पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट




पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों की बात आती है जब बहुत भ्रम होता है। यह सही निर्णय लेने में बहुत मुश्किल बनाता है। इस प्रक्रिया को आपके लिए सरल बनाने के लिए यहां एक छोटी चेकलिस्ट दी गई है।

सामग्री की जांच करें
पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों की जांच करना सबसे महत्वपूर्ण बात है। कई सामान्य त्वचा क्रीम में हानिकारक रसायन होते हैं जो भविष्य में समस्याएं पैदा करते हैं। क्या आप जानते थे कि पैराबेंस, जो आमतौर पर इन क्रीमों में संरक्षक के रूप में उपयोग किए जाते हैं, लंबे समय तक कैंसर का कारण बन सकते हैं?

आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि क्रीम प्राकृतिक अवयवों से बना है। यह आपको साइड इफेक्ट्स से सुरक्षित रखेगा। सिनर्जी टीके जैसे तत्वों की तलाश करें, एक प्राकृतिक निकास जो त्वचा को कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन में वृद्धि, त्वचा को चिकनी और युवा रखने में मदद करता है।

वाकमेम एक और महान प्राकृतिक घटक है जो त्वचा को विटामिन और खनिजों के साथ पोषण देता है और इसे स्वस्थ रखता है। यह सूर्य की यूवी किरणों से उम्र की धब्बे का मुख्य कारण भी त्वचा की रक्षा करता है।

सूजन को कम करने में मदद करता है?
पुरुषों के लिए महिलाओं की त्वचा के चमड़े में एकमात्र महत्वपूर्ण अंतर यह है कि पुरुष त्वचा की सूजन और लाली के लिए अधिक प्रवण होते हैं। जांचें कि आपका उत्पाद इस समस्या को संभालने में सक्षम है या नहीं।

सिनर्जी टीके सूजन को कम करने में प्रभावी पाया गया है। यह Rosacea के लक्षणों से छुटकारा पाने में भी मदद करता है। चुड़ैल हेज़ल एक और घटक है जो त्वचा की सूजन को कम करने में मदद करता है। यह शेविंग कटौती के बाद त्वचा को ठीक करने में भी मदद करता है।

गैर-कॉमेडोजेनिक उत्पाद?
गैर-कॉमेडोजेनिक उत्पाद वे हैं जो त्वचा के छिद्रों को अवरुद्ध नहीं करते हैं। यह आमतौर पर उन उत्पादों के साथ होता है जिनमें खनिज तेल जैसे रसायनों होते हैं। छिद्रित छिद्र मुँहासे और मुंह के खतरे में वृद्धि करते हैं। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए पुरुषों के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों, छिद्र छिद्र न करें।

और कीमत?
अंत में, उत्पाद की लागत प्रभावीता भी महत्वपूर्ण है। सबसे जरूरी सबसे महंगा भेजा गया। पेश की जाने वाली सामग्री की तुलना करें ताकि वह कीमत जिस पर वे उपलब्ध हों। वह सबसे चुनें जो सबसे कम संभव मूल्य पर सबसे प्रभावी सामग्री प्रदान करता है।

अब जब आप इस जानकारी से सशस्त्र हैं, तो बाहर निकलें और पुरुषों के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों की खोज करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई हैउम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई है
प्राकृतिक चेहरे धोने के लिए एक गाइड,प्राकृतिक चेहरे धोने के लिए एक गाइड,
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
झुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत हैझुर्री के लिए प्रभावी त्वचा देखभाल: आपको क्या जानने की जरूरत है
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
पुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल के लिए आपका अंतिम गाइड - 4 रहस्यों ने अवयवों का खुलासा कियापुरुषों के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल के लिए आपका अंतिम गाइड - 4 रहस्यों ने अवयवों का खुलासा किया
प्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजेंप्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजें
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
प्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करेंप्राकृतिक त्वचा के साथ झुर्री के लिए क्रीम निवेश करें
परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्षपरिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
» » पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
© 2022 TonMobis.com