कम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैं

कम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैं

जानवर चुनें हमारे घर के लिए सही है

यह एक आसान काम है, क्योंकि हमें अपने अनुमानित जानवर को एक खुशहाल जीवन देने के लिए हमारी जीवनशैली या घर के आकार जैसे विवरणों को ध्यान में रखना चाहिए। हालांकि, और विशेष रूप से जब घर पर दिन, एक मूलभूत पहलू है जो एक रेएआ की पसंद कम tendédemocr à आक्रामकता और एक और agradáctico व्यवहार के साथ है। यदि यह वही है जो आप खोज रहे हैं, animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं जो कम आक्रामक है.

  • शिक्षा मुद्दा

पशु व्यवहार के बारे में कुछ समझना बेहद जरूरी है: कोई भी आक्रामक बन सकता है अगर आपकी रचना या शिक्षा सही नहीं है। É एक जानवर अपने मालिक द्वारा दुर्व्यवहार किया, कुए é ओ कुए é पृथक अधिनियम हिंसक सीनेट Podera का संबंध एक शांत राएस भी zípío से आक्रामक, हो क्योंकि उसके स्वभाव से प्रभावित होगा। उस आक्रामकता पर जोर देना भी महत्वपूर्ण है इसका आकार के साथ कुछ लेना देना नहीं है क्योंकि वहां बहुत ही शांत बड़ी रेल हैं, साथ ही साथ छोटे-छोटे लोग भी आक्रामक होने की विशेषता रखते हैं।

इसके बावजूद, ऐसे लोग हैं जो आक्रामक स्वभाव के बारे में सोचते हैं, जो आक्रामकता के कुछ दिन दिखाते हैं। यहां हम उनमें से कुछ को दिखाते हैं।

  • गोल्डन रेट्रिवर 100% आराध्य

    जब हम एक आदर्श प्रेमिका के बारे में सोचते हैं, तो मुझे यकीन है कि सुनहरा कुत्ता प्रकट होने वाले पहले नामों में से। यह उन्हें शामिल होने के लिए और अधिक inteligentespero Railas इसके अलावा एक जानवर एक मिठाई स्वभाव और brincalhón है कि ई कर ई, लोग हैं, जो नोबल, एक उत्कृष्ट साथी और अत्यधिक भौंकने के लिए कम प्रवृत्ति के साथ एक जानवर ई की कंपनी प्यार करता है।

    दूसरे शब्दों में, जब भी स्पेन होता है और चलने और व्यायाम करने के लिए समर्पित होने के लिए वह बहुत ही सही होता है, क्योंकि शारीरिक गतिविधि इस जानवर के लिए मौलिक है।

    गोल्डन रेट्रिवर 100% आराध्य
  • लैब्राडोर रेट्रिवर, एक अच्छा साथी

    गोल्डन हेक्टेयर के साथ-साथ एक और जानवर अपने स्नेही और निपुण चरित्र और इसकी महान खुफिया शक्ति के लिए बेहद आकर्षक है: लैब्राडोर कुत्ता . बच्चों के लिए सही साथी é यह पालतू, एक ही ऊर्जा और सहनशक्ति उन्हें साथ स्थायी हालांकि, अपने चचेरे भाई स्वर्ण की तरह, ejercicioício, दैनिक चलता है और प्रेम और atenñón खुश बड़ा होने के बहुत सारे की आवश्यकता है।

    लैब्राडोर रेट्रिवर, एक अच्छा साथी
  • ग्रेहाउंड, एक सुंदर शांत कुत्ता

    यह देखने के लिए तेजी से आम है ग्रेहाउंड्स खेतों के जानवरों जैसे छोटी दूरी की दौड़ में दौड़ने की उनकी क्षमता के लिए सबसे अधिक जाना जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कई संगठन अपनी गतिविधियों को बढ़ावा देते हैं जब धावक के रूप में उनके करियर समाप्त होते हैं, जिससे उन्हें परिवार के प्यार के साथ रहने का मौका मिलता है। हालांकि costumemos का मानना ​​है कि इसे बहुत अभ्यास की आवश्यकता होगी, यह राया 30 मिनट की पैदल दूरी से संतुष्ट है, जो सौदावेस को रखने के लिए पर्याप्त होगा।




    इस जानवर के पास एक शांत चरित्र है और आक्रामकता के लिए थोड़ी सी प्रवृत्ति है - हालांकि, यह एक पालतू जानवर है जो इंडेपेनिया को भी पसंद करता है, जिसके लिए अपनी स्पेनिश आवश्यकता होती है।

    ग्रेहाउंड, एक सुंदर शांत कुत्ता
  • बॉक्सर, किसी और चीज से पहले, धैर्य

    यह के साथ है विवेक व्यक्तित्व और उसके चेहरे पर हम इसे प्रतिबिंबित देख सकते हैं। यह lasraílas के एक कम activassiendo उन मालिकों के लिए एकदम सही queón ज्यादा ejercicioício.El की तरह बहुत ही महान और सहिष्णु, खासकर बच्चों boxeadoré, एक पालतू जानवर है कि शायद ही कभी कुछ करने के लिए आक्रामक तरीके से प्रतिक्रिया होती जा रही है।

    बॉक्सर, किसी और चीज से पहले, धैर्य
  • पूडल, बुद्धिमान और आज्ञाकारी

    आप उसे जानते हैं पूडल con के spouts के बीच आंकड़ा स्मार्ट है? यह जानवर हमें प्रशिक्षित करने के लिए आसान है, जो उच्च स्तर की आज्ञाकारिता और गतिशीलता प्रदान करता है जो इसे सही fraldeiro con बनाती है। यह सब एक गैर आक्रामक स्वभाव के साथ है, बच्चों या बुजुर्ग लोगों के साथ घरों के लिए एकदम सही है जहां आप अधिकतम मानव कंपनी का आनंद लेंगे।

    पूडल, बुद्धिमान और आज्ञाकारी
  • धैर्य से भरा स्पेनिश पानी कुत्ता

    पुर्तगाली पानी con , जिसका परिशिष्ट हमें थोड़ा सा पूडल, और बहुत ही मूर्ख और शांत याद दिलाता है। यह मूल रूप से घर पर सह-अस्तित्व के लिए एक संतुलित और unaggressive carátener आदर्श पेशकश, dúvida é Coel जो शांति और शांत का मूल्य जानता है बिना उनकी यात्रा के दौरान मछुआरों साथ देने के लिए बनाया गया था, इसलिए।

    धैर्य से भरा स्पेनिश पानी कुत्ता
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर मैं अपने कुत्ते को कच्चा मांस देता हूं, तो क्या यह आक्रामक हो जाएगा?अगर मैं अपने कुत्ते को कच्चा मांस देता हूं, तो क्या यह आक्रामक हो जाएगा?
    डर के साथ आक्रामक कुत्तोंडर के साथ आक्रामक कुत्तों
    रक्षा द्वारा आक्रामक कुत्तोंरक्षा द्वारा आक्रामक कुत्तों
    शिकारी आक्रामक कुत्तोंशिकारी आक्रामक कुत्तों
    क्षेत्रीय आक्रामक कुत्तोंक्षेत्रीय आक्रामक कुत्तों
    पुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तोंपुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तों
    सुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तोंसुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तों
    संभोग करने वाले आक्रामक कुत्तेसंभोग करने वाले आक्रामक कुत्ते
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    निराशा के लिए आक्रामकता के साथ कुत्तोंनिराशा के लिए आक्रामकता के साथ कुत्तों
    » » कम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com