कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहीं

एक बिल्ली का व्यवहार मूड का निर्धारण कर सकते हैं, इसलिए, यह कैसे चलता है इस पर निर्भर करता है, आप जान सकते हैं कि आप खुश हैं, आराम से, डरते हैं, आदि। इसके अलावा बिल्लियों निदान किया जा सकता, उसके दोस्त देख, कर में depressón हालांकि recomendón é कि अगर आपको लगता है इस अपने पालतू sitúañón हो सकता है, एक पशु चिकित्सक जो Achaean निदान की पुष्टि करने में मदद और सबसे अच्छा तरीका यह संकेत मिलेगा लगता है जानवर के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए आगे बढ़ें। इस लेख में, हम कैसे समझाएंगे कैसे पता चलेगा कि एक बिल्ली दुखी है कुछ सुझावों को व्यक्त करना जो उसमें उनके मन की स्थिति को पहचानने में मदद करेंगे।

के सबसे सरल रूपों में से एक पता है कि एक बिल्ली दुखी है या नहीं और अपनी नींद की आदतों का पालन करें। सोचो कि, एक नियम के रूप में, ये जानवर दिन में लगभग 16 घंटे सोते हैं, लेकिन जब वे उदास होते हैं आपकी नींद का समय बढ़ता है और दिन भर बल्कि उदासीन होगा। अपनी बिल्ली के साथ एक convivéncia ग्रैंड, आप आमतौर पर सोते समय थोड़ा सा खेलना आसान है और इसलिए, यदि आप देखते हैं कि हाल ही में वृद्धि हुई है, तो आप सोचने लगेंगे कि कुछ पूरी तरह से काम कर रहा है।

  • एक बिल्ली में उदासी या अवसाद यह खाने के समय को भी प्रभावित करता है, क्योंकि जानवर बिना इच्छा के और बिना जीवन शक्ति के दिखाएगा। जैसा कि लोगों के साथ होता है, जब हम निराश होते हैं, अधिक सोते हैं और कम खाते हैं, जानवरों के साथ एक ही चीज होती है। लेकिन यह भी करता है, रिवर्स हो सकता है: इसे और अधिक जुनूनी अपने असंतुष्ट आसानी, व्यवहार के इस प्रकार और बुझाने के लिए पेट भर खा करने के लिए शुरू होता है और कमी है कि हास्य की Nible महसूस कर रही है कम करने के लिए प्रयास करता है।

    तो, यदि आप जानवर को देखते हैं उसने भोजन के साथ अपना व्यवहार बदल दिया है ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह दुखी है या उसके पास जानवरों के सौदे भौतिकी से संबंधित अन्य कारण हो सकते हैं - इस तरह, सबसे अच्छी चीज एक पशुचिकित्सा के लिए जा रही है ताकि मैं खुद का संशोधन कर सकूं।

  • एक दुखी बिल्ली के लिए कुछ दूर, बहुत स्नेही नहीं हो सकता है और यहां तक ​​कि यह भी हो सकता है आक्रामक दृष्टिकोण अपने मालिकों के साथ भी। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे एक जटिल मनोवैज्ञानिक क्षण में हैं और वे संतुलन को पूरा करते हैं और इसी कारण से, वे सामान्य रूप से आपके परिवार और दोस्तों के साथ अधिक irascíveis होगा। इस अर्थ में, यह उन लोगों के समान था जो डरते हैं, जब हमारे पास बुरा दिन होता है, हम चिल्ला सकते हैं या होने की मूर्खता से नाराज हो सकते हैं अधिक संदिग्ध.

  • बिल्लियों की सबसे उत्कृष्ट विशेषताओं में से एक है कि वे हैं जानवरों को बहुत साफ और साफ वे दिन भर चाट और अपने फर की देखभाल करते हैं। हालांकि, जब जानवर दुखी और सक्रिय होता है कि यह इन आदतों को त्याग दिया जाता है और इसलिए, सबसे अच्छा है अपारदर्शी, उलझन या सुस्त . यद्यपि बिल्ली की उदासीनता सिर्फ एक प्रभाव पैदा कर सकती है, यानी कि जानवर दिन के अधिक घंटे बिताता है, अत्यधिक और जुनूनी तरीके से सफाई करता है। दोनों संकेत यह निर्धारित कर सकते हैं कि जानवर के साथ कुछ हो रहा है।

  • यह भी हो सकता है पता है कि एक बिल्ली उदास है क्योंकि कम संवाद करें você के साथ। É इन जानवरों के लिए आम मेम, ronronem या जब एशतोन खुश और संतुष्ट है, तो बिल्ली दुख की बात है, तो यह बंद हो सकता है você के साथ "बात कर `के रूप में वह बहुत पहले ही, या कि उनके meows अधिक तीव्र बन किया था लगता है फेंकना।




