प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है




आजकल अधिक से अधिक लोग स्वस्थ त्वचा की देखभाल के लिए प्राकृतिक उत्पादों में बदल रहे हैं। लोग रसायनों वाले किसी भी प्रकार के उत्पाद से दूर जाने की कोशिश कर रहे हैं। यह न केवल त्वचा देखभाल उत्पादों से संबंधित है, लोग भोजन और अन्य उत्पादों से परहेज कर रहे हैं जिनमें रसायनों भी शामिल हैं। यह अधिकांश ग्रहों के चारों ओर सभी हरे रंग के धक्का का हिस्सा है। जाहिर है, यह एक अच्छी बात है।

प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए उत्पादों को ढूंढना मुश्किल नहीं है, आप बस जानते हैं कि कहां और कहाँ देखना है। बाजार त्वचा देखभाल उत्पादों से संतृप्त है जिसमें कृत्रिम अवयव शामिल हैं। बड़ी कॉस्मेटिक्स कंपनियां अभी भी उन्हें धक्का दे रही हैं और दुर्भाग्यवश, उपभोक्ता अभी भी खरीद रहे हैं। वास्तव में, कुछ उत्पाद जो प्राकृतिक होने का दावा करते हैं, वे नहीं हैं।

त्वचा देखभाल उत्पादों में कई तत्व हैं जिन्हें हर कीमत से बचा जाना चाहिए। त्वचा क्रीम में पाए जाने वाले सबसे खराब तत्वों में से एक को पैराबेंस के रूप में जाना जाता है। वे उत्पाद को एक संरक्षक के रूप में लंबे समय तक शेल्फ जीवन देते हैं। हालांकि, वे त्वचा के लिए हानिकारक हैं। यह निर्धारित करने के लिए अध्ययन चल रहे हैं कि क्या इन संरक्षक कैंसर का कारण बनते हैं। कई डॉक्टरों का मानना ​​है कि एक साथ वे संभावित रूप से एस्ट्रोजेन के स्तर को भी बदल सकते हैं।

आपको त्वचा देखभाल उत्पादों को नहीं मिलेगा जिनमें प्राकृतिक और स्वस्थ परबेन्स शामिल हैं। दिमाग रखने के लिए एक और तत्व सुगंध है। ये आमतौर पर रसायनों से बने होते हैं जो त्वचा के लिए हानिकारक हो सकते हैं। हालांकि, अगर आप अच्छे लोगों की गंध करते हैं तो आप इसे खरीद लेंगे। लोग उन्हें एलर्जी प्रतिक्रिया विकसित कर सकते हैं। त्वचा क्रीम को सुगंध रखने की कोई आवश्यकता नहीं है। प्राकृतिक सुगंध युक्त स्वस्थ त्वचा देखभाल के लिए आपको अच्छे उत्पाद नहीं मिलेंगे।

अब, प्राकृतिक और स्वस्थ त्वचा की देखभाल के लिए आपको किस तरह के प्राकृतिक पदार्थों को अच्छे उत्पाद में देखना चाहिए? उस समय उपयोग में कुछ बहुत ही प्राकृतिक अच्छी सामग्री हैं। अधिकांश ऐसे उत्पादों में पाए जाते हैं जो उत्तरी अमेरिका में बेचे जाते हैं। उदाहरण के लिए, न्यूजीलैंड में एक ऐसी कंपनी है जो एक प्राकृतिक पदार्थ का उपयोग करती है जिसे साइनेर्जी टीके कहा जाता है। ई `उस देश में भेड़ के ऊन से निकला। कार्यात्मक केराटिन होता है, जो त्वचा में रेखाओं और झुर्रियों को कम करने में मदद करता है।

इस प्राकृतिक पदार्थ का उपयोग करने वाले प्राकृतिक और स्वस्थ त्वचा देखभाल उत्पाद ऑनलाइन उपलब्ध हैं, ताकि दुनिया में कोई भी खरीद न सके। एक और प्राकृतिक पदार्थ जो आपको चिकनी, स्वस्थ और जीवंत त्वचा देगा, वकाम है। यह एक प्रकार के जापानी समुद्र केल्प से लिया गया है। ये केवल दो प्राकृतिक अवयवों में से दो हैं जिन्हें आपको हानिकारक सिंथेटिक अवयवों, जैसे परबेन्स या सुगंध के बजाय देखना चाहिए।

मेरी साइट पर, मैं प्राकृतिक और स्वस्थ त्वचा देखभाल उत्पादों में उपयोग की जाने वाली प्राकृतिक सामग्री पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
तेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिएतेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिए
» » प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
© 2022 TonMobis.com