मेरे कुत्ते को आक्रामक होने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को आक्रामक होने से कैसे रोकें

यदि आपके कुत्ते को अन्य जानवरों या लोगों के साथ आक्रामक व्यवहार होने जा रहा है, तो यह समस्या को हल करने की कोशिश करने के समय है। इस तरह से आक्रमण कि वे दिखाते हैं कि वे प्रभावी हैं, कि यह उनका क्षेत्र है ... या बस डर से बाहर है।

के हिंसक व्यवहार यह एक ऐसा विषय है जो बहुत सारी चिंताओं को उत्पन्न करता है और कई समस्याएं पैदा कर सकता है। Animales.sitio2.xyz में हम você को जानने में मदद करना चाहते हैं अपने कुत्ते को आक्रामक होने से कैसे रोकें.

अपने कंडोम को पाने के लिए आक्रामक व्यवहार आधार योन सो में व्यवहार के मूल में है! ट्रेनिंग और उसे महत्वपूर्ण शिक्षित किया। आपके साथी को दृढ़ता से पता होना चाहिए कि प्रभारी कौन है।

यह दिखाने के कई तरीके हैं कि पैटर्न क्या है:

  • उसे स्वतंत्र रूप से चलने के बिना अपने con से पहले एक आरामदायक में जाओ।
  • इसे चालान के करीब आने से रोकना।
  • उसके सामने खाना
  • आपको अपने साथी को सिखाया जाना चाहिए पशुशावक ताकि वह अन्य लोगों के साथ आक्रामक हो। इस सहमति के साथ कि आप लोगों को काटते हैं या कंस भी खेल रहे हैं। जब ऐसा होता है, तो थूथन पर थोड़ा टक्कर दें या बस एक कहेंआयनयह समझने के लिए दृढ़ है कि यह एक है बुरा व्यवहार.

    यदि आपका कुत्ता खेलता है, तो उसे कुछ मिनट के लिए सजा के रूप में अलग करना सुविधाजनक होगा या उस पर थोड़ा पानी छिड़काएगा। कुछ और से पहले, वह एक आक्रामक दृष्टिकोण दिखाता है न ही अपने साथी के साथ हिंसक क्योंकि यह आक्रामकता और उचित व्यवहार से जुड़ा हुआ है।

    इस लेख में हम आपको सिखाते हैं कि कैसे अपने पिल्ला को काटने के लिए सिखाया जाए।

  • आपका कुत्ता सम्मान के अन्य जानवरों से संबंधित होना चाहिए . इसलिए, भोजन से, आप इसे अन्य जानवरों को प्रस्तुत करते हैं, सभी एक बहुत ही नियंत्रित और सुरक्षित वातावरण में। यह महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा पट्टा के साथ रहें ताकि आप किसी भी समस्या से बच सकें।




    एक आदत, जिसे बढ़ावा देना चाहिए उसने उसे अन्य जानवरों के साथ खेलने के लिए सिखाया लेकिन कभी भी violéncia और न ही आक्रामकता को बढ़ावा देना। यदि आप इस प्रकार के व्यवहार का अनुभव करते हैं, तो बिना किसी देरी के उस रवैया को दंडित करें। काम करने के लिए झगड़ा करने के लिए, यह निश्चित रूप से जाना जाना चाहिए कि दंड कुछ ऐसा है जो अभी किया गया है और यह ठीक है, तो तुरंत कार्य करें।

  • और निश्चित रूप से, हमेशा देना याद है उचित व्यवहार के लिए इनाम कैंडी के रूप में एक आश्चर्य तैयार के साथ। कैनाइन प्रशिक्षण विशेषज्ञ अक्सर अन्य भागीदारों के प्रति आक्रामकता को नियंत्रित करने और खत्म करने के लिए काउंटरकंडिशनिंग का उपयोग करते हैं।

    जब आप महसूस करते हैं कि आपका कुत्ता कुछ आक्रामक व्यवहार से दूर होने वाला है, तो उसे दें पाखंडी यह हर बार जब जानवर दूसरे लोगों के पास आने पर काटने या काटने की कोशिश करता है, तो इनाम देने में संकोच न करें। थोड़ा सा छोटा, आपका साथी एक दूसरे के साथ मिल जाएगा जो एक इलाज के साथ आता है।

  • अगर आपके साथी के पास आक्रामकता की समस्या है, तो आपसे बात करने में संकोच न करें मैं पशु चिकित्सा विश्वास का आपको मुख्य रूप से सलाह दी जा सकती है नसबंदी या जाली व्हायोलेंशिया और को खत्म करने में क्या मदद कर सकता है प्रतिस्पर्धा एक ही लिंग और क्रॉसिंग द्वारा आक्रामक होने की आवश्यकता के बीच। योन ने त्याग दिया कि आक्रामकता का एक विस्फोट अपने वयस्क दिमाग में सौआ की समस्या के कारण हो सकता है। लक्षणों को अनदेखा करें।

  • उसके साथ उसका उत्तरदायित्व और अपने साथी को आक्रामक और रोकने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका है। इसे कक्षाओं में ले जाएं कुत्ते प्रशिक्षण पिल्ला से इस प्रकार, आप अन्य लोगों और लोगों से संबंधित होना सीखेंगे, और मालिक के रूप में, आप इसे नियंत्रित करना सीखेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को आक्रामक होने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • आपको चाहिए
    • एक इलाज के रूप में कुछ पुरस्कार
    • हार
    युक्तियाँ
    अपने कुत्ते के साथ धैर्य को याद न करें: यदि आप पर्याप्त समय समर्पित करते हैं, तो आप किसी भी आक्रामक व्यवहार को सही कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    शिकारी आक्रामक कुत्तोंशिकारी आक्रामक कुत्तों
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    क्षेत्रीय आक्रामक कुत्तोंक्षेत्रीय आक्रामक कुत्तों
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    पुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तोंपुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तों
    सुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तोंसुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तों
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    आक्रामक स्वामित्व वाले कुत्तोंआक्रामक स्वामित्व वाले कुत्तों
    अगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करेंअगर मेरा कुत्ता आक्रामक है तो क्या करें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    » » मेरे कुत्ते को आक्रामक होने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com