मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवास

मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवास

मैड्रिड में एक अच्छा कुत्ता निवास ढूंढना हमेशा आसान नहीं होता है, खासकर अगर हम उस व्यक्ति की तलाश करते हैं अच्छा राय और संदर्भ . इसी कारण से, ExpertoAnimal में हमने आपको एक सूची देने के लिए पूरी तरह से काम किया है और शोध किया है मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवास.

इसके बाद हम समझाएंगे कि हमने इन कुत्ते के निवासों का चयन क्यों किया है और हम उनमें से प्रत्येक के लिए उपलब्ध सबसे प्रासंगिक सेवाओं को हाइलाइट करेंगे, जैसे कि उठाओ और डिलीवरी , एक बहुत मूल्यवान अतिरिक्त। मैड्रिड में इस शीर्ष 8 सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के निवासों में खोजें।

आप में भी रुचि हो सकती है: मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्ते के दिन घंटों तक देखभाल करते हैं

एलिस पिल्ला होटल

एलिस पिल्ला होटल एक विशेष कुत्ता निवास होने के लिए खड़ा है छोटे आकार के कुत्तों के लिए , स्टेशन के पास स्थित बहुत केंद्रीय Urgel मेट्रो . संगीत चिकित्सा, कुत्ते के हेयरड्रेसिंग या पिक-अप और ड्रॉप-ऑफ सेवा की पेशकश के अलावा, एलिस पिल्ला होटल नर्सरी स्कूल के रूप में खड़ा है पिंजरों के बिना , जिसमें मालिक कुत्ते के साथ दिन में 24 घंटे बिताते हैं।

हम विशेष रूप से मालिकों के प्रस्ताव के प्रयास के लिए इस निवास को हाइलाइट करते हैं मानसिक उत्तेजना खुफिया खेलों के साथ-साथ दैनिक गतिविधियों के बाहर शारीरिक गतिविधियों के माध्यम से। व्हाट्सएप और लाइन के माध्यम से ग्राहकों के साथ निरंतर संचार के लिए भी।

कैंगी डोगी पार्क नर्सरी और नर्सरी

हम कुत्ते डेकेयर डोगी पार्क में पाए जाते हैं विभिन्न प्रकार की बाल देखभाल सेवा (मासिक, आधा दिन, पूरा दिन या घंटों तक) साथ ही वहां मौजूद कुत्तों के साथ विभिन्न गतिविधियां भी की जानी चाहिए। यह एक निवास है पिंजरों के बिना , यह पिक-अप और डिलीवरी, कुत्ते के हेयरड्रेसिंग, संगीत चिकित्सा या पिल्लों के लिए विशेष सेवाओं जैसी अन्य सेवाएं भी प्रदान करता है। वे मुख्य रूप से शिक्षा और कुत्ते के खेल में विशिष्ट हैं।

कुत्ते से कुत्ते तक

कुत्ते से कुत्ते तक एक कुत्ता निवास है जो दावा नहीं करता है कि वह प्रभावित नहीं करेगा पशु कल्याण कुत्तों का, यही कारण है कि वे काम करते हैं पिंजरों के बिना 4000 मीटर से अधिक की एक बड़ी साजिश में। निश्चित रूप से पिंजरों की कमी के कारण, कुत्ते जो "कुत्ते से कुत्ते तक" आते हैं वे मिलनसार होना चाहिए , क्योंकि वे संलग्नक में पूरी तरह से मुक्त हैं।

मालिक केंद्र में दिन में 24 घंटे स्थित होते हैं और मानसिक उत्तेजना, कुत्ते के खेल, स्विमिंग पूल और पशु चिकित्सा सहायता की गतिविधियों की पेशकश करते हैं। वे पिक-अप और ड्रॉप-ऑफ सेवा, संगीत चिकित्सा, हीटिंग और एयर कंडीशनिंग, साथ ही शिक्षा और प्रशिक्षण सेवाएं भी प्रदान करते हैं।

कैनाइन सेंटर वैलेकन

913721183




कैनाइन सेंटर वैलेकन एक कुत्ते और बिल्ली का बच्चा निवास है जो 1 9 7 9 के अंत में अपने दरवाजे खोलता है, जिसमें कैनाइन प्रशिक्षण सेवाएं प्रदान की जाती हैं। बाद में उन्हें कुत्ते का निवास मिला, जिसे माना जाता है मैड्रिड के समुदाय में सर्वश्रेष्ठ में से एक.