    लगता है कि बिल्लियों के मामले में, caterwauling, अलग अलग तरीकों से व्याख्या की जा सकती já निरूपित कर सकते हैं कि खुशी कुछ के लिए पूछ रहा जा सकता है या रो रही हो सकता है, इसलिए é महत्वपूर्ण उनके व्यवहार के बारे में पता होना करने के लिए और पता कर सकते हैं क्या मैं आप संवाद करने की कोशिश कर रहे हैं

  • एक और संकेत है कि एक बिल्ली को ध्यान में रखना दुखी है कि, हाल ही में, खाल अधिक बार। É सच है कि इन जानवरों अजीब स्थानों में छिपाने के लिए करते हैं (बक्से, अलमारियाँ, lenñóis, आदि), आम तौर पर इस गर्मी और प्रोटीन से हाँ आइए दौरान अपने सहज ज्ञान के लिए स्वाभाविक रूप से हालांकि करते हैं, यह पता चला है कि अतीत में समय पहले से कहीं ज्यादा छिपा हुआ है और क्योंकि, शायद, जानवर खुश है सामाजिककरण की तरह महसूस मत करो.

  • यह उदास बिल्लियों के लिए भी आम है सैंडबॉक्स का उपयोग बंद करो जहां वे आमतौर पर आवश्यकताएं करते हैं। यह सबसे स्पष्ट संकेतों में से एक है कि जानवर में कुछ ऐसा अच्छा है, और यह आपके व्यवहार मानकों को बदलकर आपसे संवाद करना चाहता है ताकि आप जान सकें कि क्या हो रहा है।

    हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप सीखें कि कैसे होना है उदास या चेक किया जा रहा है सुनिश्चित करें कि, सभी जानवरों की तरह, यदि बिल्ली अपने क्षेत्र में फंस गई है या सुरक्षित है, तो आप इसे अपने क्षेत्र से दूर करने के लिए इसे थोड़ा मूत्र से चिह्नित कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको घर में पेशाब या मल मिलती है, तो हो सकता है कि जानवर उदास हो, वह सच्चाई, ऐसे अन्य कारण भी हैं जो इस व्यवहार का उत्पादन कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, कि बॉक्स गंदा है। इस लेख में हम आपको बताते हैं कि एक बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों करती है।

  • किसी भी संकेत से पहले हमने अभी समझाया है कि, सबसे अधिक अनुशंसित है एक पशुचिकित्सा के पास जाओ जानवर की जांच करने और यह निर्धारित करने के लिए कि क्या जानवर की कोई अन्य स्थिति है जो जानवर के व्यवहार को बदल सकती है। Casoón परिणामों में कुछ भी व्यवस्थित नहीं किया, और सक्रिय है कि उसने सोचा था कि यह मनोवैज्ञानिक था और इसलिए, हमें अपने सुधार में योगदान देने के लिए ध्यान देना है। आप क्या कर सकते हैं एक उदास बिल्ली का इलाज निम्नलिखित हैं:

  • अधिक ध्यान देने योग्य : यह महत्वपूर्ण है कि यदि जानवर उदास है, तो आप पर भरोसा करें और इसके करीब रहें। छेड़छाड़ करना, सहवास करना और क्षीणन देना आपको इच्छा से अधिक महसूस करने में मदद करेगा और आपके दर्द को कम कर सकता है।
    • उसके साथ खेलें : हालांकि कई प्रकार की बिल्लियों हैं, सच्चाई यह है कि उनमें से अधिकतर दिन में थोड़ा खेलना पसंद करते हैं, इसलिए हम आपको कुछ खिलौने खरीदने और दिन में 15 मिनट खेलने के लिए सलाह देते हैं।
    • मैंने इसे लंबे समय तक अकेला छोड़ दिया जब एक बिल्ली कंपनी के लिए सबसे í उदास की जरूरत है, इसलिए, सबसे अच्छा मैं घर पर सख्ती से necesarioárío से अधिक समय उसे रोकने की कोशिश की है और अगर आप ऐसा करेंगे, उनकी शक्ति आप खुश रखने के लिए खिलौने छोड़ , साथ ही खुले पर्दे ताकि आप सड़क देख सकें।
    • कंघी : यदि आप देखते हैं कि दुःख ने जानवर को लापरवाही और चाट बंद कर दिया है, तो यह क्या कर सकता है कार्य और साफ शुरू करना, नाखून काटने आदि को ब्रश करना आदि। आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे और आपका दर्द कम हो जाएगा।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
    मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
    मेरी बिल्ली नहीं खाती है, दुखी और चीखती हैमेरी बिल्ली नहीं खाती है, दुखी और चीखती है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com