वाशिंगटन, डीसी में मेट्रो स्टेशनों के पास होटल

डेज़ इन पेंटागन

द डेज़ इन पेंटागन, वर्जीनिया के आर्लिंगटन में, वॉशिंगटन, डीसी के बाहर स्थित है। इस तरह के केबल डेज़ इन, एक नाश्ता और मुफ्त उच्च गति के इंटरनेट के रूप में मानक सुविधाओं के अलावा, डेज़ इन पेंटागन, रोसलिन के मेट्रो स्टेशन तक आसानी से पहुँचा है जो उन लोगों के लिए इच्छा के लिए यह सस्ती होटल एक सुविधाजनक विकल्प बन क्षेत्र का पता लगाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का प्रयोग करें। यह क्षेत्र अरलिंगटन संग्रहालय ऑफ हिस्ट्री, आर्लिंगटन नेशनल कब्रिस्तान जैसे आकर्षण प्रदान करता है।

दूतावास सूट

एम्बेसी स्वीट चेवी चेस पवेलियन में रेड लाइन मेट्रो, जो शहर राजमार्ग के दिल में एक प्रमुख है पर दोस्ती हाइट्स स्टेशन पर स्थित है, कंपनी के वेबसाइट के अनुसार। लक्जरी होटल की श्रृंखला दोपहर में नाश्ते के आदेश और स्वागत का आदेश देने के लिए एक मानार्थ स्टू जैसे मेहमानों की सुविधाएं प्रदान करती है। इस विशेष स्थान में होटल के अंदर 10 मीटर की दूरी पर है, साथ ही कमरे में स्पा सेवाएं भी हैं। चेवी चेस मंडप में दूतावास सूट व्हाइट हाउस और केनेडी सेंटर समेत लोकप्रिय वाशिंगटन डीसी आकर्षण के करीब है।


एल Enfant प्लाजा होटल


L`Enfant प्लाजा होटल एक लक्जरी वाशिंगटन, डीसी के दिल होटल सही स्टेशन L`Enfant प्लाजा मेट्रो जो यह न केवल क्योंकि इसकी निकटता के लिए एक सुविधाजनक जगह, बनाता है के ऊपर स्थित है में स्थित है भूमिगत, बल्कि नेशनल मॉल, स्मिथसोनियन इंस्टीट्यूट और अन्य राष्ट्रीय स्मारकों से इसकी निकटता के लिए भी। L`Enfant Plaza होटल के मेहमान होटल के पूल, कमरे में स्पा या जिम में अन्य लक्जरी होटल सुविधाओं के बीच उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
» » वाशिंगटन, डीसी में मेट्रो स्टेशनों के पास होटल
© 2022 TonMobis.com