सबसे अच्छा चेहरे की सफाई करने वाले हानिकारक तत्वों से बचें




कई अलग-अलग त्वचा देखभाल उत्पादों में हानिकारक तत्व होते हैं। कुछ सिंथेटिक यौगिकों के कारण होने वाली समस्याओं की श्रृंखला चकत्ते या जलन के रूप में निर्दोष हो सकती है, या हार्मोनल प्रणाली में कैंसर और असंतुलन के रूप में गंभीर हो सकती है। सबसे अच्छे चेहरे की सफाई करने वालों में इन अवयवों को शामिल नहीं किया जाएगा, और इसके बजाय आपको वह परिणाम देने के लिए त्वचा देखभाल और प्राकृतिक यौगिकों के सर्वोत्तम तरीकों पर भरोसा किया जाएगा।

कुछ सबसे आम हानिकारक तत्व parabens हैं। Parabens टूथपेस्ट से त्वचा लोशन से सब कुछ में संरक्षक के रूप में उपयोग किया जाता है। सबसे अच्छा प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों या तो एक समाप्ति तिथि है या इससे पहले कि वे लंबे समय तक शेल्फ जीवन प्राप्त करने के लिए अन्य प्राकृतिक संरक्षकों पर निर्भर हों। सबसे अच्छा चेहरे की सफाई करने वाले पैराबेंस से बचते हैं, क्योंकि ऐसा माना जाता है कि स्तन कैंसर का कारण बनता है और पुरुष उपयोगकर्ताओं की प्रजनन प्रणाली को नुकसान पहुंचाता है।

पाथलेट्स भी ऐसे उत्पाद होते हैं जो बहुत कम त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग करते हैं ताकि उन्हें अधिक पाउडर बनाया जा सके। ये सिस्टम स्तर पर उपयोगकर्ताओं को कैंसर और स्वास्थ्य समस्याओं के कारण भी जाना जाता है। पैराबेंस जैसे, सिस्टम में जमा होते हैं और सबसे अच्छे चेहरे की सफाई करने वालों का उपयोग नहीं करते हैं।

क्या आपने देखा है कि सबसे अच्छा चेहरे की सफाई करने वाले कम-से-कम उत्पादों को कैसे फेंक सकते हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि वे लॉरथ सोडियम सल्फेट या एसएलएस का उपयोग फोमिंग एजेंट के रूप में नहीं करते हैं। एसएलएस विशेष रूप से संवेदनशील त्वचा में त्वचा की जलन पैदा कर सकता है। सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल विधियों में अन्य अवयव शामिल होंगे या त्वचा को साफ करने के लिए फोम की क्रिया पर भरोसा नहीं करेंगे।

यदि आप उपलब्ध सर्वोत्तम प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पादों को खोजना चाहते हैं, तो आपको लोशन, क्रीम और सफाई उत्पादों की तलाश करनी चाहिए जिन्हें कार्बनिक के रूप में लेबल किया गया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जैविक पदनाम वाले उत्पादों में रसायनों और सिंथेटिक अवयव शामिल नहीं हो सकते हैं। क्या आप जितना संभव हो सके त्वचा पर कृत्रिम अवयवों को रखना चाहते हैं, क्योंकि इन्हें त्वचा से अवशोषित किया जा सकता है और इस तरह से सिस्टम को नुकसान पहुंचाया जा सकता है।

त्वचा की देखभाल भ्रमित और डरावनी नहीं है। ऊपर सूचीबद्ध किए गए उत्पादों से बचने के लिए, अपनी त्वचा और अपने समग्र स्वास्थ्य का ख्याल रखना आसान है। स्वस्थ उपस्थिति और त्वचा के स्वास्थ्य को बनाए रखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है अपने दीर्घकालिक स्वास्थ्य का ट्रैक रखना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता हैअसामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
तेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिएतेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिए
जब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिएजब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिए
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
» » सबसे अच्छा चेहरे की सफाई करने वाले हानिकारक तत्वों से बचें
© 2022 TonMobis.com