कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है

आप देखते हैं कि आपकाकुत्ताहाल ही में आप ऊब गए हैं या उदास हैं? वह आम तौर पर उसे घर पर अकेले कुछ समय छोड़ देगा, अपने दृष्टिकोण पर ध्यान दे, क्योंकि वह एक के माध्यम से जा रहा है depressón . हालांकि हम सोचते हैं कि दृढ़ता पूरी तरह से मानव भावना है, यह जानना चाहिए कि जानवर भी इन अवसादग्रस्त प्रभावों को महसूस कर सकते हैं। यदि एक मनुष्य solidón के आदी हो जाता है तो एक con tambiém í के लिए मुश्किल है। तो उसे अपने आंदोलनों पर ध्यान देने के लिए खाना चाहिए और उसके लिए केवल कुछ मिनट समर्पित कर सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता अकेला महसूस करता है . अपनी भावनाओं की पहचान करना सीखें पालतू अपने कृत्यों के माध्यम से। ध्यान दें!

यह तार्किक है कि आपका साथी कुछ घंटों के लिए अकेला होगा। जीवन, काम या सामाजिक जीवन की हमारी वर्तमान गति, आमतौर पर एक लंबा समय लेती है, इसलिए आपको अवगत होना चाहिए कि जानवर अकेले घंटे बिताता है . बेशक, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि एस्टोन इसे पसंद करता है, इसलिए जब आप घर जाते हैं तो आपको अपनी थकान के बावजूद कुछ मिनट समर्पित करना चाहिए।

  • हमेशा कुछ ऐसा छोड़ने का प्रयास करें जिसे आप स्वयं विचलित कर सकते हैं। यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो घर को बहुत जल्दी छोड़ देते हैं और देर से लौटते हैं, तो आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि गरीब जानवर कई घंटों तक खेलेंगे, जिसमें कुछ भी नहीं खेलेंगे। इसलिए, इससे पहले कि आपने सुना कि क्या वह नफरत करता है क्योंकि वह अपने घर की mobiaia के साथ खेल रहा था, हम अनुशंसा करते हैं कि आप उसे उसके साथ छोड़ दें खिलौने , साथ ही साथ पर्याप्त पेय और भोजन इन घंटों को सबसे अच्छा संभव खर्च करने के लिए।

  • चाहता है अपना ध्यान बुलाओ ? यदि आप देखते हैं कि जब आप घर जाते हैं तो आपको उस स्थान पर पेशाब किया जाता है जहां आपको अपना सोफा, कुशन या पर्दे नष्ट करना चाहिए था-उदाहरण के लिए- आप अपने हिस्से पर थोड़ा ध्यान देने के लिए उत्सुकता से पूछ रहे हैं। मुझे लगता है कि एक छोटी लड़की के रूप में, वह जो चाहती है वह आपको अच्छे या बुरे के लिए उसके साथ रहने के लिए है।

  • कैनाइन अवसाद का एक और लक्षण मनाया जाएगा भूख की कमी या आक्रामकता में वृद्धि। कॉन सैन सामाजिक जानवरों इसलिए, आमतौर पर वे ठोस के साथ संगत होते हैं। यदि आप देखते हैं कि आपके पास आत्म-कृषि है, तो आपने मुश्किल से खाया है, या यदि आपने माफिया को नष्ट करने की कोशिश की है, तो सबसे सक्रिय व्यक्ति जो ठोस या किसी ठोस अवसाद से पीड़ित है।

  • एक cósolo और दुखी, तो यह आमतौर पर है क्रोधित, ईर्ष्यापूर्ण और घबराहट . अपने दृष्टिकोण पर विचार करें और इस बारे में सोचें कि क्या आप अपने पालतू जानवरों के सभी ध्यान को समर्पित कर रहे हैं। आत्म विनाशकारी व्यवहार, विशेष रूप से यदि आप केवल अपने दृष्टिकोण उत्परिवर्तन में ध्यान देते हैं, तो आपके ठोस या आपकी भावना के सबसे स्पष्ट लक्षणों में से एक है।




  • अपनी पत्नी की खुशी के लिए बुनियादी जरूरतों में से एक उसे अधिकतम स्नेह देना है। वह दोनों उस कंपनी का आनंद लेते हैं जिसे वे कर सकते हैं और अपने साथी के लिए ऊर्जावान, महत्वपूर्ण और खुश महसूस करना आवश्यक है। अनुबंध के मामले में, यह एक के लिए गिना जाएगा तनाव बॉक्स . मुझे लगता है कि वे मनुष्यों के समान हैं, इसलिए पुनर्विचार करें कि आप एक समान स्थिति में कैसे होंगे।

  • उनका निरीक्षण करें बाध्यकारी व्यवहार . कुछ सबसे स्पष्ट केवल निम्नलिखित हैं:

  • अपने आप को कताई या ऊर्जा के साथ अपने गधे का पीछा करना।
  • किसी भी आंदोलन में घबराहट और आक्रामक रहें।
  • गतिहीन रहें या अचानक चले जाओ।
  • मजबूती से मजबूती से
  • असामान्य चीजों को मारना, चाटना या खाना बनाना (जैसे मोइस)।
  • बिना रोक के छाल या कमाल।
  • यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध है कि ये बाध्यकारी व्यवहार वे सामान्य रूप से, तनाव के परिणामस्वरूप और चचेरे भाई के माध्यम से दिमाग की स्थिति के रूप में हो सकते हैं। एलेम डी इलो, दूसरों को दूसरों में अधिक आम हो सकता है। अवसाद और ठोस के कारण इन विकारों का मुकाबला करने के लिए, आपको अपने साथी के तनाव को कम करने, स्नेह और क्षीणन को बढ़ाने की कोशिश करनी चाहिए और दंड कम करें और साथी को और अधिक प्यार महसूस करने की कोशिश करें। यदि प्रमुख लेखक की स्थिति सबसे उपयुक्त है, तो यह होगा मैं पशु चिकित्सा.

  • अंत में, हम आपको सलाह देते हैं कि यदि आप जानते हैं कि आप किसी व्यक्ति को बहुत समय देने में सक्षम होने जा रहे हैं, तो आपको एक साथी जानवर होने के विचार पर पुनर्विचार करना चाहिए। Stanon tón desagradáveis ​​के माध्यम से गुजरने में विफल होने के कारण आप अकेले महसूस करते समय भी पास कर सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है या नहीं
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बहरा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली दुखी है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता / बिल्ली बहुत पतला है?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता / बिल्ली बहुत पतला है?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    © 2022 TonMobis.com