डर के साथ कुत्तों

डर के साथ कुत्तों
मास्कोटिरोस डर से कुत्तों की मदद करने के लिए कार्यशालाओं को देखने के लिए पदचिह्न (मैड्रिड) के पार्क में जाता है। एक डर जो आमतौर पर अतीत में कुछ दर्दनाक घटना से आता है।

ऐसे लोग हैं जो कुत्तों को दुर्व्यवहार और यातना देते हैं और उन्हें डरते हैं, अन्य लोग उस समय उन जानवरों को समर्पित करते हैं, जो जीवित रहते हैं, फिर से मनुष्यों पर भरोसा करते हैं।
मास्कोटेरोस उन कुत्तों और एसीयूएनआर के सदस्य (एक नए पाठ्यक्रम के साथ पशु) के साथ। यह एक गैर-लाभकारी संगठन है जो असहाय उन जानवरों की मदद करने के उद्देश्य से पैदा हुआ था।
वे पदचिह्न (मैड्रिड) के पार्क में कार्यशालाओं की एक श्रृंखला करते हैं जहां परिस्थितियों की एक श्रृंखला के कारण डर के साथ कुत्तों के साथ कई मालिक इस स्थिति में सुधार लाने के लिए आते हैं।
आम तौर पर कुत्तों में डर कहां से आता है?




लोगों के प्रति या अन्य कुत्तों के प्रति कुत्तों का डर एक दर्दनाक घटना या खराब सामाजिककरण के कारण होता है। ज्यादातर मामलों में, अपराधी मालिक है।
परिस्थितियों की कठोरता और इन कुत्तों के अनुभव की कई स्थितियों के कारण, चिकित्सा समय के साथ और यहां तक ​​कि जानवर के जीवन भर में भी बढ़ाया जा सकता है। दुर्व्यवहार का स्तर जितना अधिक होगा, उतना ही समय और समर्पण उन्हें ठीक करने की आवश्यकता होगी, लेकिन हमेशा उसी उपचार के उपयोग के साथ।
प्रत्येक जानवर को विभिन्न भय और विभिन्न डिग्री का अनुभव होता है लेकिन ये दिशानिर्देश सभी कुत्ते के मालिकों के लिए दिलचस्प हैं। इस कार्यशाला के लिए धन्यवाद हम देख सकते हैं कि हम कितने कम से कम व्यवहार में सुधार और प्रगति देख रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिडहॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?
क्या आपका कुत्ता शर्मीला है? आपकी मदद करने के लिए 3 युक्तियाँक्या आपका कुत्ता शर्मीला है? आपकी मदद करने के लिए 3 युक्तियाँ
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
वेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सावेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सा
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
स्पेन में कैनाइन पार्कस्पेन में कैनाइन पार्क
मैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवानमैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवान
» » डर के साथ कुत्तों
© 2022 TonMobis.com