परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष




क्या आप त्वचा क्रीम को परिभाषित करना चाहते हैं कि मात्रा बेची गई? वैकल्पिक रूप से, क्या आप इसे ऐसे ब्रांड के रूप में परिभाषित कर सकते हैं जो अन्य ब्रांडों की तुलना में बेहतर है? ईमानदारी से, मेरे लिए सबसे अच्छा क्रीम या लोशन वह है जो सबसे अच्छा काम करता है और इसमें रासायनिक उत्पाद या सिंथेटिक अवयव नहीं होते हैं। बड़ी पारंपरिक या जाने-माने सौंदर्य प्रसाधन कंपनियां कई बेहतरीन उत्पादों का उत्पादन नहीं करती हैं।

मेरे पैसे के लिए, शीर्ष पर त्वचा क्रीम वह है जो एक कंपनी से आता है जो अपनी शोध और विकास गतिविधियों और विनिर्माण प्रक्रिया को पूरा करता है। इस तरह वे सबकुछ पर नियंत्रण रखते हैं। इसके अलावा, वे मानव स्वयंसेवकों पर परीक्षण किए गए सर्वोत्तम प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करते हैं और रेखाओं और झुर्रियों को कम करने के लिए साबित होते हैं।

अब, मैं उन प्राकृतिक अवयवों की तलाश करने जा रहा हूं जिन्हें आपको अपनी त्वचा क्रीम में शीर्ष पर देखना चाहिए, न कि मार्केटिंग दावे कंपनियां शीर्ष पर हैं।

हालांकि, सबसे पहले देखते हैं कि हम इन उत्पादों का उपयोग क्यों करते हैं। जैसे ही हम उम्र देते हैं, हमारी त्वचा ठीक लाइनों, झुर्री और त्वचा को कमजोर करती है। यह दो महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन के नुकसान के कारण है जो कोलेजन और इलास्टिन के नाम से जाना जाता है। कोलेजन फाइबर के समान प्रोटीन है जो त्वचा को इसकी संरचना देता है। एलिस्टिन एक प्रोटीन है जो लोच प्रदान करता है। जब हम छोटे होते हैं, तो हमारा शरीर इन प्रोटीनों का उत्पादन करता है।

हालांकि, जैसे ही हम उम्र देते हैं, हमारा शरीर इन प्रोटीन का उत्पादन बंद कर देता है। इसलिए, हमें ऐसे उत्पाद को लागू करना है जो इन प्रोटीनों के पुनरुत्थान को प्रोत्साहित करने में मदद करता है। सौभाग्य से, प्राकृतिक पदार्थ हैं जो ऐसा करेंगे और केवल त्वचा के लिए कुछ क्रीम और लोशन में पाए जाते हैं।

इस्तेमाल किए जाने वाले सबसे प्रभावी प्राकृतिक अवयवों में से एक वाकमेम है। दुर्भाग्य से, आपको इस पदार्थ को तथाकथित शीर्ष त्वचा क्रीम में नहीं मिलेगा। यह एक निश्चित प्रकार के जापानी समुद्र केल्प का एक निकास है। और "विटामिन, पोषक तत्व और एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध, यह क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत में मदद करता है और महत्वपूर्ण त्वचा प्रोटीन के नए विकास को प्रोत्साहित करने में मदद करता है।

मेरे दिमाग में, शीर्ष पर त्वचा क्रीम वह है जिसमें विशिष्ट प्राकृतिक अवयवों जैसे वाकमेम होते हैं। त्वचा देखभाल उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले इस और अन्य प्रभावी प्राकृतिक पदार्थों के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया एक मिनट कृपया मेरी वेबसाइट पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?क्यों न त्वचा की देखभाल सौंदर्य प्रसाधन आपके लिए काम करते हैं?
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
प्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजेंप्राकृतिक त्वचा देखभाल कंपनी शीर्ष पर खोजें
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
झुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका हैझुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
» » परिभाषा क्रीम त्वचा शीर्ष
© 2022 TonMobis.com