कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है

जानवरों के कंडोम, जो खेलना और दौड़ना और एक हंसमुख रवैया दिखाना पसंद करते हैं। एक शंकु हम अपने carátener के दिन उज्ज्वल दिन के लिए आनंददायक और आम उन्हें उदास देख रहे हैं। हालांकि, बुद्धिमान जानवरों के कंडोम, जो महसूस कर सकते हैं कि जब हम उदास, खुश या दुखी होते हैं, और इसी तरह, हमें भी यह भी करना चाहिए हमारे con की भावनात्मक स्थिति पता है . आम तौर पर, एक साथी दुखी होता है जब वे अपने बीच में जाते हैं, जैसे कि किसी व्यक्ति की मौत, या कुछ नए प्राम घर के आगमन। परिवार के सदस्य के साथ केवल एक ही और वे इसे महसूस करते हैं, इसलिए यह सामान्य है कि कुछ कैम्ब्रिअन भी उन पर प्रभाव डालते हैं। मुझे यह पसंद नहीं है कि आपका साथी दुखी है और इसलिए, पशुओं में .इट 2.xyz हम उसे समझाएंगे कैसे पता चलेगा कि आपका साथी दुखी है या नहीं यह जानने के लिए कि अपने कुत्ते के मनोदशा का पता कैसे लगाया जाए ताकि आप उसे खुश कर सकें।

कुत्ते नियमित रूप से होते हैं और उन लोगों से घिरे होते हैं जो अपने परिवार के हिस्से पर विचार करते हैं, जिनके साथ वे रहते हैं। जब वे होते हैं उनके बीच में कैम्बियन अपने मालिकों या queños के व्यवहार द्वारा उत्पादित: एक मुह, एक व्यक्ति की मौत, एक नए पशु à famíleía आदि के आगमन, हमारे कुत्ते उदासी से चिह्नित एक व्यवहार पेश कर सकते हैं।

  • कभी-कभी, समस्या यह हो सकती है कि हम अपने कोड के साथ कुछ गलती कर रहे हैं। इनमें से कुछ समस्याएं हो सकती हैं स्नेह की कमी हम अपने साथी को अपना प्यार देने के लिए समय समर्पित करते हैं और उसे हमें देते हैं। इसी तरह, यदि हम आपकी जरूरतों को पूरा करते हैं, जैसे उसके साथ खेलना या उसे चलने के लिए लेना ताकि उसे आवश्यक अभ्यास की आवश्यकता हो, या यदि हम उसे अन्य भागीदारों से संबंधित करते हैं, तो हम उसके व्यवहार को प्रभावित कर सकते हैं।

  • अन्य कारक जो हमारे साथी को दुखी कर सकते हैं केवल वे परिवर्तन हैं जो उन्हें अपने पर्यावरण में समझते हैं, जो खराब होना चाहिए, लेकिन जिस पर हमारे ग्राहक का आदी होना चाहिए। इन एक्सचेंजों द्वारा उत्पादित किया जा सकता है एक व्यक्ति की अनुपस्थिति एक अत्याधुनिकता के आगमन, यह एक मूडानिया इत्यादि के कारण अपने पर्यावरण में संशोधित है। अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे पता है कि आपका साथी दुखी है, तो पढ़ें।

  • सभी लोग जानते हैं या पता होना चाहिए आपके कुत्ते के रवैये का क्या . कुछ में एक शांत मनोदशा हो सकती है और कम सक्रिय हो सकती है, इसलिए कभी-कभी यह बताने में मुश्किल हो सकती है कि क्या आप इसे देखभाल करने या सोचने से दुखी हैं कि आप बस ऊब गए हैं या थके हुए हैं। हालांकि, संकेत जो हमें बताते हैं कि हमारा जानवर केवल निम्न है:

