कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?




इन समय में हम कार्बनिक उत्पादों के साथ तेजी से जुनूनी हो रहे हैं। कार्बनिक खाद्य पदार्थ नवीनतम फैशन हैं, और अब जैविक सौंदर्य उत्पाद केंद्र मंच भी ले रहे हैं। तो हमारे लिए ये उत्पाद कितने अच्छे हैं? क्या मैं सामान्य उत्पादों से वास्तव में बहुत अलग हूं?

कार्बनिक त्वचा देखभाल के लाभ

सामान्य त्वचा देखभाल उत्पादों में इतने सारे रसायनों के साथ, यह सोचने के लिए चौंकाने वाला है कि हमें हर दिन क्रीम और लोशन के साथ हमारी त्वचा को निरस्त करना चाहिए, लेकिन हम नहीं जानते कि उनमें क्या है। त्वचा उत्पादों के निर्माताओं में हमारे पास आत्मविश्वास की अविश्वसनीय भावना है, हालांकि, ऐसा लगता है कि हम वास्तव में बड़े समय को निराश करने जा रहे हैं!

सामान्य उत्पादों में शराब और सीसा जैसे रसायनों होते हैं। शराब त्वचा पर बहुत सूखी है और सभी प्रकार की समस्याओं का कारण बन सकती है, लेकिन यह बिना सोच के त्वचा पर फैलती है। हालांकि, कुछ लोग प्रकाश देख रहे हैं और हम में से अधिकतर प्राकृतिक उत्पादों के लाभों को बदल रहे हैं। नीचे अधिक सामान्य कार्बनिक उत्पादों, पैक किए गए रसायनों का उपयोग करने के कुछ लाभ नीचे दिए गए हैं:

त्वचा के लिए पर्याप्त नरम, यहां तक ​​कि संवेदनशील भी

जबकि कार्बनिक उत्पादों को प्राकृतिक अवयवों के रूप में बनाया जाता है, वे संवेदनशील त्वचा से पीड़ित लोगों के लिए अक्सर बहुत अच्छे होते हैं। हालांकि, जैविक उत्पादों में निहित कुछ प्राकृतिक रसायन हैं, इसलिए आपको हमेशा यह जांचना चाहिए कि क्या आप उन्हें कोशिश करने से पहले किसी भी सामग्री के लिए एलर्जी हैं या नहीं।

आप जो देखते हैं वह आपको मिलता है

जैविक उत्पादों के साथ आप जानते हैं कि आप क्या प्राप्त कर रहे हैं। छुपे हुए नुकसान हैं और आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपनी त्वचा के लिए सर्वोत्तम सामग्री का उपयोग कर रहे हैं।

उन्हें हमेशा अधिक महंगा नहीं होना चाहिए

यद्यपि जैविक उत्पाद आम तौर पर सामान्य उत्पादों की तुलना में अधिक महंगे होते हैं, क्योंकि वे मुख्य रूप से प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करते हैं, आप अपनी कुछ व्यंजनों को बना सकते हैं। यह बहुत महंगा नहीं है, और आप दोनों दुनिया के दांव पाएंगे, क्योंकि आप प्राकृतिक उत्पादों को आजमा सकते हैं, और कोई भी नहीं जानता कि वास्तव में क्या हो रहा है।

घर का बना कार्बनिक त्वचा देखभाल

कार्बनिक त्वचा देखभाल के लिए अपने उत्पादों को बनाने के लिए कभी-कभी सब कुछ आवश्यक है रसोईघर अलमारी खोलना। वहाँ बहुत सारी सामग्री हैं जो स्वाभाविक रूप से एक सुंदर, चमकदार त्वचा देने में आपकी मदद कर सकती हैं!

उदाहरण के लिए, स्नान में जबकि सप्ताह में एक बार बेकिंग सोडा त्वचा पर एक बड़ा रगड़ है। काले धब्बे को खत्म करने के लिए भी अच्छा हो सकता है। यदि आपके तेल की त्वचा है, तो ताजा टमाटर चेहरे के फैटी क्षेत्रों के इलाज के लिए आदर्श हैं। हालांकि, कुछ लोग टमाटर के रस के लिए एलर्जी हो सकते हैं, इसलिए आपको अपने चेहरे पर परीक्षण करने से पहले हमेशा अपनी बांह पर परीक्षण करना चाहिए।

सिरका चमत्कारों में से एक और भी है। जाहिर है, यह बगल और सुगंधित पैरों पर चमत्कार करता है। हम सब कुछ 50% सिरका और 50% पानी मिलाकर, और अपने सामान्य डिओडोरेंट के बजाय इसका उपयोग करते हैं। सिरका एथलीट के पैर के लिए भी अच्छा है और यदि आप अपने पैरों को एक सप्ताह के लिए हर दिन एक सिरका स्नान देते हैं, तो स्थिति आमतौर पर काफी अच्छी तरह से हल होती है।

यदि आप अपना खुद का मुखौटा बनाना चाहते हैं, तो शहद के साथ जर्दी का मिश्रण अक्सर अच्छा होता है। बस 20 मिनट के लिए त्वचा पर छोड़ दें और फिर कुल्ला। यह संवेदनशील त्वचा वाले लोगों के लिए आदर्श है, हालांकि शहद एक झुकाव सनसनी पैदा कर सकता है। यदि ऐसा होता है, तो आप केवल अंडे की जर्दी का उपयोग कर सकते हैं।

आम तौर पर, घर पर देखभाल उत्पादों कार्बनिक त्वचा कभी-कभी मुश्किल हो सकता है, और साधारण उत्पादों के रूप में के रूप में अच्छी गंध नहीं है, लेकिन कम से कम आप जानते हैं कि तुम क्या हो रही है। आपकी त्वचा वास्तव में उससे प्यार करती है, और बैग बहुत अधिक होगा!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
सबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनेंसबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनें
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
सर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करेंसर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करें
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
» » कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
© 2022 TonMobis.com