शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करें




आप असहमत हो सकते हैं, लेकिन इसके बारे में सुनें ...

जिस व्यक्ति ने शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम में से एक का उपयोग करना चुना है, उसे प्लेट पर स्वस्थ भोजन के सभ्य भाग खोजने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। सूखी त्वचा के लिए क्रीम में से कोई भी खरीदा नहीं है, जिसने हर बार जब वह चयनित क्रीम का उपयोग करता है तो आकाश से बाहर आने वाले हाथ की अपेक्षा करनी चाहिए।

इसके अलावा, शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए कोई भी क्रीम उन लोगों को मजबूर नहीं कर सकता जो इन क्रीम का उपयोग अपनी बुरी आदतों को समाप्त करने के लिए करते हैं, जैसे कि शक्तिशाली यूवी किरणों को धूम्रपान या जोखिम। हालांकि, सूखे त्वचा का कारण बनने वाले कारकों की सूची के शीर्ष पर गरीब आहार, धूम्रपान, सूर्य के लिए अधिक जोखिम और हवा की सीमा।

कभी-कभी वयस्कों और बच्चों में चिकित्सा समस्याएं होती हैं, ऐसी परिस्थितियां जो शुष्क त्वचा को बढ़ाती हैं। ऐसे मामलों में, प्रभावित रोगी शुष्क त्वचा के लिए प्राकृतिक सामयिक क्रीम में से एक का उपयोग करने का निर्णय ले सकता है। ये क्रीम एक्जिमा, सोरायसिस, डार्माटाइटिस या एलर्जी के लक्षणों के कारण सूखी त्वचा को ठीक करने में मदद करते हैं।

हालांकि, शुष्क त्वचा के लिए भी सबसे अच्छे क्रीम की सीमाएं हैं। कोई क्रीम जो त्वचा को ठीक नहीं कर सकती है जब तक कि त्वचा पर लागू नहीं किया जाता है। एक चिकनी त्वचा होने की आशा रखने वाले लोगों को हर दिन त्वचा देखभाल के महत्व को सीखना चाहिए। इसके अलावा, जो लोग एक संतोषजनक उत्पाद त्वचा देखभाल पाते हैं वे अक्सर उस उत्पाद से चिपके रहते हैं।

कभी-कभी, एक व्यक्ति जिसने एक बार अच्छी त्वचा देखभाल का अभ्यास किया है, उसकी त्वचा को बहुत सावधानी से देने की आदत में वापस आने में मदद की ज़रूरत है। कभी-कभी, जब कोई व्यक्ति त्वचा देखभाल के लिए किसी विशेष उत्पाद का उपयोग करने के लिए उपयोग करता है तो उस उत्पाद तक पहुंच नहीं है, एक तरह से त्वचा देखभाल उत्पादों का उपयोग बंद कर दिया है।

मान लीजिए, उदाहरण के लिए, कि एक बच्चे के पचास या इससे अधिक साल पहले पैदा हुए बहुत शुष्क त्वचा था। मान लीजिए यह एक ही बच्चे को उसकी माँ कैसे आपकी त्वचा आरएक्स चौधरी को क्रीम लागू करने के लिए से सीखा था .. एक वयस्क के रूप में, बच्चे को मंच पर त्वचा की देखभाल के लिए उत्पादों के सभी प्रकार खोजने के लिए अब बड़ा हो गया होता, लेकिन नहीं आरएक्स कैप क्रीम।

उसी समय, आरएक्स कैप क्रीम के गायब होने से क्रैकिंग के गायब होने का कारण नहीं बन गया है। जो लोग साल पहले इस्तेमाल कर सकते थे वे अभी भी लाल, मोटे और क्रोधित त्वचा से पीड़ित हैं। त्वचा देखभाल उत्पादों के लिए ऐसे वयस्क आत्मविश्वास का सहारा ले सकते हैं?

जो लोग शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए वैकल्पिक क्रीम की तलाश कर रहे हैं, इस क्रीम के मौलिक उद्देश्य को न भूलें। सूखी त्वचा के लिए सबसे बुनियादी आवश्यकता नमी है। त्वचा देखभाल के लिए एक अच्छा उत्पाद त्वचा को मॉइस्चराइज करता है।

शुष्क त्वचा के लिए प्राकृतिक क्रीम में से एक में उपभोक्ताओं को किस सामग्री की तलाश करनी चाहिए? वे शब्द "कोकोआ मक्खन, शीया मक्खन" "," "जैतून का तेल, पाम तेल" "," "शहद या वैसलीन" "के लिए उत्पाद लेबल कोशिश कर सकते हैं।" उन युक्त उत्पादों से दूर रहना चाहिए सामग्री जो त्वचा की सुखाने की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए जाना जाता है।

शुष्क त्वचा के उपचार के लिए सबसे अच्छे आधुनिक उत्पाद भी कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन में सुधार करते हैं। कोलेजन और इलास्टिन प्रोटीन हैं, त्वचा में पाए जाने वाले प्रोटीन। कोलेजन त्वचा को अपनी ताकत देता है। एलिस्टिन त्वचा को आवश्यक होने पर फैलाने के लिए लचीलापन का पर्दाफाश करने की अनुमति देता है।

कोलेजन की कमी त्वचा को लटका सकती है। इलास्टिन की कमी त्वचा को अपनी मूल स्थिति में वापस रख सकती है। ये आंकड़े बताते हैं कि दो ज्ञात प्रोटीन त्वचा में पाए जा सकते हैं जिनके साथ त्वचा देखभाल उत्पाद के साथ इलाज किया गया है।

शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए सही क्रीम न केवल आपके चेहरे में रेखाओं और झुर्रियों को भरना होगा। उचित त्वचा देखभाल उत्पाद त्वचा में नए कोलेजन और इलास्टिन के उत्पादन को उत्तेजित करता है। उसी समय, किसी भी त्वचा देखभाल का अच्छा उत्पाद शुष्क त्वचा को हाइड्रेट करता है।

त्वचा देखभाल के लिए एक अच्छा उत्पाद उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को कम करने की बात आती है, कम से कम त्वचा की उम्र बढ़ने की प्रक्रिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूखी त्वचासूखी त्वचा
एक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएंएक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएं
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट कियाशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा हाथ क्रीम प्रकट किया
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
स्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँस्वाभाविक रूप से झुर्री से छुटकारा पाने के तरीके के बारे में मूल युक्तियाँ
» » शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने के लिए क्रीम की सीमाओं की खोज करें
© 2022 TonMobis.com