मैं अपने vizio xvt पर काम करने के लिए पीआईपी नहीं कर सकता

पीआईपी बंद

समारोह का उपयोग करने से पहले पीआईपी को विजिओ एक्सवीटी टीवी पर सक्रिय किया जाना चाहिए। आप टीवी के साथ दिए गए रिमोट कंट्रोल पर पीआईपी या टीवी के मुख्य मेनू में पीआईपी सेक्शन के माध्यम से नेविगेशन दबाकर फंक्शन को सक्रिय कर सकते हैं। जब आप पीआईपी फ़ंक्शन को सक्रिय करने जा रहे हैं, तो आप ऑफ, पीआईपी और पीओपी के बीच चयन कर सकते हैं, पीआईपी का चयन करने के लिए सावधान रहें और अन्य विकल्पों में से कोई भी नहीं, या पीआईपी सक्रिय नहीं किया जाएगा।

अभिभावकीय नियंत्रण

यदि आप विजिओ एक्सवीटी टीवी पर किसी भी प्रकार के अभिभावकीय नियंत्रण सक्रिय नहीं हैं, तो आप पीआईपी फ़ंक्शन का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। आप मेनू में मुख्य टीवी सेटिंग्स के अभिभावक नियंत्रण अनुभाग में टीवी पर अभिभावकीय नियंत्रण सक्रिय कर सकते हैं।


टिकट


यदि आपके पास पीआईपी सक्रिय है और जब मुख्य कार्यक्रम आप मुख्य विंडो में देखना चाहते हैं, लेकिन आपने द्वितीयक विंडो में जो देखना चाहते हैं उसे प्रविष्टि नहीं देखा है, तो यह एक संयोग नहीं है। पीआईपी मोड में एक ही टीवी स्क्रीन विजिओ एक्सवीटी पर कुछ प्रविष्टियों को प्रदर्शित नहीं किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, यहां तक ​​कि यदि टीवी खिड़की में है, तो आप सभी समग्र वीडियो इनपुट को किसी अन्य विंडो में देख सकते हैं। जबकि घटक इनपुट विंडो में प्रदर्शित होता है, आप दूसरी विंडो में समग्र वीडियो इनपुट या वीजीए इनपुट नहीं देख सकते हैं। जबकि एक खिड़की में वीजीए प्रविष्टि दिखाई देती है, यह दूसरी विंडो में वीजीए प्रविष्टि या घटक प्रदर्शित नहीं कर सकती है। एक विंडो में एचडीएमआई इनपुट देखते समय आप दूसरी विंडो में कोई अन्य इनपुट देख सकते हैं।

पीआईपी ऑडियो

यदि आपको मुख्य मेनू में सबमेनू में टीवी स्पीकर के माध्यम से खेले गए ऑडियो को बदलने का त्वरित तरीका नहीं मिल रहा है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी नहीं है। यदि आप एक स्रोत से दूसरे विंडो में ऑडियो स्रोत बदलना चाहते हैं, तो आप मुख्य टीवी मेनू के पीआईपी में ऐसा कर सकते हैं। वहां से, आप टीवी स्पीकर के माध्यम से सुनाई जाने वाली स्रोत के आधार पर मुख्य या माध्यमिक स्क्रीन के लिए ऑडियो विकल्प समायोजित कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पैनासोनिक प्रक्षेपण टीवी मरम्मत युक्तियाँपैनासोनिक प्रक्षेपण टीवी मरम्मत युक्तियाँ
तो आप एक कार दुर्घटना में हैं। अब क्यातो आप एक कार दुर्घटना में हैं। अब क्या
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
समस्या निवारण सैमसंग टीवीसमस्या निवारण सैमसंग टीवी
एक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करेंएक प्रोजेक्शन टीवी पर फोकस कैसे समायोजित करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें52 इंच टीवी के एक मैग्नावोक्स पर अभिसरण को कैसे सही करें
» » मैं अपने vizio xvt पर काम करने के लिए पीआईपी नहीं कर सकता
© 2022 TonMobis.com