कुत्ते का निवास ए में स्थित है शांत वातावरण , कुत्तों के कल्याण को बढ़ावा देने के लिए आदर्श, एक भी है पेशेवर टीम जो जानवरों के प्रति सम्मान और स्नेह से काम करता है। इसी प्रकार, कैनाइन सेंटर वैलेकन प्रदान करता है संग्रह सेवा , आरामदायक और अनुकूलित सुविधाएं, दैनिक सफाई और कीटाणुशोधन सेवा, कुत्ते के हेयरड्रेसिंग और व्यवहार प्रशिक्षण और संशोधन।

कुत्ते शिविर निवास

मैड्रिड में कुत्ते शिविर के निवास में 25 चेनील हैं, जिनमें से एक है आंतरिक कमरा और बाहरी क्षेत्र . एक दलदल के पास होने के अलावा, कुत्तों के पास एक व्यक्तिगत पूल और अन्य होगा 4 पूल आम। उनके पास एक प्रशिक्षण शिविर भी है और 1 एक चपलता ट्रैक , साथ ही साथ 7 मनोरंजक ढलानों 250 वर्ग मीटर से अधिक का। यह दिन में 24 घंटे, संग्रह और वितरण सेवा और कुत्ते के हेयरड्रेसिंग में पशु चिकित्सा सहायता की सेवाओं के लिए खड़ा है।

अवधि के कैनाइन निवास

कैनाइन डी टर्मिस निवास है बड़े मनोरंजन क्षेत्रों और निजी चेनील, के साथ कमरा और बाहर क्षेत्र , कुत्तों के लिए उपयुक्त है जो दूसरों के साथ सही ढंग से सामाजिककरण नहीं करते हैं। मैड्रिड में वे दिन में 24 घंटे, हेयरड्रेसर और संग्रह और डिलीवरी सेवा पर पशु चिकित्सा ध्यान रखते हैं।

कैनिनो केंद्र मिराफ्लोरेस

Miraflores कुत्ते केंद्र अपनी सेवा के लिए खड़ा है पूरी तरह से घर का बना खाना . लेकिन निवासी कुत्तों की देखभाल और ध्यान के लिए भी। किरायेदारों को दैनिक प्रदान किया जाता है खेल, चलता है और एक सीधा सौदा उन जिम्मेदार लोगों के साथ, जो कुत्ते के आराम और भावनात्मक कल्याण सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा, वे आगमन से पहले एक प्रोटोकॉल करते हैं कुत्ते के अनुकूलन सुनिश्चित करें कुत्ते के केंद्र में।

सेरानिया

सेरानिया को एक के रूप में परिभाषित किया गया है लक्जरी कुत्ते निवास , मैड्रिड के उत्तर पश्चिमी पहाड़ों में स्थित है। उनके मालिकों के पास सुविधाओं के बगल में एक घर है और इसलिए पूरे दिन कुत्तों की निगरानी की जाती है। कुत्तों के कल्याण में सुधार करने के साथ-साथ एक विशेष सेवा के लिए उनके पास एक अपरिवर्तित इनडोर क्षेत्र और संगीत चिकित्सा है 24 घंटे वेब कैमरा.

आप मिलनसार कुत्तों के साथ जा सकते हैं, जो आम क्षेत्रों में अन्य कुत्तों से संबंधित होंगे, लेकिन हम उन कुत्तों को भी ले सकते हैं जो दूसरों के साथ अच्छी तरह से बातचीत नहीं करते हैं, जिनके निजी क्षेत्र होंगे। के लिए बाहर खड़ा है स्थानों की सीमित संख्या वे कुत्तों के लिए एक उत्कृष्ट उपचार देने के लिए, पेशकश करते हैं। वे प्रशिक्षण और व्यवहार संशोधन सेवाएं भी प्रदान करते हैं।

घर में जैसा

निवास कॉमो एन कासा के साथ चेनील प्रदान करता है कवर बेडरूम क्षेत्र और आउटडोर मनोरंजन क्षेत्र , सड़क पर, जहां हम एयर कंडीशनिंग और हीटिंग पाएंगे। कई व्यायाम रोज़ाना किए जाते हैं, शारीरिक व्यायाम और उपलब्ध होते हैं चार बड़े पार्क , जहां मिलनसार कुत्तों एक दूसरे के साथ खेल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
पार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्लीपार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्ली
मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्टमैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट
» » मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
© 2022 TonMobis.com