किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले




मैं उन कंपनियों के दावों से अक्सर आश्चर्यचकित हूं जो सर्वोत्तम त्वचा देखभाल उत्पाद प्रदान करने का दावा करते हैं। तथ्य यह है कि त्वचा के अंतिम उत्पाद जैसी कोई चीज नहीं है। चूंकि त्वचा देखभाल के उत्पादों के प्रत्येक त्वचा के प्रकार के आधार पर काम करते हैं, इसलिए सर्वश्रेष्ठ होने का दावा करना झूठ है। हकीकत, जब त्वचा देखभाल उत्पादों की बात आती है, तो यह है कि किसी के लिए अच्छा काम करता है, दूसरों के लिए बिल्कुल काम नहीं कर सकता है।

त्वचा देखभाल उत्पाद चुनते समय एक सूचित निर्णय लेने के लिए, आपका पहला विचार आपकी त्वचा के प्रकार को ध्यान में रखना चाहिए। जब त्वचा के प्रकार की बात आती है, तो सामान्य वर्गीकरण तेल त्वचा, शुष्क त्वचा, सामान्य त्वचा और संवेदनशील त्वचा है।

त्वचा के वर्गीकरण को समझने से त्वचा देखभाल के लिए एक प्रभावी उत्पाद की तलाश में मदद मिलेगी, हालांकि, सर्वोत्तम त्वचा देखभाल उत्पाद को और अधिक जानकारी की आवश्यकता है।

पहचानें कि आपकी त्वचा सूखी है, तेल, संवेदनशील या सामान्य यह चुनने में पहला हिस्सा है कि कौन सा त्वचा देखभाल उत्पाद आपके लिए सही है। हालांकि, ध्यान रखें कि यह उचित त्वचा देखभाल के लिए दिन की शुरुआत है।

सबसे पहले, आपको समझना होगा कि त्वचा देखभाल उत्पाद कैसे काम करते हैं। यह आसान है। आप सभी त्वचा देखभाल उत्पादों पर विचार कर सकते हैं जो दो प्रकार के सक्रिय और निष्क्रिय तत्वों से बने होते हैं। सक्रिय तत्व वे हैं जो वास्तव में आपकी त्वचा पर काम करते हैं।

Excipients का मुख्य उद्देश्य त्वचा के लिए सक्रिय सामग्री की रिहाई में मदद करने के लिए है। सक्रिय और निष्क्रिय यूनियन को उत्पाद को प्रभावी और फायदेमंद बनाने के लिए काम करना चाहिए।

सामग्री के अलावा, त्वचा देखभाल उत्पादों को लागू करने का तरीका भी उतना ही महत्वपूर्ण है। वास्तव में, यह और भी महत्वपूर्ण है। यदि आपको नहीं पता कि त्वचा देखभाल उत्पादों को कैसे लागू किया जाए, तो आप हमेशा के लिए सबसे अच्छे त्वचा देखभाल उत्पादों की तलाश कर सकते हैं, जिनके लिए आप पहले ही चले गए हैं।

अंत में, त्वचा देखभाल के लिए उत्पाद की मात्रा निर्धारित करने के लिए यह आवश्यक है कि त्वचा पर लागू किया जाना चाहिए। आपके लिए त्वचा देखभाल के लिए सही उत्पाद चुनते समय आर्द्रता के स्तर, तापमान और प्रदूषण जैसे पर्यावरण कारक भी प्रभाव डाल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
सबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनेंसबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनें
एक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजेंएक अच्छी त्वचा देखभाल कैसे खोजें
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
» » किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
© 2022 TonMobis.com