मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए

मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए

यह विचार कि दूसरों पर उनका हमला एक कृषि था और किसी भी पालतू मालिक के लिए तनाव का एक महत्वपूर्ण स्रोत था। ध्यान रखें कि आपका साथी दूसरे की नदी में आक्रामक है, जितनी जल्दी हो सके कार्रवाई करें। अपने व्यवहार को बदलने की तकनीक एटिनॉन और अच्छी शिक्षा के साथ अपने व्यवहार को संशोधित करना है। अगर अलार्म, लेकिन यह एक समस्या है जिसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है अन्य कुत्तों पर हमला करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे पढ़ाना है.

आपको सबसे पहले करना चाहिए अच्छी तरह से आपका निरीक्षण करें यह जानने के लिए कि क्या आक्रामक व्यवहार को ट्रिगर करता है। यह बड़े या छोटे, या यहां तक ​​कि जब वे दृष्टिकोण के साथ आक्रामक हो सकता है। समस्या की जड़ जानना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह डॉनिनियो द्वारा डर से या नदी के किनारों को चिह्नित करके आक्रामकता दिखा रहा है। ट्रिगर को जानना, मदद करना बेहतर है कि कैसे मदद करें।

  • जब आप अपने साथी के आक्रामक व्यवहार को संशोधित करने के लिए एक शैक्षणिक उपचार के माध्यम से जाते हैं, तो आपको पर्यवेक्षण के अलावा, अपने पालतू जानवर से संपर्क करने से बचना चाहिए। अपने बगीचे या आंगन को सीमित करने का एक अच्छा तरीका ताकि आपका सम्मेलन बच सके, या उस एस्पोनेल के सिओन पॉरी, इसे घर में प्रवेश करने वाले किसी भी अन्य शंकु के आरामदायक से आराम से रखें। चलने के लिए जाने पर, अपनी गर्दन कभी न खींचें भले ही वह कुल निश्चितता से नहीं जानता, फिर भी उसे कोई अन्य व्यक्ति नहीं मिलेगा।

  • हालांकि मुझे इस विचार को बहुत पसंद है, मुझे चाहिए एक नाकबैंड रखो एलन में एक और चचेरे भाई काटने कर सकते हैं। वह कुछ desactactic परिणाम से परहेज, समस्याओं के बिना सांस लेने और छाल करने में सक्षम हो जाएगा। कुछ क्षेत्र में पैदल चलने के लिए जाएं जहां आप जानते हैं कि आपको अपने पसंदीदा सैंडविच के साथ अन्य कॉन और लाइट मिलेगा। अन्य लोगों के लिए पर्याप्त निकट होने से पहले और आक्रामक बने रहने से पहले, रुको और उनकी तरफ से रखें। विचार यह है कि अन्य लोग छोटे से देख सकते हैं और थोड़ा कम महसूस कर सकते हैं, वे महसूस करते हैं और व्यवहार करते हैं, कुछ इनाम देते हैं।




  • कोशिश करो सावधानी के साथ दृष्टिकोण और अन्य लोगों को शांत करो। वह महसूस करता है कि उसका साथी हिंसक है, बैठने के लिए एक स्पष्ट और ईमानदार आदेश के साथ oblige। अपने घबराहट में दे दो। उसे महसूस करने के लिए प्रतीक्षा करें, और यदि वह करता है, तो उसे पाने के लिए फिर से पूछें। जब आप बैठते हैं तो एक इनाम और मिम्स और प्रशंसा के अच्छे सेसन दें ताकि आप समझ सकें कि आपने सही किया है।

  • इस प्रक्रिया को कई बार और बहुत धैर्य के साथ दोहराया जाना होगा। आदर्श यह है कि जगहों को बदलें ताकि आप विभिन्न लोगों से मिलें। जब आप ऑर्डर के बारे में सुनते हैं तो आपको हमेशा उसे महसूस करने की कोशिश करनी चाहिए। आपको अपेक्षित इनाम के लिए अधिक से अधिक समय इंतजार करना होगा। इन अंतिम चरणों को भी दोहराया जाना चाहिए, लेकिन स्नैउट लेना, क्योंकि यह आग का सही अंतिम परीक्षण है। ऐसा समय आएगा जब आपका साथी पूरी तरह से शांत रहेगा और वह अपनी आत्मा के अन्य लोगों की कंपनी में शामिल हो जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना हैदो कुत्ते ब्रिगेरम अगर क्या करना है
    मेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझेंमेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझें
    रक्षा द्वारा आक्रामक कुत्तोंरक्षा द्वारा आक्रामक कुत्तों
    शिकारी आक्रामक कुत्तोंशिकारी आक्रामक कुत्तों
    क्षेत्रीय आक्रामक कुत्तोंक्षेत्रीय आक्रामक कुत्तों
    पुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तोंपुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तों
    सुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तोंसुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तों
    निराशा के लिए आक्रामकता के साथ कुत्तोंनिराशा के लिए आक्रामकता के साथ कुत्तों
    अगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करेंअगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करें
    डरडर
    » » मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com