जब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिए




यह तथ्य की बात, के रूप में उपभोक्ताओं आपकी त्वचा पर लगाने के साथ जुड़े जोखिम के धीरे-धीरे अधिक पता चलता है, अधिक से अधिक निर्माताओं पूरी तरह से कृत्रिम त्वचा उत्पादों है कि "त्वचा की देखभाल के रूप में विज्ञापित कर रहे हैं पैदा कर रहे हैं परवाह बेहतर प्राकृतिक "। मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन जब मैं यह कथन देखता हूं तो मेरे पास हमेशा मेरा गार्ड होता है।

सवाल यह है: क्या आज संभव है कि त्वचा देखभाल विज्ञान की एक प्रणाली सभी प्राकृतिक हो?

इस सवाल का मेरा जवाब यह है कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितनी करीब "" की प्राकृतिक अवधि को परिभाषित करना चाहते हैं।

यदि आप एक शुद्ध और प्राकृतिक साधन हैं कि जार या बोतल खरीदने के लिए तैयार सिद्धांत से पहले कोई परिवर्तन नहीं होता है, तो मेरा जवाब नहीं है। यह अनिवार्य है कि, प्रभावी होने के लिए, सभी अवयवों को प्रसंस्करण के कुछ रूपों के अधीन किया जाना चाहिए। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि यह प्रसंस्करण प्राकृतिक है, यानी, कृत्रिम additives के बिना वे प्रक्रिया के दौरान घटक में पेश किए जाते हैं।

जब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल की तलाश में हैं, तो आपको वास्तव में चिंता करने की आवश्यकता है, हालांकि, यह है कि आप जो क्रीम या लोशन खरीदते हैं वह पूरी तरह से कृत्रिम पदार्थों या हानिकारक रसायनों से मुक्त है।

तुम्हें पता है, सबसे अच्छा प्राकृतिक त्वचा की देखभाल "के रूप में अपने उत्पादों का विज्ञापन" उन के बीच में सबसे अच्छा के नाम को छोड़े बिना, अपने उत्पादों, कुछ कंपनियों को त्वचा की देखभाल के खरीदने के लिए उपयोगकर्ता को समझाने के लिए अपनी इच्छा में देखते हैं। साथ ही, उन्होंने उन्हें रसायनों में डाल दिया जो स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा कर सकते थे।

यदि आपको नहीं पता कि क्या देखना है, तो यह देखना उतना आसान नहीं है जितना आप सोच सकते हैं।

आपको बेहतर सूचित करने में मदद के लिए, मैं आपको हानिकारक सामग्री के दो सबसे आम उदाहरण देता हूं:

1) Parabens -। ये रसायन है कि पिछले कुछ समय से के लिए इस्तेमाल किया गया है "के रूप में संरक्षक क्या हाल वैज्ञानिक खोजों में जाना जाता है नहीं किया गया है अब तक केवल खोज होने की यह इन रसायनों के बीच एक स्पष्ट लिंक है कि वहाँ है खतरनाक और कैंसर। वास्तव में, यदि आप मेरे जैसे एक महिला हैं, तो आप जानते हुए भी कि बाधित या एस्ट्रोजन का स्तर, स्तन कैंसर के लिए एक आम कारण बदल सकते हैं में रुचि होगी।

2) इत्र - हर कोई एक अच्छा इत्र प्यार करता है। त्वचा देखभाल कंपनियां इसका लाभ उठाती हैं, खरीदारों को आकर्षित करने के लिए अपने उत्पादों में सभी प्रकार के सुगंध डालती हैं। लेकिन, सावधान रहें, खासकर यदि बच्चा एलर्जी है या उसकी त्वचा संवेदनशील है। उपभोक्ता घड़ियों की कई समीक्षाएं हैं जो सभी प्रकार की त्वचा रोगों को काटने के लिए स्पष्ट रूप से सुगंध को दोषी ठहराती हैं।

इन "सर्वश्रेष्ठ" प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों में से कई के उपयोग से निराश होने के बाद, मैं अंततः एक वैज्ञानिक त्वचा देखभाल प्रणाली में आया, जो बिल्कुल अद्भुत है।

कंपनी जो इन उत्पादों को बेचती है वह न्यूजीलैंड में स्थित है और केवल सभी प्राकृतिक उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। हम सभी आक्रामक रसायनों से मुक्त हैं और इसलिए सभी प्रकार के त्वचा के लिए उपयुक्त हैं।

इसका मूल दर्शन बहुत सरल है: क्योंकि त्वचा पर डाली जाने वाली कोई भी क्रीम संभावित रूप से रक्त तक पहुंच सकती है, इसलिए सभी अवयवों को खाने के लिए पर्याप्त सुरक्षित होना चाहिए!

इन उत्पादों के प्रकार के एक छोटे से नमूने देने के लिए, मुझे साइनेर्जी टीके उद्धृत करने दें। यह पर्याप्त भौतिक प्रगति है, जो प्रभावशाली परिणाम प्राप्त करने के लिए नैदानिक ​​अध्ययन में दिखाया गया है। यह मूल रूप से केराटिन से बना है, एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रोटीन जो हमारी त्वचा के अच्छे स्वास्थ्य के लिए ज़िम्मेदार है।

यदि आप अन्य हानिकारक रसायनों के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए, साथ ही साइनेर्जी टीके जैसे अन्य आकर्षक तत्वों के बारे में भी पढ़ना चाहते हैं, तो त्वचा देखभाल पर मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
सबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनेंसबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनें
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
उबाऊ हल्का करने के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सुझावउबाऊ हल्का करने के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सुझाव
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
प्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजेंप्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजें
उस कष्टप्रद रेखा को दूर करने के लिए क्या किया जा सकता है?उस कष्टप्रद रेखा को दूर करने के लिए क्या किया जा सकता है?
» » जब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिए
© 2022 TonMobis.com