  • एक दिखाओ कम सक्रिय होगा . अगर हम देखते हैं कि हमारी त्वचा मिटा दी गई है, तो यह संकेत हो सकता है कि वह उदास है। एक बार फिर, आपको अपने कुत्ते की छापे की रोकथाम की चीजों की विशेषताओं को जानना चाहिए। इसी कारण से, यह जानने के लिए हमारे लेख से परामर्श लें कि वे सबसे सक्रिय हैं।
  • भूख के बिना एक con . यदि आपके पास कुत्ता है, तो यह जानने की निश्चितता के साथ कि वे कैसे खाना पसंद करते हैं। असल में, कभी-कभी आप सोच सकते हैं कि अगर वे उन पर निर्भर करते हैं तो वे पूरे दिन खाएंगे। भूख के बिना एक संकेत यह संकेत हो सकता है कि कुछ ठीक है। हमारे कुत्ते को खाने के कुछ कारणों पर हमारे लेख देखें।
  • हमारा कुत्ता अन्य पार्टियों से संबंधित है . कंसो बहुत ही सोसाइवेस हैं और एक ही भावना के दूसरों के साथ खेलना पसंद करते हैं। अगर हमारे साथी अन्य भागीदारों के साथ आसानी से बातचीत करने के आदी हैं और अब पता लगाता है कि कौन बहुत ग्रहणशील है, तो उसे संदेह हो सकता है कि कुछ हो रहा है।
  • असामान्य व्यवहार . अगर हम पाते हैं कि हमारे कॉर्नफ्लॉवर बिना कारण और moans संकेत कर सकते हैं कि कुछ हो रहा है।
  • हमारा साथी है कम स्नेही . कॉन आमतौर पर बहुत स्नेही होते हैं और इसका प्रदर्शन करते हैं। इसी कारण से, संकेत दिया गया कि वह दुखी है और यदि वह अपने मालिकों के साथ थोड़ा प्रभावशाली दिखाता है।



  • अब वह अपने कुत्ते में उदासी के संकेतों को जानता है, उसने अपने राज्य में इस राज्य को महसूस किया, उसके सिर में उसके उदास चेहरे की छवि को हटाना क्या है। यही कारण है कि, हम आपको कुछ देते हैं आपके खुश साथी को देखने के लिए युक्तियाँ फिर से।

  • पहला कदम है अपने कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाएं . यही वह है जिसे आप स्वयं से पूछना चाहते हैं क्योंकि आप बनना चाहते हैं, लेकिन जवाब यह है कि कुछ भौतिक नुकसान के कारण कुत्ता दुखी हो सकता है जिसे हम जानते हैं।
  • जब साझेदार नागरिकता के बारे में दुखी होता है, तो हमें करना होगा उसे अपने नए घर में खेलने दो . उसके साथ खेलकर उसे अपने बिस्तर पर डालकर, उसे आराम देने वाली जगह में मदद मिल सकती है। उसे चलने के लिए ले जाना आवश्यक होगा ताकि वह अपने नए क्षेत्र में खेल सके। समय के साथ आपको इसका इस्तेमाल करना चाहिए।
  • Casoón एक कैनिन साथी के नुकसान के लिए अन्य भागीदारों से संबंधित है, जो अधिक प्रभावी होना चाहिए मैं उस दूसरे con के साथ मुलाकात की ताकि वह फिर से कुछ से संबंधित हो सके। एक और opénate और एक और con à à famíleía शामिल।
  • किसी भी मामले में, महत्वपूर्ण है हमारे con को समर्पित समय अगर हम महसूस करते हैं कि वह दुखी है तो और भी ज्यादा। पार्क में जाने और खेलने के लिए भ्रमण व्यवस्थित करने का एक अच्छा अवसर हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    यदि आप स्पर्श करने की कोशिश करते हैं और बहुत दुखी है तो कुत्ता रोता हैयदि आप स्पर्श करने की कोशिश करते हैं और बहुत दुखी है तो कुत्ता रोता है
    दोनों कुत्ते सूजन और कड़ी पेट के साथ हैंदोनों कुत्ते सूजन और कड़ी पेट के साथ हैं
    डॉग डोलोल, दुखी है और केवल पानी पीता हैडॉग डोलोल, दुखी है और केवल पानी पीता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहीं
    मेरे छोटे कुत्ते को सूजन पेट हैमेरे छोटे कुत्ते को सूजन पेट है
    मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?
    चूंकि हम चले गए, मेरी बिल्ली दुखी हैचूंकि हम चले गए, मेरी बिल्ली दुखी है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है
    © 2022 TonMobis.com