब्जियां खाने के लिए तैयार है, लेकिन यह आपको मिठाई खाने के लिए चीखने की मांग करता है।

यह सलाह दी जाती है कि आप जिस आहार का उपयोग कर रहे हैं उससे अलग आहार से हमेशा सहमति न दें, क्योंकि आप केवल उसे केवल वह खाना खाएंगे जो उसे पसंद है, और बैग में भी चोट लग सकती है।

यदि आपका कुत्ता खाने से रोकता है, चाहे आप उसे क्या दे, चाहे वह किसी बीमारी के कारण हो, और यहां तक ​​कि कुछ प्रकार का कैंसर भी हो सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि इस मामले में आप अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा के साथ जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
आपके कुत्ते को कितना और कितना खाना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना और कितना खाना चाहिए?
आपका कुत्ता कितना खाना चाहिए?आपका कुत्ता कितना खाना चाहिए?
बुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिनबुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिन
मेरे कुत्ते में नाजुक पेट है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरे कुत्ते में नाजुक पेट है, मुझे क्या करना चाहिए?
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तरकुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए? उत्तर
क्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहताक्या होता है अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता
अगर मेरा कुत्ता नहीं खाता तो मैं क्या कर सकता हूं?अगर मेरा कुत्ता नहीं खाता तो मैं क्या कर सकता हूं?
क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?क्या कुत्ता बिल्ली खाना खा सकता है?
मेरा कुत्ता / बिल्ली खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता / बिल्ली खाना नहीं चाहता है
» » अगर आपका कुत्ता खाना नहीं चाहेगा तो क्या करें?
© 2022 TonMobis.com