त्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैं




त्वचा देखभाल कंपनियों की प्रोफाइल उनके विपणन अभियानों का उच्च संग्रह, इस तरह से, सामान्य उपभोक्ताओं को गुमराह करने के लिए कि त्वचा देखभाल उत्पाद अच्छा होने के लिए, इसमें वह महंगा हो।

इन मुश्किल आर्थिक समयों में, हालांकि, अधिक से अधिक लोग यह देखने के लिए सीख रहे हैं कि विज्ञापन उज्ज्वल है और किसी उत्पाद की गुणवत्ता के साक्ष्य की तलाश में है।
हालांकि, अभी भी उपभोग करने वाले लोगों का एक बड़ा हिस्सा है जो सस्ते त्वचा देखभाल उत्पादों को महंगा चुनते हैं, उम्मीद करते हैं कि पूर्व अधिक प्रभावी होगा।

दूसरे दिन, मैं एक बहुत ही रोचक प्रयोग पढ़ रहा था जो उपभोक्ता घड़ी एजेंसी द्वारा किया गया था। स्वयंसेवकों को कई दिनों तक प्रयास करने के लिए आमंत्रित किया गया था, त्वचा देखभाल के लिए कुछ चेहरे की क्रीम, सबसे किफायती से महंगा तक।

परीक्षण अवधि समाप्त होने के बाद, प्रयोग से पहले और बाद में स्वयंसेवकों की त्वचा की स्थिति की तुलना करके परिणामों का मूल्यांकन किया गया।
परिणाम अद्भुत थे! विभिन्न उत्पादों की प्रभावशीलता के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर था। वास्तव में, सबसे महंगा अन्य की तुलना में बदतर था।

इस विषय पर मेरा व्यक्तिगत विचार यह है कि जब हमारे लिए सही त्वचा देखभाल उत्पादों को चुनने की बात आती है तो हमें सब कुछ समझना चाहिए।

हमें लेबल पढ़ने की आदत में शामिल होना चाहिए और इस तथ्य को पहचानना होगा कि महंगी और कम महंगी त्वचा देखभाल उत्पादों के बीच अक्सर अंतर केवल पैकेज और प्रचार की लागत है। उद्योग के अनुमानों के अनुसार, कॉस्मेटिक्स की लागत और बिक्री मूल्य के बीच 500 से 1000 का प्रतिशत है। यह आवश्यक है कि उत्पादकों के अनुसार भारी पदोन्नति लागत का सामना करने के लिए मार्जिन। वास्तव में, त्वचा देखभाल उद्योग टेलीविजन और पत्रिकाओं में सबसे बड़ा विज्ञापन है।

इसलिए, संक्षेप में, अधिकांश समय, जो आप भुगतान करते हैं, वह विभिन्न मनोरंजन हस्तियों द्वारा भुगतान किए जाने वाले विशाल धन से अधिक है, केवल बड़े नामों की ओर से अपने विपणन अभियानों को स्वीकार करने के लिए। त्वचा देखभाल ब्रांड कंपनियों।

हालांकि, आशा है।
टाइम्स बदल रहे हैं और कंपनियां अपने ग्राहकों तक सीधे पहुंचने के लिए विपणन की लागत को कम करने के लिए इंटरनेट की भारी संभावना का लाभ उठा रही हैं। इस तरह, वे सस्ते त्वचा देखभाल उत्पादों की पेशकश करने में सक्षम हैं, जो उच्च गुणवत्ता वाले हैं और परिणाम देने के लिए साबित हुए हैं।

व्यक्तिगत रूप से, मैं हमेशा जो करता हूं वह उन उत्पादों को खरीदता है जिन्हें मुझे इंटरनेट के माध्यम से चाहिए।
मैं आपको उच्च गुणवत्ता वाले त्वचा देखभाल उत्पादों के अवयवों के बारे में जानने के लिए और व्यापक शोध के बाद अनुशंसा करने वाले उत्पादों को देखने के लिए अपनी वेबसाइट पर जाने के लिए आमंत्रित करता हूं।

निशान निकालें
आज बाजार पर कई उत्पाद हैं जो निशान हटाने में प्रभावी साबित हुए हैं। ये उत्पाद जैल, उपचार क्रीम, और अन्य त्वचा देखभाल उत्पादों से हैं। सर्जिकल प्रक्रियाएं और अन्य भी हैं जिन्हें निशान को खत्म करने के लिए उपयोग किया जाता है। मरीजों का चयन कर सकते हैं कि क्या हम लेजर उपचार, प्लास्टिक पुनर्निर्माण सर्जरी और प्राकृतिक उपचार के माध्यम से खत्म करना चाहते हैं।

दोषपूर्ण सर्जिकल प्रक्रियाओं को अतिरिक्त-आंत, जन्मजात या अधिग्रहित विकृतियों के दोषों की मरम्मत के लिए किया जाता है, और कार्य को और भी नुकसान को बहाल करने और रोकने के लिए किया जाता है। जहां भी, प्लास्टिक सर्जरी सौंदर्य और कॉस्मेटिक सुधार के लिए ज्यादातर समय की जाती है, यह शरीर के कई हिस्सों और कई संरचनाओं पर लागू होती है, इस प्रकार के उपचार में, जीवित ऊतक को शरीर के एक हिस्से से दूसरे भाग में स्थानांतरित किया जा सकता है।

सबसे प्राकृतिक तरीका, सबसे अच्छा
ऐसे मामले हैं जिनमें लोग कृत्रिम रूप से या व्यावसायिक उपचार के बजाय प्राकृतिक तरीकों का उपयोग करना पसंद करते हैं। मुख्य कारण यह है कि कई लोग कई दर्दनाक प्रक्रियाओं के चलते प्राकृतिक तरीकों से बेहतर महसूस करते हैं।

निशान को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका त्वचा देखभाल उत्पादों को लागू करना है जिसमें प्रभावी रूप से निशान को खत्म करने के लिए ज्ञात प्राकृतिक तत्व होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Hydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता हैHydroxatonethe त्वचा देखभाल लाइन काम करता है
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
Epicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइडEpicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइड
त्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखेंत्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखें
कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
» » त्वचा देखभाल उत्पाद किसी भी आर्थिक अच्छे के हो सकते हैं
© 2022 TonMobis.com